मैंने कहा, मेयो!




मैंने कहा, मेयो!
प्रकृति में मौजूद सभी जानवरों में, बिना संदेह के, बिल्लियों के पास विशेष सौंदर्य है। वे खेलने और सोने के रास्ते में, अपनी चाल में सुरुचिपूर्ण हैं। वे बहुत खास और व्यक्तिगत हैं। इतना है कि उनमें से कुछ दर्पण में देखना पसंद करते हैं।

कई बिल्लियों में वर्तमान में उनके उपयोगकर्ता सोशल नेटवर्क पर हैं जिसके माध्यम से वे एक साथी की तलाश करते हैं, अपने मालिकों से उन मुद्दों के बारे में बात करते हैं जो उन्हें चिंतित करते हैं आदि। तो, बिल्ली द्वारा उठाए गए एक से बेहतर कवर फोटो!

हाल ही में एक नया एप्लीकेशन दिखाई दिया जो हमारी बिल्लियों को अपनी तस्वीरों के माध्यम से अमरत्व में जाने की इजाजत देता है। और, अब से, वे स्वयं तय करेंगे कि वे कब फोटोग्राफ करना चाहते हैं और उन तस्वीरों के लिए कैसे और कब पॉज़ करना है।

एप्लिकेशन को स्नैपकैट कहा जाता है और स्क्रीन टंगल्स, लेजर या डॉट्स पर प्रस्तुत करता है जो बिल्लियों को अपनी आंखों के साथ ऑब्जेक्ट का पालन करते हैं और स्क्रीन को अपने हाथों से पकड़ने के लिए स्पर्श करते हैं। स्क्रीन को छूकर, बिल्ली को स्वयं चित्रों का एक चित्र मिलता है। आप स्क्रीन पर एक पक्षी या गेंद भी जोड़ सकते हैं ताकि जानवर बारीकी से पालन कर सके। और, बदले में, बिल्ली मालिकों को तस्वीरें संपादित करने और प्रभाव जोड़ने की अनुमति देता है।

फोटोग्राफी और ऑडियोविज़ुअल मीडिया पर बर्लिन में एक सम्मेलन में यह नवीनता प्रस्तुत की गई थी। अभी के लिए यह एंड्रॉइड और ऐप्पल के लिए उपलब्ध है (इसे बिल्ली सेल्फी कहा जाता है)।

व्यावहारिक उदाहरणों के साथ इन अनुप्रयोगों के बिल्लियों के उपयोगकर्ताओं के लिए युक्तियां भी हैं, जैसे कि "कभी भी नहीं, लेकिन कभी आपको किसी को फोटो न दें", "प्राकृतिक रहें", "कैमरे के बहुत नजदीक न हों", दूसरों के बीच।

यह टूल हमें हमारी बिल्ली को एक फोटो मेमोरी फ़ाइल बनाने या उनके पशु चिकित्सा रिकॉर्ड के लिए उनके द्वारा ली गई मूल तस्वीर प्राप्त करने की अनुमति देगा।

क्या आप अपने बिल्ली के बच्चे की तस्वीरें लेते हैं?

स्रोत:
एंटीना 3

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
आर्कोस 7 के लिए निर्देशआर्कोस 7 के लिए निर्देश
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
मेरी स्क्रीन मेरा जवाबमेरी स्क्रीन मेरा जवाब
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
आईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंगआईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंग
रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता हैरिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है
वाइडस्क्रीन सोनी ब्रैविया केडीएल -46xbr9 की कॉन्फ़िगरेशन कैसे प्रोग्राम करेंवाइडस्क्रीन सोनी ब्रैविया केडीएल -46xbr9 की कॉन्फ़िगरेशन कैसे प्रोग्राम करें
आईपॉड की एक बड़ी स्क्रीन होने पर क्या करना है?आईपॉड की एक बड़ी स्क्रीन होने पर क्या करना है?
» » मैंने कहा, मेयो!
© 2022 TonMobis.com