इसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश था

इसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश था

खरगोश लैगोरॉर्फ के क्रम के छोटे स्तनधारियों, जैसे कि खरगोश। हालांकि कई देशों पारंपरिक रूप से बनाया गया है कि (और यद्यपि) भोजन, अपने carátener, विनम्र और स्नेही के रूप में इस्तेमाल किया जा करने के लिए, खरगोश सबसे लोकप्रिय estimañóel जानवरों में से एक बना दिया। खरगोशों में सबसे आम खरगोशों में से एक के कारण हुआ है मशरूम जो त्वचा को प्रभावित करता है। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं उसके खरगोश का इलाज कैसे करें.

बाल कटौती वह घाव के आसपास है। हालांकि यह आवश्यक है, यह उपचार में मदद कर सकता है, खासकर यदि त्वचा से जुड़े जीवाणु संक्रमण होते हैं। अगर यह कैंची या मशीन का उपयोग करने वाले उपकरणों कीटाणुशोधन का मामला है)।

  • एक सामयिक उत्पाद (त्वचा पर) लागू करें। पोविडोन आयोडीन यह उपचार में अपेक्षाकृत कुशल है, लेकिन अन्य दवाएं हैं, जो पशु चिकित्सकों द्वारा मलम के रूप में निर्धारित की जाती हैं, जो केवल और विशेष रूप से उपयोगी होती हैं।

  • मौखिक उपचार . सबसे गंभीर मामलों में या जो पिछले उपायों का जवाब देते हैं, आपके डॉक्टर द्वारा निर्धारित मौखिक रूप से (गोलियों के रूप में) दवा का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। मैं पशु चिकित्सा.




  • यह आमतौर पर प्रयोग किया जाता है ketoconazole (प्रति दिन 10 मिलीग्राम प्रति किलो वजन, कम से कम दो सप्ताह के लिए) या griseofulvin (एक महीने के लिए 25 मिलीग्राम / किग्रा / 24h)। हालांकि, दोनों उपचार एक पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए, कभी भी अपने खरगोश को अपने खर्च पर प्रशासित नहीं किया जाना चाहिए।

    É já necesarioárío ध्यान रहे कि दो गर्भपात का कारण बन सकती हो सकता है और griseofulvin (tantoón पर गर्भवती महिलाओं Fêmeas में इस्तेमाल किया जाना चाहिए), além यह दस्त और रक्त modificañón कारण बनता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं इसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश था हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • युक्तियाँ
    हम अनुशंसा करते हैं कि आप समीक्षा के लिए पशु चिकित्सक को साल में कम से कम दो बार अपने खरगोश को लें।
  • यह मनुष्यों में फैल सकता है, इसलिए आप सावधानियां बरतनी चाहिए: दस्ताने खरगोश में प्राप्त करने के लिए पहनें और povidone आयोडीन के साथ इस्तेमाल किया बर्तन desinfete।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    अपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करेंअपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करें
    घरेलू खरगोश कैसे चुनेंघरेलू खरगोश कैसे चुनें
    खरगोश में योनि संक्रमण होता हैखरगोश में योनि संक्रमण होता है
    मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
    मेरे खरगोश के बैंगनी कान हैमेरे खरगोश के बैंगनी कान है
    एक खरगोश के रूप में खेलते हैंएक खरगोश के रूप में खेलते हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    » » इसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश था
    © 2022 TonMobis.com