मुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचार




मुँहासे के लिए उपलब्ध उपचार:

मुँहासे समस्या आसानी से हल किया जा सकता है। कई उपचार उपलब्ध हैं जो मुँहासे की मात्रा और गंभीरता को कम कर सकते हैं।
इंटरनेट पर कई एंटीबायोटिक्स उपलब्ध हैं। इन एंटीबायोटिक्स का उपयोग कुछ दिनों के भीतर मुँहासे को पूरी तरह से ध्वस्त करने के लिए किया जाता है। हालांकि, ये बहुत शक्तिशाली एंटीबायोटिक्स और कई दुष्प्रभावों का कारण बनते हैं और उन्हें अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है।
इंटरनेट पर कई उत्पाद उपलब्ध हैं जो मुँहासे का इलाज कर सकते हैं। मैंने इंटरनेट पर उत्पादित कई किताबें देखी हैं जो डॉक्टरों, चिकित्सा शोधकर्ताओं, पोषण विशेषज्ञों, स्वास्थ्य सलाहकारों और त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अच्छी तरह से लिखी गई हैं।
मुँहासे के लिए कई उपचार उपलब्ध हैं। कुछ अच्छे उपचार हैं जो सिद्ध साबित हुए हैं:
हार्मोनल उपचार।
मौखिक रेटिनोइड्स
phototherapy
लेजर उपचार
फोटोडायनेमिक थेरेपी
टॉपिकल बैक्टीरिसਾਈਡ
मौखिक एंटीबायोटिक्स

हाल के अध्ययनों से पता चला है कि गंभीर मुँहासे वाले रोगियों में विटामिन ई के निम्न रक्त स्तर होते हैं। और हाल के अध्ययनों में यह भी कहा जाता है कि मुँहासे मुख्य रूप से गंदगी से होता है। इस कारण से, अधिकांश डॉक्टर नियमित रूप से अपना चेहरा धोने के लिए त्वचा विशेषज्ञ का सुझाव देते हैं।

यह गलत धारणा मुर्गियों और ब्लैकहेड, खरोंच आदि की ओर ले जाती है। यह पूरी तरह से हमारे चेहरे को बर्बाद कर देगा। केराटिन ब्लॉक को संक्रमित करें जो मुँहासे पैदा करता है जो मुंह पैदा करता है, कूप के संकीर्ण नहर में लाल खरोंच। इन खरोंच और मुर्गी को खत्म करना बेहद असंभव है।

यदि आपको इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो मैं सुझाव देता हूं कि मुँहासे सबसे अच्छी तरह से जांच करें, डॉक्टर। पूरे शरीर को दूर करने के लिए मुँहासे मत देना। मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए कई रेटिंग पैमाने हैं चेहरे और शरीर पर हमला किया है। मूल्यांकन के इस पैमाने के आधार पर, हमें सावधान रहना चाहिए। शक्तिशाली दवाओं का कभी भी चयन न करें। मुझे पता है कि ये दवाएं मुँहासे का इलाज कर सकती हैं, लेकिन इससे दुष्प्रभावों की एक श्रृंखला होती है। मुँहासे अंतर्निहित बीमारी नहीं है। इस बीमारी को उचित उपचार के साथ आसानी से हटाया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
विभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाहविभिन्न प्रकार के मुँहासे के लिए मुँहासे देखभाल के इलाज के लिए सलाह
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
ब्लू लाइट मुँहासा उपचारब्लू लाइट मुँहासा उपचार
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचार
© 2022 TonMobis.com