मुँहासे उपचार के लिए विकल्प




मुँहासे के बारे में सबसे निराशाजनक चीजों में से एक यह है कि एक ही बीमारी इलाज योग्य नहीं है। हालांकि, मुँहासे के इलाज के लिए समाधान हैं जो स्थिति को नियंत्रित करने में मदद कर सकते हैं जब तक कि व्यक्ति स्वाभाविक रूप से इससे बाहर नहीं निकलता। लांग बीच में, मुँहासे उपचार प्रचुर मात्रा में और प्रभावी होते हैं। यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं यदि आप मुँहासे के प्रकोप से पीड़ित हैं:

मुँहासे त्वचा विशेषज्ञों के लिए लांग बीच उपचार के कुछ कार्यालयों में भिन्नता है। सबसे आम पेरोक्साइड के डेरिवेटिव, सल्फर यौगिकों और सैलिसिलिक एसिड और रेटिनोइक एसिड (Retin एक) गंभीर मामलों के लिए अन्य आम मुँहासे उपचार मौखिक दवाओं या Accutane के रूप में एंटीबायोटिक दवाओं में शामिल हैं के रूप में सुखाने एजेंट के आवेदन कर रहे हैं । लंबी अवधि के मुँहासे उपचार में विशेषज्ञता रखने वाले कुछ कार्यालयों में भी मुँहासे सर्जरी के रूप में जाना जाता है। मुँहासे से प्रभावी ढंग से निपटने के दौरान ये केवल कुछ विकल्प हैं।

लांग बीच मुँहासा समाधान पारंपरिक और क्रांतिकारी दोनों हैं। आपके लॉन्ग बीच क्षेत्र में एक त्वचा विशेषज्ञ आपको सही दिशा में इंगित करने में सक्षम होंगे।

बेंज़ॉयल पेरोक्साइड से व्युत्पन्न पारंपरिक सुखाने एजेंट अक्सर एक मजबूत एकाग्रता में निर्धारित होते हैं जो फार्मेसी में या सुपरमार्केट में पर्चे के बिना प्राप्त किया जाता है। मुँहासे के प्रकोपों ​​के नियंत्रण के लिए मुँहासे के सिस्ट और सामान्य तेल त्वचा पर शुष्क सूखे बेंजोइल पेरोक्साइड की उच्चतम सांद्रता।

एक और मुँहासे लांग बीच त्वचा विशेषज्ञों का पारंपरिक उपचार मौखिक दवा और एंटीबायोटिक्स है। एक्स्टानेन सिस्टिक मुँहासे के गंभीर मामलों के लिए एक बहुत ही प्रभावी मौखिक उपचार है जो बेंज़ॉयल पेरोक्साइड, एंटीबायोटिक उपचार, या किसी अन्य विधि से गायब नहीं हुआ है। एक्स्ट्यूटेन लॉन्ग बीच त्वचा विशेषज्ञों की पहली पसंद क्यों नहीं है क्योंकि एक्स्ट्यूटेन जन्म दोष से संबंधित है और संभवतः अवसाद के कारणों में से एक है। ज्यादातर लोग Accutane के सेवन के दौरान और बाद में ठीक हैं, लेकिन सफलता सुनिश्चित करने के लिए उपचार के पहले, दौरान और बाद में बहुत सावधानी बरतनी है।

नवीनतम लॉन्ग बीच मुँहासे समाधानों में से एक मुँहासे सर्जरी नामक एक नया मुँहासा उपचार है जो खुलता है और मुंह के धब्बे और काले धब्बे को हटा देता है। इससे त्वचा में सांस लेने में मदद मिलती है और धब्बे के खतरे को बढ़ाए बिना धब्बे तेजी से ठीक हो जाते हैं, जैसे पॉपिंग या पिंच या पिमल्स और ब्लैक पिनिंग।

पिछले सभी मुँहासे उपचारों का काम करने का अवसर है, लेकिन सभी के लिए सभी प्रभावी नहीं हैं। लांग बीच में एक त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए ताकि यह पता चल सके कि इनमें से कौन सा मुँहासा समाधान आपकी स्थिति के लिए सबसे अच्छा समाधान होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे मुँहासे के लिए इलाजमुँहासे मुँहासे के लिए इलाज
हरी मुँहासा चाय उपायहरी मुँहासा चाय उपाय
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे खाने के लिए तीन मुख्य उपचारमुँहासे खाने के लिए तीन मुख्य उपचार
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे उपचार के लिए विकल्प
© 2022 TonMobis.com