मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!




हम में से प्रत्येक एक चिकनी और स्पष्ट होना चाहता है। मुंहासे और मुँहासे एक चिकनी और स्पष्ट त्वचा के उस सपने को नष्ट कर देते हैं। हालांकि, उपचार की तलाश करना शुरू करें कि एक बार चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाएंगी।

मुँहासे गठन शरीर पर कहीं भी हो सकता है, लेकिन सबसे अधिक प्रभावित छाती, पीठ और, दुर्भाग्य से, चेहरे हैं। आपको जागरूक रूप से ओवर-द-काउंटर उत्पादों का उपयोग शुरू करने के बजाय मुँहासे उपचार शुरू करना चाहिए, जिनमें से रासायनिक संरचना ज्ञात नहीं है। यही कारण है कि आपको मुँहासे के इलाज शुरू करने से पहले उन सभी चीजों को जीतना चाहिए जिन्हें आपको जानना चाहिए।

मुँहासे को स्वास्थ्य समस्या के रूप में माना जाना चाहिए न केवल त्वचा की समस्या। मुँहासे किशोरावस्था और वयस्कों में दिखाई देता है। मुँहासे के कई प्रकार हैं और इसलिए विभिन्न प्रकार के मुँहासे उपचार भी हैं।

हम में से प्रत्येक की एक अलग स्थिति है, कुछ लोगों को हल्के से मध्यम मुँहासे हो सकता है। हल्के मुँहासे को गैर-भड़काऊ मुँहासे भी कहा जा सकता है। इस प्रकार के मुँहासे में त्वचा पर काले और सफेद सिर का गठन शामिल है, हल्के मुँहासे को आसानी से इलाज और आपके दैनिक जीवन से हटाया जा सकता है। हल्के मुँहासे मुँहासे के इलाज के लिए, आपको बस इतना करना है कि दिन में कम से कम दो बार गर्म पानी और साबुन के साथ अपना चेहरा धो लें। Exfoliating साबुन का उपयोग सबसे अच्छा होगा। आप के लिए मुँहासे उपचार डिटर्जेंट का उपयोग करने के लिए इतना है कि pores अवरुद्ध और नहीं कर रहे हैं त्वचा आसान सांस ले सकते हैं त्वचा साफ करने के लिए किया जाएगा।

मध्यम मुँहासे चेहरे के आधा भाग शामिल हैं। उदारवादी मुँहासे के लिए मुँहासे उपचार घर पर किया जा सकता है, तथापि, यह भी सलाह दी जाती त्वचा विशेषज्ञ से सुझाव लेने के लिए तो आप गंभीर मुँहासे मुँहासे बदलते के लिए उदार रोक सकता है। मुँहासे उपचार मध्यम मुँहासा के लिए उपचार का एक संयोजन हो सकता है। इस बिंदु पर आप मुँहासे को गंभीर सूजन मुँहासे में बदलने से रोक सकते हैं।

आपका डॉक्टर दो तरीकों से मुँहासे के इलाज की सिफारिश कर सकता है, ताकि त्वचा साफ हो और कोई छिद्रित छिद्र न हो। मुँहासे के इस उपचार में ब्लॉक और उपचार के निष्कर्षण शामिल हैं जैसे कि यह छिद्रों को अवरुद्ध करने वाले तेलों को सूखता या हटा देता है।

मुँहासे उपचार में कुछ नुस्खे दवाएं भी शामिल हो सकती हैं ताकि आवर्ती मुँहासे की संभावना हो या मुँहासे का गंभीर रूप बन जाए।

गंभीर सूजन मुँहासा मुंहासे या मुँहासे मीडिया बड़े होते हैं और पुस से भरे होते हैं। ये निशान छोड़ सकते हैं और कुछ मामलों में भी दर्दनाक है। गंभीर मुँहासे त्वचा पर स्थायी निशान छोड़ सकते हैं। इसलिए, यह सबसे अच्छा है कि आप अपने मुँहासे को इस स्तर तक पहुंचने की अनुमति नहीं देते हैं।

गंभीर मुँहासे के लिए मुँहासे का इलाज लंबा और जटिल है। यहां, त्वचा विशेषज्ञ को न केवल साफ सामना करना चाहिए, बल्कि मरम्मत की भी आवश्यकता है। यदि आप मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने के लिए सर्जरी से गुजरना भी आवश्यक हो सकता है। प्रारंभ में, उपचार मुँहासे के लिए गंभीर मुँहासे मुंह और त्वचा की सफाई से कुछ दवाएँ लेने शामिल हो सकते हैं, सर्जरी बहुत बाद में वापस आ सकते हैं, जब मुँहासे पूरी तरह से बंद कर दिया और तुम सब करने की जरूरत है की मरम्मत है त्वचा का

तो अब यदि आपके पास कोई मुँहासे वर्गीकृत कर सकता है, तो आप जितनी जल्दी हो सके इसके खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
» » मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
© 2022 TonMobis.com