कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं




कई लोग जो दंत चिकित्सकों द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न स्वास्थ्य सेवाओं का इलाज करते हैं, अक्सर यह जानने में रुचि व्यक्त करते हैं कि ये पेशेवर अपने आरोप कैसे काम करते हैं। यह देखना आसान है कि यह ब्याज है, खासकर अगर आप इस तथ्य को ध्यान में रखते हैं कि दो अलग-अलग दंत चिकित्सकों और बिल्कुल अलग दरों से एक ही सेवा प्राप्त करना आसान है।

निस्संदेह, दंत चिकित्सा सेवाओं की लागत सबसे उत्पादों की कीमतों में (सेवा व्यापार अर्थ में, एक उत्पाद है) है, जो इन सभी क्षेत्रों में लगभग नियत हो जाते हैं की तरह नहीं हैं। अंतिम परिणाम है कि, उदाहरण के लिए, एक दंत चिकित्सक के आसपास $ 100 एक "दांत निकालने के " एक दूसरे के सेवा के लिए एक ही शहर के भीतर भुगतान कर सकते हैं, एक सा "$ 200 लोड हो जाता है उसी सेवा के लिए, यह विशेष सेवाओं को देखते समय और भी दिलचस्प हो जाता है, जैसे दांत whitening और दांत सीधे, जिसमें लागत में परिवर्तन शानदार हो सकता है।

यह सब तो है, जो हमें इस सवाल पर लाता है कि कैसे दंत चिकित्सक उनके आरोपों का काम करते हैं।

और जाहिर है, कई कारक हैं जो दंत चिकित्सक अपने आरोपों को निर्धारित करने में विचार करते हैं। क्या ध्यान देने योग्य है, तथापि, तथ्य यह है वहाँ दिशा निर्देश है कि क्या वे जीवों का भुगतान करना चाहिए के बारे में अपने पेशेवर द्वारा सेट होती हैं कि है। इनमें से अधिकांश, तथापि,, कैसे कम अपनी लागत की क्रम पेशे के "लो-कट `प्रथाओं दर्ज करने के लिए नहीं है, नहीं जा रहे हैं के संदर्भ में किया जाएगा। इसलिए आप कर सकते हैं, एक दिए गए क्षेत्र में छोड़ व्यक्तिगत दंत चिकित्सकों उनकी सेवाओं के लिए क्या आरोप को समझने के लिए -। बशर्ते वे एक निश्चित न्यूनतम से कम नहीं हैं निर्धारित वहाँ भी जगह निहायत उच्च बिल जो कर सकते हैं से बचने के लिए, छतों में से कुछ का उल्लेख हो जाते हैं जाएगा इन स्वास्थ्य श्रमिकों को बीमा कंपनियों के साथ रखें। बेशक, इन प्रावधानों का हमेशा सम्मान नहीं किया जाता है।

फर्श और छत की अवधि (जो वास्तव में बाहर बारी सम्मान किया जाना) द्वारा निर्दिष्ट मूल्य के भीतर, आमतौर पर दंत चिकित्सकों पता लगाने के लिए वे क्या "मुक्त बाजार " के एक मॉडल में उनकी सेवाओं के लिए चार्ज करने के लिए चाहते हैं।

आखिरकार निर्धारित करने वाले कारकों में से एक, दंत चिकित्सक के आरोपों के मुताबिक रोगियों का प्रकार (शायद हम उन्हें ग्राहकों को बुला सकते हैं) सेवा के लिए निर्देशित किया जाता है। बेशक, अन्य स्वास्थ्य पेशेवरों की तरह दंत चिकित्सक बहुत पेशेवर नहीं दिखना चाहते हैं, लेकिन इस मामले की सच्चाई यह है कि उनके काम की गतिविधियों में बहुत अधिक विचार है। कई ऑपरेटरों का लक्ष्य विभिन्न जनसांख्यिकीय समूहों की सेवा करना है, एक पेशेवर के साथ एक अमीर ग्राहकों को लक्षित करना जिनके पास कीमतों का उपयोग करने की क्षमता है ताकि वे सुनिश्चित कर सकें कि वे केवल उस प्रकार के ग्राहक प्राप्त करते हैं।

एक अन्य कारक जिसे यह निर्धारित करने के लिए लिया जाता है कि प्रश्न में कौन सा शुल्क है जहां दंत चिकित्सक अभ्यास करता है। यदि दंत चिकित्सक अन्य डॉक्टरों के साथ अस्पताल परिसर में काम कर रहा है, तो संभव है कि वह वहां अन्य ऑपरेटरों के साथ अपनी दरों को सुसंगत बनाना चाहता है। वास्तव में, अस्पताल परिसरों में से कुछ को पॉलिसी के मामले में यह आवश्यकता होती है, इसलिए आपको इसका पालन करना होगा, ताकि आप अपनी सुविधाओं में अभ्यास जारी रख सकें।

दंत चिकित्सकों की सूची है कि वे क्या उनकी सेवाओं के लिए भुगतान कर सकते हैं (और वास्तव में लोगों को भुगतान करते हैं) का निर्धारण करने में किसी तरह से खुद के लिए बना सकते हैं। यह विशेष रूप से इस तरह के कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा, जहां चिकित्सकों जो शानदार परिणामों के लिए एक प्रतिष्ठा का निर्माण किया है, समय के साथ, दुनिया भर के लोग हैं, जो उनकी सेवाओं के अच्छे परिणाम के लिए एक प्रीमियम का भुगतान करने के लिए तैयार की तलाश और कर रहे हैं जैसे क्षेत्रों में मामला है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
एक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजेंएक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजें
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
दंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्यदंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्य
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
» » कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं
© 2022 TonMobis.com