क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?




क्या आप मुँहासे से पीड़ित व्यक्ति हैं और यह आपके आत्मविश्वास को प्रभावित कर रहा है? अब समस्या के लिए मदद मांगने का समय है। मुँहासे के कारण होता है से अतिरिक्त चर्बी त्वचा में जम जाता है, भरा हुआ pores pimples में बाहर तोड़ पैदा कर रहा है, यह भी pimples के रूप में जाना। जब पीठ या चेहरे को मुंह में ढक दिया जाता है, तो इसे मुँहासे के रूप में जाना जाता है। कुछ कभी-कभी मुर्गियां होती हैं, जबकि अन्य में मुँहासे के गंभीर मामले होते हैं। मुँहासे से आत्मविश्वास खोने, उदास और अकेला हो सकता है, और वे बदसूरत लगते हैं। सहायता जो लोग उचित सौंदर्य उत्पादों और त्वचा की देखभाल मुँहासे का उपयोग कर मुँहासे से पीड़ित के लिए हाथ में है।

हल्का मुँहासे

मुँहासे के हल्के मामलों, माथे या गालों पर कुछ फुंसी, सौंदर्य ओवर-द-काउंटर और नियंत्रण देखभाल उत्पादों मुँहासे काम कर सकते हैं में से एक का उपयोग कर के लिए। ये उत्पाद स्थानीय सुपरमार्केट या स्वास्थ्य स्टोर में उपलब्ध हैं। ये गोली के रूप में उपलब्ध हैं, आप उसके चेहरे क्रीम और मास्क साफ कर सकते हैं। मास्क चेहरे पर लागू होते हैं unclog pores और अतिरिक्त तेल को निकालने के लिए। एक अच्छा चेहरे की सफाई करने वाले का प्रयोग करें और सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा हर समय साफ है।

गंभीर मुँहासे

गंभीर मुँहासे के मामलों के लिए, त्वचा देखभाल के लिए सौंदर्य उत्पादों के लिए सौंदर्य उत्पादों की मदद नहीं करता है। गंभीर मुँहासे के लिए त्वचा विशेषज्ञ से पेशेवर मदद की आवश्यकता होती है। वे दवाओं या क्रीम के प्रकार का निर्धारण करने में सक्षम हैं जो आपके निर्धारित मुँहासे की समस्या से छुटकारा पाने में मदद करते हैं। खरीदने के लिए मुँहासे त्वचा देखभाल उत्पादों की आदर्श सुंदरता और नियंत्रण के बारे में एक त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लें।

यदि आप मेकअप पहनते हैं

महिलाओं और मुँहासे के साथ कुछ पुरुषों और मेकअप के साथ आपकी त्वचा हालत को कवर यह कम स्पष्ट बनाने के लिए। हालांकि, चाल आगे समस्या को बढ़ा सकती हैं, और क्या बुरा है। मेकअप छिद्रों को छिड़काव और अधिक मुँहासे का कारण बनता है। मेकअप के साथ कवर करने के बजाय, मुँहासे त्वचा देखभाल के लिए सौंदर्य और नियंत्रण उत्पादों में से एक का उपयोग करके समस्या से छुटकारा पाएं। यदि आप अपना मेकअप चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, क्योंकि यह समस्या को खराब होने से रोक देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
आसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसेआसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसे
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
© 2022 TonMobis.com