घर दांत whitening: कम लागत पर प्रभावशीलता




हर कोई एक उज्ज्वल और उज्ज्वल गर्म मुस्कान चाहता है जो दर्शकों के दिमाग पर स्थायी प्रभाव डालेगा। लोग अस्थायी दांतों की एक श्रृंखला के साथ पैदा होते हैं जो दूध के रूप में सफेद होते हैं, लेकिन दांतों का यह सेट गिर जाता है। स्थायी दांतों का एक नया सेट आते हैं, जो जीवन के पहले वर्षों के दौरान उपयुक्त रंग बनाए रखते हैं। हालांकि, रंग को बनाए रखने के लिए आपको दांतों या अन्य कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा प्रक्रियाओं को सफ़ेद करने के लिए घर पर दोनों को अपनाना होगा।

जैसे-जैसे व्यक्ति बढ़ने लगता है और अपनी खाने की आदतों को बदलता है, वह विकृत दांत प्राप्त करना शुरू कर देता है। जंक फूड, कोला, रेड वाइन, अल्कोहल, चॉकलेट, कॉफी, सिगरेट, सभी दांतों के पीले रंग में योगदान देते हैं। खाद्य और पेय रासायनिक पदार्थ होते हैं जो दांतों और मसूड़ों को नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, सफेद दांत चमकने के लिए आपको कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की मदद से अपने दांतों के इन भयानक दागों को रोकना और खत्म करना होगा।

कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा इस प्रकार के दाग को खत्म करने और घटाने के लिए समाधान प्रदान करती है। ऐसी प्रक्रिया दांतों को सफ़ेद करना है। दाँत whitening तकनीक कार्यालय में दो प्रकार के होते हैं, जो निजी दंत चिकित्सकों में किया जाना चाहिए और दूसरों को घर पर या घर पर दांतों को सफ़ेद करने के लिए घर पर किया जा सकता है, जो घर पर किया जा सकता है। जैसा कि आप आमतौर पर कहते हैं, दान खुद से शुरू होता है, घरेलू मौखिक दांत whitening उत्पादों के साथ घर पर उचित मौखिक स्वच्छता शुरू होनी चाहिए। अगर हम अपनी खाने की आदतों से अवगत हैं और हमारे दांतों की नियमित देखभाल करते हैं, तो हम कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के लिए एक दंत चिकित्सक का दौरा करना बंद कर सकते हैं।

दांतों पर दाग को साफ करने के लिए प्राकृतिक पदार्थों को सफ़ेद करने वाले घरेलू पदार्थों का उपयोग करना एक दंत चिकित्सक का दौरा करने के लिए एक सरल और किफायती तरीका है। प्रक्रियाएं अधिकतर हानिरहित और सुरक्षित होती हैं, बशर्ते कि हम सही उत्पाद श्वेत घर चुनें। दांतों को ब्रश करने के लिए नींबू के रस और बेकिंग सोडा का उपयोग करना सरल दांतों के प्रभावी तरीके से घरेलू दांतों को सफ़ेद करने में प्रभावी तरीके से अपनाया जाता है।

घरेलू दांत whitening दांतों के रंग को केवल एक या दो रंगों के लिए हल्का कर सकता है और एक पेशेवर दंत चिकित्सक द्वारा किए गए कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा दांतों को रंग के आठ रंगों तक हल्का कर सकता है। इसलिए घर पर दांतों की whitening की प्रक्रिया उन लोगों के लिए है जो तीव्र मलिनकिरण से पीड़ित नहीं हैं और उन लोगों के लिए जो दूधिया सफेद दांतों की उपलब्धि से ग्रस्त नहीं हैं।

घर के बने दांतों को सफ़ेद करने का सबसे आम, आसान और सस्ता तरीका टूथपेस्ट को सफ़ेद करने का उपयोग करेगा। हालांकि, उन्हें कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा प्रक्रियाओं के लिए अधिक समय चाहिए। कुछ मदद की "दंत चिकित्सा और कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के उत्पादों ले रहा है, तो आप घर दांत सफेद करने के लिए जा सकते हैं। इस तरह की एक प्रक्रिया सूत्र, जहां एक दांत सफेद जेल दांत और शुष्क करने के लिए लागू किया जाता है में ब्रश है रात भर। दांत सफेद स्ट्रिप्स भी उपलब्ध है कि घर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। आप भी पेरोक्साइड विरंजन जेल है कि बेहतर परिणाम सुनिश्चित कर सकते हैं।

जेल को सफ़ेद करने वाले दांतों का उपयोग साइड इफेक्ट्स हो सकता है। गर्भवती महिलाओं और नर्सिंग माताओं, सोलह वर्ष से कम आयु के बच्चे, और संवेदनशील और कमजोर दांत और मसूड़ों वाले लोगों को इन जेलों का इलाज नहीं करना चाहिए। जो भी प्रक्रिया के लिए जाना चाहता है उसे दंत चिकित्सक से परामर्श लेना चाहिए क्योंकि अलग-अलग जेल लोगों पर अलग-अलग प्रभाव डाल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
दंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्यदंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्य
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
» » घर दांत whitening: कम लागत पर प्रभावशीलता
© 2022 TonMobis.com