दांत whitening समाधान के फायदे और नुकसान




बाजार में उपलब्ध उत्पादों को सफ़ेद करने के लिए विभिन्न दांतों के बीच उत्पादों को सफ़ेद करने के लिए दांतों की पसंद आज बहुत मुश्किल हो सकती है। और कुछ दांत whitening उत्पादों वांछित परिणाम नहीं दे रहे हैं।

यदि आप विशेषज्ञों से पूछते हैं, तो वे आपको बताएंगे कि सबसे अच्छा दाँत whitening प्रक्रिया अभी भी आपके दंत चिकित्सक के माध्यम से है। न केवल यह सबसे अच्छा है, बल्कि यह दांतों के लिए सबसे प्रभावी और तेज़ भी है।

हालांकि, हर कोई प्रत्येक उपचार के साथ आने वाली फीस का भुगतान नहीं कर सकता है। एक और चीज जो उन्हें दंत चिकित्सक के पास जाने से रोकती है वह डर है। ऐसा लगता है कि बचपन से, दंत चिकित्सक सबसे डरावने पात्रों में से एक हैं जिन्हें लोगों को जानने की जरूरत है। यह डर वयस्कता में जारी है।

हालांकि दंत चिकित्सक लोगों को दांत whitening उत्पादों का चयन करने की सलाह नहीं देते हैं, ज्यादातर सहमत होंगे कि ये उत्पाद कुछ हद तक प्रभावी हैं। अध्ययन शो के परिणाम, दांत whitening उत्पादों, अगर नियमित रूप से और लगातार इस्तेमाल किया जाता है तो परिणामस्वरूप दांतों में सहायता हो सकती है जो किसी भी दंत चिकित्सक-सहायता प्रक्रिया से बच सकते हैं।

एक और अतिरिक्त लाभ यह है कि दांत whitening उत्पादों का यह है कि वे एक ही सामग्री से बना है जो पेशेवर whitening में लागू होते हैं। दांत whitening के लिए आवश्यक सक्रिय तत्वों में से दो हाइड्रोजन पेरोक्साइड और कार्बामाइड हैं। ये दोनों ऐसे तत्व भी हैं जो सुपरमार्केट और फार्मेसियों में बेचे जाने वाले कुछ उत्पादों में मौजूद हैं।

दंत whitening उत्पादों के पेशेवर लाभ whitening पर एकमात्र लाभ यह है कि वे बहुत किफायती होते हैं। जो कोई भी उनके पास चलता है वह आसानी से अपने मूल तत्वों की सूची में जोड़ सकता है।

इनमें से अधिकतर उत्पादों को $ 30 या उससे कम के लिए खरीदा जा सकता है। $ 100 या उससे अधिक के साथ इसकी तुलना करें कि आप दंत चिकित्सक का भुगतान करने जा रहे हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि लोग उच्च कार्यालय में क्यों उनका पक्ष लेते हैं।

हालांकि, इन समाधानों में कुछ कमजोर अंक हैं। इनमें से कुछ हैं:

1. उपयुक्तता।

दांत whitening उत्पादों सभी के अनुकूल है। लेकिन प्रत्येक व्यक्ति की अलग-अलग ज़रूरतें होती हैं। कुछ प्रभावी क्या हैं दूसरों के लिए सफल नहीं हो सकते हैं। यह उन चुनौतियों में से एक है जिसे लोगों को इन उत्पादों के साथ सामना करना पड़ेगा।

कुछ लोगों में संवेदनशील दांत और मसूड़े होते हैं। उत्पादों का नतीजा उन लोगों को उत्पादों की पर्याप्तता पर निर्भर करेगा जो उनका उपयोग करते हैं। विचार आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाले व्यक्ति की पहचान करने के लिए अलग-अलग उत्पादों का इलाज करना होगा।

2. शक्तिशाली रसायनों लागू।

हम नहीं जानते कि उत्पाद की आपकी प्रतिक्रिया तब तक है जब तक मैंने इसे आजमाया नहीं है। चूंकि यह बहुत संभावना है कि आप नहीं जानते कि आपके दांत कितने संवेदनशील हैं, आप नहीं जानते कि जब तक आप उत्पाद का उपयोग शुरू नहीं करेंगे तब तक क्या होगा।

शायद एक विशेष उत्पाद चुनने से पहले अपने दंत चिकित्सक से परामर्श करना बेहतर है।

3. ट्रे फिट नहीं हो सकता है।

मुंह में डाली गई ट्रे बिल्कुल ठीक नहीं है। तो एक संभावना है कि यह अपने उचित रूप में अनुकूल नहीं हो सकता है।

जब यह बहुत बड़ा होता है, तो समाधान अच्छी तरह से काम नहीं कर सकता है। इसके विपरीत, यदि यह बहुत छोटा है, तो यह रक्तस्राव मसूड़ों और साइड इफेक्ट्स का कारण बन सकता है जो अधिक जटिल समस्याओं का कारण बन सकता है।

सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए पिछले कटों को दांतों को सफ़ेद करने के लिए आपकी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त हैं। यदि उनमें से कोई भी काम नहीं करता है, तो शायद दांत whitening पेशेवर ही एकमात्र जवाब है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
» » दांत whitening समाधान के फायदे और नुकसान
© 2022 TonMobis.com