घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?




नहीं, क्या आप सफेद दांत करना चाहते हैं? बेशक, हाँ! लेकिन एक दंत चिकित्सक के लिए हजारों डॉलर का भुगतान क्यों करें और दांत whitening प्रक्रिया से गुजरना, विशेष रूप से घर का बना दांत whitening किट की उपस्थिति में? आजकल आप घर पर अपने दांतों को घर के दांतों की whitening किट के साथ सफ़ेद कर सकते हैं जो वास्तव में प्रभावी हैं और वास्तव में एक भाग्य खर्च नहीं करते हैं। इसके अलावा, आपको इन घर का बना दांत whitening किट का उपयोग करने के विज्ञान के बारे में ज्यादा जानने की जरूरत नहीं है।

कई कारकों के कारण, एक व्यक्ति के पीले दांत हो सकते हैं। पीले दांत के कुछ कारण शराब, धूम्रपान की अत्यधिक खपत, बहुत ज्यादा कॉफी, गलत ब्रशिंग विधि, पानी की अपर्याप्त सेवन, आदि पीले दांत सीधे एक व्यक्ति के आत्मविश्वास को प्रभावित, समग्र व्यक्तित्व और सामाजिक जीवन पीने हैं और पेशेवर लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में आपको चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि पीले दांतों से छुटकारा पाने के लिए बहुत सारे घर का बना दांत whitening किट चुना जा सकता है। आपको वास्तव में एक होम व्हाइटिंग किट का उपयोग करने की चिंता करने की ज़रूरत है, जिसमें इसमें हानिकारक रसायनों हैं। कुछ घर दांत whitening किट इतनी हानिकारक हैं कि वे वास्तव में दाँत तामचीनी को नष्ट कर देते हैं। इसलिए आपको हमेशा घर पर एक दांत whitening किट चुनना चाहिए जिसमें प्राकृतिक सामग्री है। आइडल व्हाइट एक महान उदाहरण है।

आप अपनी स्थानीय फार्मेसी में दांतों को सफ़ेद करने के लिए एक अच्छा उत्पाद पा सकते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि ये घर का बना दांत whitening किट नकली हैं और शायद काम नहीं कर सकते हैं। हालांकि उनमें से कुछ ने आपके लिए काम किया है, परिणाम केवल अस्थायी होंगे। इससे भी बदतर, आप दांतों की बाहरी त्वचा को स्थायी रूप से नुकसान पहुंचाते हैं। ये नकली दांत घर whitening किट कुछ गर्म और ठंडा खाने के दौरान अपने दांत बहुत संवेदनशील बना सकते हैं। तो आप हमेशा एक ही घरेलू वर्दी दांत जो चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा प्रमाणित है और बहुत से लोगों ने और भी विरंजन की एक लंबी अवधि में परीक्षण किया गया है चुनने के एक बिंदु बनाना चाहिए।

मार्केटिंग कंपनियां एस्किमोस को बर्फ बेचने में भी सक्षम हैं। वे हमें विश्वास करने की कोशिश करते हैं कि उनका उत्पाद बाजार पर सबसे अच्छा है, लेकिन आपको घर के दांतों की whitening किट खरीदने से पहले जितना संभव हो सके अनुसंधान के लिए एक बिंदु बनाना चाहिए। आखिरकार, यह दांत हैं जो दांव पर हैं!
बस इंटरनेट पर कुछ उपभोक्ता मंच देखें और नकली उत्पादों के खिलाफ संरक्षित होने वाली सभी टिप्पणियों को पढ़ने में समय व्यतीत करें।

आइडल व्हाइट अब तक का सबसे अच्छा घर का बना दांत whitening किट है। कई उपभोक्ताओं ने इसके बारे में चमत्कार बताया है। आइडल व्हाइट का उपयोग करके आप तत्काल परिणाम देखेंगे जिन्हें आप अन्यथा देखेंगे। तो यदि आप सफेद दांत चाहते हैं, तो बस आइडल व्हाइट चुनें और अंतर देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
» » घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
© 2022 TonMobis.com