क्या आप जानते हैं कि इन मुँहासे इलाज कैसे खोएं `?




एक त्वचा विशेषज्ञ अक्सर माता-पिता को सलाह देते हैं कि वे अपने बच्चों के लिए इंतजार करने और विधि को देखने के बजाय मुँहासे के साथ चिकित्सा समाधान की खोज करें। यह एक दयालु बात है कि ज्यादातर माता-पिता अभी भी पुराने स्कूल से संबंधित हैं जो मानते हैं कि मुँहासे गायब होने और उसके समय में कुछ भी नहीं किया जा सकता है।

और अनजाने में, अधिक यौगिक त्वचाविज्ञानी समस्या मुँहासे के लिए हमेशा महंगा उपचार निर्धारित करते हैं।

एक बढ़ती धारणा है कि शुक्रवार को मुँहासे के इलाज में मदद करता है, लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है। सूर्य स्पष्ट रूप से निशान को खत्म करने और त्वचा को लाल करने में मदद करने में मदद करता है, लेकिन अंत में सूर्य का त्रिज्या आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है, जलन पैदा कर सकता है और किसी भी मौजूदा मुँहासे की समस्या को खराब कर सकता है।

मुँहासे को नियंत्रण में रखने का एक तरीका है उचित भोजन खाने के अलावा, अपने चेहरे को साफ और अपने बालों को रखना। विशेषज्ञों का मानना ​​है कि मुँहासे में खाना बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, यही कारण है कि आपको देखना है कि आप क्या खाते हैं, और यह भी देखें कि आहार और मुँहासे के बीच कोई पैटर्न है या नहीं।

मुँहासे का इलाज करने के लिए एक बड़ा बाजार है, क्योंकि आंकड़े कहते हैं कि किशोरों के 9 5% किशोर अपने प्रारंभिक किशोर या वयस्क वर्ष के समय मुँहासे विकसित करने के लिए।

मुँहासे के विकास के आरोप में नंबर एक कारक तनाव है। यह सैद्धांतिक रूप से सच है, क्योंकि तनाव शरीर में कई शारीरिक परिवर्तनों का कारण बनता है, जैसे शरीर में हार्मोनल संतुलन को बदलना जो मुँहासे पैदा कर सकता है।

मुँहासे और सिंथेटिक तरीकों से लड़ने के लिए उपयोग की जाने वाली अधिकांश सामयिक त्वचा देखभाल उत्पादों और दवाओं पर हमलावर होते हैं। आप चाय के पेड़ के तेल, हरी चाय निकालने, विटामिन ई, कैनोला तेल, मुसब्बर वेरा, और कुछ आवश्यक तेलों जैसे प्राकृतिक उत्पादों को आजमा सकते हैं, जिन्हें त्वचा के दोषों का इलाज करने के लिए दिखाया गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक उपचार मुँहासे पता चलाप्राकृतिक उपचार मुँहासे पता चला
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचारमुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचार
» » क्या आप जानते हैं कि इन मुँहासे इलाज कैसे खोएं `?
© 2022 TonMobis.com