प्रोफाइल: ब्रेटन स्पेनिश

प्रोफाइल: ब्रेटन स्पैनियल
सीसी छवि: एना फुएंट्स

ब्रेटन स्पैनियल , विशेष रूप से के लिए बनाई गई एक दौड़ है पक्षियों और खरगोशों का शिकार . उनका नाम स्पैनियल इस प्रकार के कुत्तों और ब्रेटन के प्रांत के समानता के संदर्भ में है फ्रांस में ब्रिटनी, जहां 1 9वीं शताब्दी के दौरान दौड़ विकसित की गई थी और फ्रेंच नमूना की पहली दौड़ बन गई थी।

इसी दौड़ में, हम पा सकते हैं दो प्रकार : द अमेरिकी ब्रेटन स्पैनियल और फ्रेंच . इन दो किस्मों के बीच कुछ मतभेद यह है कि अमेरिकी लंबा और तेज़ है। फ्रांस में भी, काले फर नस्ल के भीतर स्वीकार्य के रूप में फैल गया है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में एक दोष माना जाता है। स्वीकार किए गए रंगों की किस्में हैं: नारंगी और सफेद, लाल भूरा और सफेद, रोना नारंगी और लाल भूरा। कुछ हिस्सों में तिरंगा मैटल और काले रंग स्वीकार किए जाते हैं।

यह शायद है कुत्तों में से एक चाटुकार सबसे पुराना और यह समय के साथ पार से सुधार किया गया है जब तक एक tandard Loudéac में क्लब की पहली पूर्ण विधानसभा के दौरान, जून 7, 1908 को स्वीकार कर लिया।




ब्रेटन स्पैनियल, सबसे अधिक हैं छोटा नमूना कुत्तों का। ये एथलेटिक कुत्ते बहुत बुद्धिमान और ट्रेन करने में आसान हैं। वे भी बहुत अच्छे पालतू जानवर हैं, क्योंकि वे स्नेह प्राप्त करना पसंद करते हैं।

अगर आप को अपनाना चाहते हैं तो आपको कुछ ध्यान में रखना चाहिए ब्रेटन स्पैनियल , है कि आप इसे एक बहुत ही विनाशकारी कुत्ता बन सकता है, क्योंकि वे काम करते हैं और ऊर्जा के बहुत सारे किया करते थे जानवर हैं कमरे के बहुत सारे के कार्यान्वित होने की, अगर अच्छी तरह से लक्षित नहीं की आवश्यकता है, है।

पशु चिकित्सक के पास नियमित रूप से यात्रा के साथ, प्रमुख स्वास्थ्य समस्याएं पैदा और एक वफादार साथी जो काम आप सड़क पर विकसित करने में आपकी मदद करने में खुशी होगी का आनंद नहीं करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
अमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्लअमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्ल
स्पैंटन ब्रेटन में तीसरे छाती का ऑपरेशनस्पैंटन ब्रेटन में तीसरे छाती का ऑपरेशन
ब्रिटेन में कॉकर स्पैनियलब्रिटेन में कॉकर स्पैनियल
एफसीआई के अनुसार कुत्ते नस्लों का वर्गीकरणएफसीआई के अनुसार कुत्ते नस्लों का वर्गीकरण
ब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथीब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथी
एक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेदएक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेद
ब्रेटन की दौड़ कैसा है?ब्रेटन की दौड़ कैसा है?
ब्रेटन स्पेनिश नस्लब्रेटन स्पेनिश नस्ल
ब्रेटन स्पेनिश, एक बहुत दोस्ताना साथीब्रेटन स्पेनिश, एक बहुत दोस्ताना साथी
» » प्रोफाइल: ब्रेटन स्पेनिश
© 2022 TonMobis.com