रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है

ऐप्पल आइपॉड टच

आईपॉड टच ऐप्पल द्वारा निर्मित एक पोर्टेबल मल्टीमीडिया प्लेयर है, जिसमें मल्टी-टच स्क्रीन, एक माइक्रोफोन और दो अंतर्निर्मित कैमरे और इंटरनेट तक पहुंचने के लिए वाई-फाई है। डिवाइस कंप्यूटर की तरह काम करता है, और इंटरनेट एक्सेस करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों सहित कई अनुप्रयोगों को एक साथ मल्टीटास्किंग करने या चलाने में सक्षम है।

एप्लीकेशन, वाई-फाई और इंटरनेट

ऐप्पल ने आईपॉड टच पर मुफ्त एप्लिकेशन की एक श्रृंखला स्थापित की है जिसका उपयोग वाई-फाई के माध्यम से इंटरनेट के साथ किया जाता है। उदाहरण के लिए, मेल एप्लिकेशन के साथ ईमेल संदेश एक्सचेंज करें और सफारी वेब ब्राउज़र के साथ इंटरनेट ब्राउज़ करें। ऐप्पल ऐप स्टोर से कनेक्ट करने और गेम और एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए ऐप स्टोर एप्लिकेशन का उपयोग करें, और आईट्यून्स एप्लिकेशन का उपयोग संगीत और वीडियो डाउनलोड करने के लिए आईट्यून्स स्टोर तक पहुंचने के लिए करें।


वाई-फाई विन्यास


यदि आईपॉड स्पर्श को रीसेट करने के बाद वाई-फाई काम नहीं करता है, तो आपको केवल इसे पुनः सक्रिय करने की आवश्यकता हो सकती है। आइपॉड स्पर्श पर "स्टार्ट" बटन दबाएं और फिर मुख्य स्क्रीन पर "सेटिंग्स" टैप करें। "वाई-फाई को स्पर्श करें", फिर आईपॉड स्पर्श को वाई-फाई नेटवर्क के लिए स्वचालित रूप से खोजने के लिए "ऑन" विकल्प "टच" पर "टू" विकल्प पर वाई-फ़ाई विकल्प दबाएं। ऐसे स्थान पर जाएं जहां वाई-फाई कनेक्शन है। इसे एक्सेस करने के लिए वाई-फाई नेटवर्क का नाम टैप करें, और यदि आवश्यक हो, तो संकेत मिलने पर पासवर्ड दर्ज करें।

वाई-फाई हॉटस्पॉट

आपके लिए कई प्रकार के वाई-फाई हॉटस्पॉट उपलब्ध हैं, ताकि आप चलते समय आईपॉड टच के साथ इंटरनेट तक पहुंच सकें। लोग घर पर वाई-फाई नेटवर्क बनाते हैं, और आप अपने पड़ोसी के वाई-फाई सिग्नल का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं। कभी-कभी कंपनियां कर्मचारियों और ग्राहकों की अपेक्षा के लिए मुफ्त वाई-फाई कनेक्शन प्रदान करती हैं। आप सार्वजनिक स्थानों में वाई-फाई भी ढूंढ सकते हैं, जैसे पुस्तकालय, रेस्तरां या शॉपिंग सेंटर में।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
आईपॉड में वाई-फाई रेंज की तरहआईपॉड में वाई-फाई रेंज की तरह
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
एक आईपॉड टच को एक फोन में कैसे परिवर्तित करेंएक आईपॉड टच को एक फोन में कैसे परिवर्तित करें
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
» » रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com