मुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचार




इस लेख में हम तीन अलग-अलग प्रकार के लेजर मुँहासे उपचार की जांच करेंगे। हर किसी के पास अलग-अलग गुण होते हैं जो मुँहासे के विभिन्न कारणों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन इन तीनों में मुँहासे उपचार होते हैं जो काम करते हैं:

1. हीट एनर्जी / आईपीएल - यह थेरेपी प्रोपेनिबैक्टीरियम एनेस (पी। एनेस) को मारने के लिए सोचा जाता है, जीवाणु जो मुँहासे वास्तव में लाली और सूजन का कारण बनता है। यह स्नेहक ग्रंथियों को भी कम करता है जो त्वचा से तेल उत्पन्न करते हैं, इस प्रकार मुँहासे के मुख्य कारणों में से एक, इस तेल के उत्पादन को कम करता है। हल्के से मध्यम मुँहासे के खिलाफ थर्मल ऊर्जा और स्पंदित प्रकाश अच्छी तरह से काम करते हैं।

2. ब्लू लाइट थेरेपी - नीली रोशनी की कम तीव्रता का यह उपचार पी। एनेस को मारता है। मुँहासे के लिए कई उपचारों में से, यह मुँहासा लेजर उपचार कई उपचार ले सकता है। यह इस तथ्य के कारण है कि पी। एनेस तेजी से गुणा कर सकते हैं।

3. लेजर डायोड थेरेपी - मुँहासे के इस प्रकार के लेजर उपचार स्नेहक ग्रंथियों पर केंद्रित है। यह लेजर बीम स्नेहक ग्रंथियों पर हमला करता है जो त्वचा की बाहरी परत को नुकसान पहुंचाए बिना त्वचीय या त्वचा की मध्यम परत में तेल का उत्पादन करता है।

इन तीनों मुँहासे लेजर उपचार एक साइड इफेक्ट के रूप में थोड़ा लाली पैदा कर सकते हैं। यह लाली मुँहासे नहीं है, लेकिन लेजर प्रकाश के लिए एक मामूली प्रतिक्रिया है। इन तीन मुँहासे उपचार का एक महत्वपूर्ण लाभ यह है कि कोई मौखिक दवा नहीं है जो जटिलताओं का कारण बन सकती है। मुँहासे वाले कुछ लोग कुछ दवाओं के लिए एलर्जी हो सकते हैं, और निश्चित रूप से, मुँहासे और गर्भावस्था अक्सर एक साथ दिखाई देती हैं, भ्रूण को नुकसान पहुंचाने वाली दवाओं के बारे में चिंता होती है।

मुँहासे लेजर उपचार के लिए अपने त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लें। दुर्भाग्य से, आपके मुँहासे हालत की गंभीरता पर निर्भर करता है, लेजर मुँहासे उपचार बहुत महंगा हो सकता, $ 4000 आम तौर पर बीमा द्वारा प्रतिपूर्ति नहीं कर रहे हैं करने के लिए $ 500 लागत। यदि आपके मुँहासे हालत गंभीर या अधिक परंपरागत उपचार के लिए प्रतिरोधी है, हालांकि, तो लेजर उपचार मुँहासे आप के लिए कीमत के लायक हो सकता है।

अधिक जानकारी के लिए, मुँहासे लालसा उपचार पर क्लिक करें या देखें: acnerednesscure.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
मुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभमुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
ब्लू लाइट मुँहासा उपचारब्लू लाइट मुँहासा उपचार
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
मुँहासे का सबसे प्रभावी उपचारमुँहासे का सबसे प्रभावी उपचार
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
निम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता हैनिम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
सबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शनसबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शन
» » मुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचार
© 2022 TonMobis.com