आईपॉड की एक बड़ी स्क्रीन होने पर क्या करना है?

सामान्य ज़ूम

आईपॉड टच उपयोगकर्ता स्क्रीन से अलग अपने अंगूठे और इंडेक्स उंगली को स्लाइड करके फ़ोटो, वेब पेज, ईमेल और मानचित्र में ज़ूम कर सकते हैं। इसके अलावा, एक छवि या वेब पेज को तुरंत रिकॉर्ड करने से छवि दो बार बढ़ जाती है। स्क्रीन पर छवि को अपने सामान्य आकार में पुनर्स्थापित करने के लिए, अपने अंगूठे और अग्रदूत को एक चुटकी गति या स्क्रीन पर दो त्वरित स्पर्शों में एक साथ स्लाइड करें। एक बार कम करने के लिए दो अंगुलियों के साथ नक्शे स्पर्श करें।

अभिगम्यता का विस्तार करें

एप्लिकेशन के बावजूद, आईपॉड के ज़ूम फ़ंक्शन स्क्रीन पर सबकुछ बढ़ता है। यह दृश्य विकार वाले लोगों के लिए एक आसान दृश्य प्रदान करता है या जो लोग बड़ी स्क्रीन छवि पसंद करते हैं। स्पष्टता के लिए आप सामान्य ज़ूम के साथ इस फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आप इस फ़ंक्शन को अक्षम करना चाहते हैं, तो आप इसे "सेटिंग, सामान्य," और एक्सेसिबिलिटी में एक्सेसिबिलिटी मेनू टैप करके कर सकते हैं। "फिर" ज़ूम करें और स्लाइडर को बंद करने के लिए स्वाइप करें "टैप करें।


ITunes में ज़ूम फ़ंक्शन बदलें


ऐप्पल आईट्यून्स में डिवाइस की एक्सेसिबिलिटी फीचर्स को बदलने का एक तरीका प्रदान करता है। यूएसबी केबल और आईट्यून्स का उपयोग कर अपने कंप्यूटर पर आइपॉड स्पर्श कनेक्ट करें। डिवाइस की जानकारी के सारांश को देखने के लिए डिवाइस पर स्क्रीन के बाईं ओर सूची में अपना आईपॉड स्पर्श चुनें। "यूनिवर्सल एक्सेस कॉन्फ़िगर करें पर क्लिक करें, फिर सभी दृश्य अभिगम्यता सुविधाओं को अक्षम करने के लिए" नी "का चयन करें और फिर iTunes स्क्रीन पर वापस जाने के लिए" ठीक "पर क्लिक करें।

बड़े पाठ अभिगम्यता स्रोत

आईपॉड के लिए अभिगम्यता का एक और पहलू, बड़ा फ़ॉन्ट टेक्स्ट, स्क्रीन पर टेक्स्ट को एक बड़े फ़ॉन्ट में दिखाता है। यदि आप डिफ़ॉल्ट आकार बदलना चाहते हैं, तो सेटिंग "," सामान्य "और अभिगम्यता स्पर्श करें।" फिर "बड़ा" टेक्स्ट स्पर्श करें और इच्छित फ़ॉन्ट आकार का चयन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
प्रक्षेपण संबंध क्या है?प्रक्षेपण संबंध क्या है?
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
मेरी स्क्रीन मेरा जवाबमेरी स्क्रीन मेरा जवाब
चौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करेंचौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करें
आईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंगआईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंग
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
» » आईपॉड की एक बड़ी स्क्रीन होने पर क्या करना है?
© 2022 TonMobis.com