घर पर दांत whitening आसान है, मुस्कुराओ आप लायक हो

व्हिटनिंग पेन
हर्बल स्वास्थ्य

आज बाजार में उपलब्ध दांत whitening उत्पादों की बड़ी संख्या। बाजार में सही उत्पाद चुनना बहुत मुश्किल है। दांत whitening रसायनों बड़ी मात्रा में उपलब्ध हैं, लेकिन सभी हानिकारक दुष्प्रभाव प्रदान करना चाहिए। घरेलू उपचारों को सफ़ेद करने के लिए प्राकृतिक दांतों के लिए जाना सुविधाजनक है। वे आपके दांतों को सफ़ेद करने का सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी तरीका हैं। कुछ घरेलू उपचारों का उपयोग करने का प्रयास करें जो आपके दांतों को उज्जवल बनाने में मदद करते हैं। यह आपको एक सुंदर और आकर्षक मुस्कुराहट प्रदान करेगा।

दांत मलिनकिरण के मुख्य कारण पेय पदार्थ ले रहे हैं, एंटीबायोटिक्स की भारी खपत, धूम्रपान, भोजन और उम्र बढ़ने का प्रकार। एजिंग एक महत्वपूर्ण कारक है जो दांत मलिनकिरण को निर्धारित करता है। यह किसी के द्वारा नहीं रोका जा सकता, लेकिन इस तरह इस तरह के जामुन, ब्लूबेरी, आदि के रूप में कुछ पेय पदार्थों और खाद्य पदार्थों के अत्यधिक सेवन के रूप में अन्य कारकों जानबूझकर बाधित हो सकता है। यह आपके मौखिक स्वास्थ्य और स्वच्छता को बनाए रखने में मदद करेगा।

दांतों को साफ करने के लिए दंत चिकित्सा की आवश्यकता नहीं है। आप घर पर सफाई कर सकते हैं। यह घर का बना दांत whitening किट की मदद से किया जा सकता है। घर पर दांतों को सफ़ेद करने के लिए उपयोग की जाने वाली तकनीकों को ए-होम व्हाइटिंग तकनीक के रूप में जाना जाता है।

जैसे-जैसे तकनीकी प्रगति और नियमों को आराम दिया जाता है, काउंटर पर कई उत्पादों में श्वेत प्रणालियों में पेशेवरों के समान तत्व होते हैं। पेशेवर प्रणालियों में अवयव हाइड्रोजन पेरोक्साइड और कार्बामाइड हैं, जो वर्तमान में घर के दांतों की whitening किट में उपयोग किया जाता है। वे बहुत दोस्ताना हैं और आप अपनी सुविधा के अनुरूप इस तकनीक को भी लागू कर सकते हैं।




कुछ घर दांत whitening तकनीक नीचे उल्लिखित हैं:

ट्रे: ऊपरी और निचले ट्रे दोनों शामिल हैं जो वास्तव में जबड़े का आकार हैं। वे सबसे दांतों के अनुकूल हैं। दांतों को उज्ज्वल बनाने के लिए दांतों के साथ काम करने वाला समाधान। इस ट्रे दांतों का सही ढंग से पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है।

बैंड: अन्य दांत अभी भी तकनीक को सफ़ेद कर रहे हैं। अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए इन दांतों को सही ढंग से स्ट्रिप्स रखें। दो स्ट्रिप्स प्रदान किए जाते हैं, एक ऊपरी दांतों के लिए और दूसरा निचले भाग के लिए। पंख whitening: ये आज उपलब्ध सबसे प्रभावी दांत whitening तकनीकें हैं। कलम बहुत छोटा है और आपके दांतों को सफ़ेद करने के लिए उपयोग किया जाने वाला तरल इस कलम में भर जाता है। पेन प्रत्येक दांत whitening में समान रूप से समाधान वितरित करने में मदद करता है। अच्छी चमक पाने और अपने दांतों को पूरा करने के लिए इस ब्लीचिंग तकनीक के लिए जाएं।

व्हिटनिंग पेन
हर्बल स्वास्थ्य

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
» » घर पर दांत whitening आसान है, मुस्कुराओ आप लायक हो
© 2022 TonMobis.com