मेरी स्क्रीन मेरा जवाब

संकेत

यदि नक्शा दिखाई देता है, लेकिन हरा तीर अनुपस्थित है, तो मानचित्र स्क्रीन पर जीपीएस स्थिति की पहचान करें। यह एक उपग्रह की सीमा से बाहर हो सकता है, और एक संकेत प्राप्त किया जा सकता है। स्थिति संकेतक सिग्नल को प्रतिबिंबित करता है, जब तक कि मेरे वाहन और एक खुली जगह, पुलों से मुक्त, इमारतों और ऊंचे पेड़ को ले जाएं।

स्थान ब्लॉक

यदि जीपीएस मैप पर स्टेटस इंडिकेटर एक अधिग्रहित सिग्नल दिखाता है, लेकिन मानचित्र पर कोई हरा तीर नहीं है, यह दिखाने के लिए कि "कहां जाना है," मानचित्र पर "बड़े अपारदर्शी आइकन लॉक" की तलाश करें। अपनी अंगुली से आइकन को टैप करें फंक्शन को स्थिति में लॉक करें "जो आपको मानचित्र के माध्यम से आपके गंतव्य पर मार्गदर्शन करेगा।


उत्तर ऊपर


यदि नक्शा गलत तरीके से उन्मुख है और आप जिस दिशा में गाड़ी चला रहे हैं उस पर नहीं जाते हैं, तो कंपास पर लाल "एन" स्क्रीन देखें। "नॉर्थ ओरिएंटेशन अप" मैप फ़ंक्शन को सक्रिय किया जा सकता है, जो कि उत्तर की ओर इंगित करता है, भले ही आप किन किनारे गाड़ी चला रहे हों। अभिविन्यास की कार्यक्षमता को हटाने के लिए "एन" को स्पर्श करें और मानचित्र को फिर से उन्मुख करें "मार्ग मोड का पालन करें, आपकी कार की दिशा की ओर स्क्रीन पॉइंट्स।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
मानचित्र पर कार्डिनल क्या है?मानचित्र पर कार्डिनल क्या है?
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
» » मेरी स्क्रीन मेरा जवाब
© 2022 TonMobis.com