कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।




दांत सफेद उद्योग बढ़ रहा है और दाग को हटाने और अपने दाँत स्पार्कलिंग सफेद बनाने के लिए तरीकों सफेद दांत घर के बीच उत्पादों और तकनीकों का एक बहुत देखते हैं। और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि उनमें से अधिकतर उपयोग करना आसान है। यह एक रंग बैक्टीरिया फीका पड़ा हुआ दांत में पाया नहीं है। तो सबसे पहले आप अपने दाँत सफेद रखने के लिए और पीली रोकने के लिए यह से छुटकारा पाने के लिए है। वहाँ इस तरह के सेब, अमरूद, नाशपाती, गाजर, गन्ना, फूलगोभी और ककड़ी जो लार जो दांत की सुरक्षा के उच्च प्रवाह सेवन को प्रेरित करता है के रूप में कुछ खाद्य पदार्थों रहे हैं। इसके अलावा, कुछ कार्यों में फाइबर सामग्री शारीरिक रूप से बैक्टीरिया और साफ दांत निकालने के लिए।

उपलब्ध उपचारों को सफ़ेद करने के लिए सबसे लोकप्रिय दांत क्या हैं और वे कैसे काम करते हैं? कुछ तरीके और घर के दांत whitening किट हैं। दांत whitening whitening के एक सेट आमतौर पर एक मुंह ट्रे है जिसमें ब्लीचिंग एजेंट लागू होता है और फिर अपने मुंह में ट्रे डाल दिया। ट्रे को लगभग एक घंटे तक रखने के बाद, आप दांतों का एक साफ सेट रख सकते हैं। वास्तव में, इन ब्लीचिंग जैल में पेरोक्साइड होता है जो दांतों के तामचीनी को हल्का करता है। ऐसे उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले ब्लीचिंग एजेंट कार्बामाइड पेरोक्साइड है जो विभिन्न विभिन्न सांद्रता (10%, 16% और 22%) में प्रदान किया जाता है।
पेरोक्साइड युक्त ब्लीच आमतौर पर जेल के रूप में आते हैं और उन्हें मुंह गार्ड के साथ रखा जाता है। ऐसे उत्पादों का उपयोग ब्रांडों के बीच भिन्न होता है। कुछ क्विंडिसिन के दौरान दिन में दो बार उपयोग किया जाता है जबकि अन्य कुछ हफ्तों के लिए रातोंरात उपयोग किया जाता है।

दांत whitening स्ट्रिप्स बहुत प्रभावी घर का बना दांत whitening प्रकाश उत्पादों हैं। ये साधारण पट्टियां हैं जिन्हें दांतों पर लगभग आधे घंटे तक रखा जाना चाहिए। दांतों को सफ़ेद करने के लिए यह सबसे सरल, सबसे प्रभावी और सबसे सस्ता तरीका है। क्रेस्ट व्हाइटस्ट्रिप्स सबसे अच्छा बैंड उपलब्ध है। वे मुख्य घटक के रूप में पेरोक्साइड।
पास्ता: टूथपेस्ट, एक बार फिर एक और घर दांत प्रकाश उत्पाद को सफ़ेद करने के लिए जिसमें नरम abrasives शामिल हैं जो दाग को खत्म करने के लिए दांतों की सतह को रगड़ते हैं। बाजार में कुछ श्वेत पेस्ट उपलब्ध हैं जो विशेष रासायनिक पॉलिशिंग एजेंटों का उपयोग करते हैं या अतिरिक्त दाग हटाने के लिए उपलब्ध हैं। ये उत्पाद ब्लीच की तुलना में दांतों के प्राकृतिक रंग को प्रभावित नहीं करते हैं।

घर के whitening विधियों पर कई दांत एक घंटे में अपने दांत छह छेद तक whitening कर सकते हैं। दांतों को सफ़ेद करने के लिए दंत चिकित्सक द्वारा डिजाइन किया गया एक उपाय है। यह इस प्रकार है:
सबसे पहले, अपने मुंह को एक अच्छे मुंह से कुल्लाएं जिससे घर के दांतों की सफ़ेद जेल की रोशनी की दक्षता में वृद्धि होगी।
फिर, दांतों पर सही ढंग से ब्लीचिंग जेल को ब्रश और वितरित करें।
अंत में, जेल में फोटो-एक्टिवेटर के सक्रियण को उत्तेजित करने के लिए एक प्रकाश लागू करें।
यह प्रक्रिया 30 मिनट से एक घंटे तक लगती है। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए लगभग 20 बार दोहराएं।

प्रकाश द्वारा सक्रिय इन घरों के दांतों को सफ़ेद करने वाले श्वेत बनाने के तरीकों को ब्राइटस्मिइल और ज़ूम नवाचारों के रूप में विपणन किया जाता है। लेकिन वे बहुत महंगी हैं और उनका प्रदर्शन सफेद धारियों के बराबर है।

घर में दांतों को सफ़ेद करने के अन्य तरीकों में उन वस्तुओं का उपयोग शामिल है जिन्हें आसानी से घरों में पाया जा सकता है। आप खर्च करने के बारे में चिंता और चिंता नहीं कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
ब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणीब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणी
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
महत्वपूर्ण जानकारी! वास्तव में सर्वश्रेष्ठ दांत whitening उत्पाद को मुफ्त में पढ़ने से पढ़ने के लिएमहत्वपूर्ण जानकारी! वास्तव में सर्वश्रेष्ठ दांत whitening उत्पाद को मुफ्त में पढ़ने से पढ़ने के लिए
» » कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
© 2022 TonMobis.com