अलविदा दोस्त

अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
एक पालतू डिएगो की मौत अंततः उस कुत्ते को खरीदी जिसने अपने माता-पिता से स्कूल में अच्छे ग्रेड प्राप्त करने के लिए एक इनाम के रूप में इतना पूछा था। जैसे-जैसे दिन जाते हैं, डिएगो का नया पिल्ला खेलने और खाने की इच्छा खो देता है, यही कारण है कि वे उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं। डॉक्टर डिएगो की मां को बहुत आशावादी खबर नहीं देता है और सुझाव देता है कि वह दुकान में उसे दी गई स्वास्थ्य गारंटी को मान्य करता है और बीमार पिल्ला को स्वस्थ के लिए बदल देता है।

समय बर्बाद किए बिना और इससे बचने के लिए कि डिएगो दुखी था, एक और दिन उसकी मां भी इंतजार नहीं करती है, आलसी भी आलसी नहीं कहती है, "मेरा पल दुखी मत हो, इस समय हम दुकान में जाते हैं और वे आपको एक और नया पिल्ला देते हैं"।

डिएगो की तरह, बच्चों के एक बड़े बहुमत में मृत्यु के साथ उनका पहला संपर्क होता है जब उनके पालतू बीमार पड़ते हैं और अपने जीवन को बचाने के लिए संभव नहीं है और वे इस अनुभव से क्या सीखते हैं? सबसे पहले: मृत्यु से बचने से पीड़ित होने से बचने का एक अच्छा समाधान है (दुर्भाग्य से मौत अपरिहार्य है)। दूसरा: सबसे अच्छे मामले में मृत पालतू जानवर बदलने योग्य है (उनके पास दुकान में बहुत कुछ है।) और इसलिए दुखद पल गुजरता है, दर्द के कुछ दिनों (जब तक पालतू जानवर नहीं बदला जाता है) और महिमा के बिना।




और पिछले कुछ वर्षों में डिएगो का दादा मर जाता है और निश्चित रूप से अब यह बात इतना आसान नहीं है क्योंकि वहां कोई स्टोर नहीं है जहां दादा दादी बेचते हैं और परिवार का दर्द दादा को दफनाने और अपनी चीजों को रखने के लिए नहीं होता है। दर्द अभी भी वहां है और कोई भी नहीं जानता कि बच्चे को यह कैसे समझाया जाए।

तो जब हम हमें पता चलता है कि इस बदली नहीं है, भले ही हम एक और इसी तरह की है एक पालतू जानवर किसी की मौत का सामना करना है, वह हमें सिखाया अपने नुकसान से उबरने के लिए, अलविदा कहने समझना महत्वपूर्ण है कि मृत्यु जीवन का हिस्सा है, हम को प्राप्त होता है पर काबू पाने और इसे स्वीकार कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे पिल्ला या हमारे प्यारे दादाजी की मृत्यु हो गई है।

"मेरे सभी मरीजों को समर्पित जो स्वर्ग में हैं और उनके मालिकों ने उन्हें जीवन में प्यार किया और प्यार से उन्हें जाने दिया।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पूडल जीना नहीं चाहता, यह हमेशा दुखी हैपूडल जीना नहीं चाहता, यह हमेशा दुखी है
कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
मेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय हैमेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय है
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
मेरा कुत्ता स्नान नहीं कर सकता और दर्द के कारण रो रहा हैमेरा कुत्ता स्नान नहीं कर सकता और दर्द के कारण रो रहा है
कैचोरो के अपने भाई बहनों के साथ असामान्य व्यवहार हैकैचोरो के अपने भाई बहनों के साथ असामान्य व्यवहार है
बच्चों में दुःख के चरणबच्चों में दुःख के चरण
अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
» » अलविदा दोस्त
© 2022 TonMobis.com