Aaa हीरा क्या है?

हीरा रेटिंग के असाइनमेंट के रूप में

डायमंड रेटिंग सिस्टम एएए टूरबुक के मुद्रित और इलेक्ट्रॉनिक पत्र में सूचीबद्ध प्रत्येक एएए स्वीकृत होटल और रेस्तरां से एक से पांच हीरे का स्कोर असाइन करता है।

AAA.com के मुताबिक, योग्यताएं सेवा मूल्यांकन, आराम और सामान के स्तर पर आधारित पेशेवर मूल्यांकनकर्ताओं की संगठन टीम द्वारा सौंपी जाती हैं, जो कि प्रत्येक प्रतिष्ठान द्वारा प्रदान की जाने वाली कम लागत और विलासिता से होती है। वर्तमान में, लगभग 58,000 अचल संपत्ति लिस्टिंग हैं।


के स्तर क्या हैं

AAA.com के मुताबिक:
एक हीरे की संपत्ति आराम, सफाई और आतिथ्य के लिए एएए के लिए बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करती है, जिसमें कोई फ्रिल्स मूल आवास नहीं है।

एक दो हीरा संपत्ति एक है जो "मूलभूत कीमतों से अधिक, इसकी मध्यम कीमतों में सुधार, समग्र विशेषताओं, डिजाइन और आराम के साथ थोड़ा सा प्रदान करती है।

तीन हीरे की एक संपत्ति सबसे शानदार उन्नयन और सेवा, आराम का स्तर और भौतिक विशेषताओं के साथ एक है।

सभी क्षेत्रों में चार हीरे की एक संपत्ति उच्च मानक है, गुणवत्ता के स्पष्ट उच्च स्तर, सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला और उच्च स्तर की सेवा और आतिथ्य के साथ।




एक पांच-हीरा संपत्ति लक्जरी और परिष्कार में प्रथम श्रेणी के आवास, व्यक्तिगत सेवाओं और सुविधाओं, और उच्च स्तर की सुविधा के साथ परम प्रदान करती है।

एएए स्वीकृत

एएए डायमंड रेटिंग प्राप्त करने के लिए, एक रेस्तरां या होटल संपत्ति को पहले एएए स्वीकृत स्थिति प्राप्त करनी होगी। AAA.com के अनुसार, होटल और रेस्तरां शामिल करने के लिए भुगतान नहीं करते हैं, लेकिन कर आधार के मूल्यांकन की आवश्यकता हो सकती है। सभी अनुरोध मान्य माना जाएगा।

मूल्यांकन के लिए आवेदन करने के लिए, सदस्यों को सदस्यों की अपेक्षाओं के आधार पर पहले आराम, सफाई, सुरक्षा और सुरक्षा की 27 आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। एक बार सत्यापित होने के बाद कि स्थापना इन आवश्यकताओं को पूरा करती है, आवेदन को मंजूरी दे दी जाएगी और संपत्ति का पूर्ण निरीक्षण शुरू हो जाएगा।

मूल्यांकन मानदंड

स्वीकृत और मूल्यांकन किए गए हीरे आकलन दोनों के लिए उपयोग किए जाने वाले मानदंडों को एएए उपयोगकर्ता सर्वेक्षण, कर्मचारियों का मूल्यांकन और आतिथ्य उद्योग के प्रतिनिधियों से विभिन्न प्रकार के इनपुट का उपयोग करके समय-समय पर अद्यतन किया जाता है। संशोधन प्रौद्योगिकी, डिजाइन, फर्नीचर, सेवाओं, मनोरंजक गतिविधियों और सेवाओं के क्षेत्रों में नए उद्योग मानकों के अनुसार किए जाते हैं।

आप अपने यात्रा में सुधार के लिए हीरे का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

एएए टूरबुक, जो 26 क्षेत्रीय मार्गदर्शकों में उपलब्ध है, में प्रत्येक स्वीकृत एएए, होटल और रेस्तरां प्रत्येक क्षेत्र में मूल्यवान हैं। मार्गदर्शिकाएं AAA.com पर प्रिंट और ऑनलाइन में प्राप्त की जा सकती हैं।

एएए अनुमोदित और हीरा सूचियों को ऑनलाइन संगठन में शामिल किया गया है, केवल यात्रा उपकरण के सदस्य, ट्रिपटिक इंटरनेट, उपयोगकर्ताओं को प्रथम श्रेणी के मानचित्र, पॉइंट-टू-पॉइंट गंतव्यों और ऐसी विस्तृत जानकारी तक पहुंचने की इजाजत देता है निर्माण में देरी से बचने के लिए, यात्रा के मार्गों के साथ उपलब्ध सर्वोत्तम ईंधन की कीमतों और पर्यटक गतिविधियों की खोज के लिए वे उदाहरण की यात्रा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Mandarin हीरे के लिए घर का बना प्रजनन पेस्ट बनाने के लिए कैसे?Mandarin हीरे के लिए घर का बना प्रजनन पेस्ट बनाने के लिए कैसे?
मेरा mandarin हीरा पंख plucksमेरा mandarin हीरा पंख plucks
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
होटल वोट कैसे करेंहोटल वोट कैसे करें
Mandarin हीरा घोंसला कैसे हैMandarin हीरा घोंसला कैसे है
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
मंदारिन हीरा प्रजननमंदारिन हीरा प्रजनन
गोल्ड हीरा देखभालगोल्ड हीरा देखभाल
» » Aaa हीरा क्या है?
© 2022 TonMobis.com