सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां

समुद्र तटों

सैन डिएगो 30 से अधिक समुद्र तटों का घर है, जो सभी स्वतंत्र और सूर्य के अन्य गतिविधियों का आनंद लेने, मौका देने, तैरने या आनंद लेने के अवसर के साथ जनता के लिए खुले हैं। सैन डिएगो के समुद्र तटों पर 12 लाइफगार्ड सेवाएं उपलब्ध हैं। सैन डिएगो ने इसे बनाया है ताकि आगंतुक समुद्र तट पर शराब का उपभोग नहीं कर सकें, हालांकि, सैन डिएगो तटरेखा के साथ कई रेस्तरां और बार पेय पेश करते हैं। यद्यपि आप अधिकांश मौसमों में सैन डिएगो में समुद्र तट का आनंद ले सकते हैं, सर्दियों अक्सर पानी का आनंद लेने के लिए बहुत ठंडा होता है, लेकिन कई समुद्र तट साइकिल चलाने या दौड़ने के लिए सवारी का उपयोग करने का अवसर प्रदान करते हैं।

स्प्रेक्स पार्क

200 9 तक, डाउनटाउन सैन डिएगो, कोरोनाडो स्प्रेक्सल्स पार्क से लगभग दो मील की दूरी पर, ग्रीष्मकालीन ग्रीष्मकालीन संगीत कार्यक्रमों की एक श्रृंखला गर्मियों में हर रविवार की रात में होती है। प्रथम और तीसरे रविवार के दौरान पार्क मामले में कला महीने में दो बार आयोजित की जाती है। आउटडोर कला गैलरी में आमतौर पर 50 से अधिक कलाकार होते हैं।


बलबो पार्क

सैन डिएगो में बलबो पार्क पार्क के मैदानों में मुफ्त प्रवेश प्रदान करता है, जिसमें वनस्पति महल उद्यान, कुछ आउटडोर उद्यान और कुछ आकर्षण शामिल हैं। रेल प्रवेश, फोटो प्रदर्शनी, संग्रहालय और वयस्क कलाकारों के संग्रहालय के बच्चों के लिए नि: शुल्क प्रवेश उपलब्ध है जो वयस्क शुल्क के भुगतान के साथ भी रहते हैं। बलबो पार्क मार्च से अक्टूबर तक प्रत्येक रविवार को कासा डी लास रिलासिओनेस इंटरनेसिओनालेस डेल पैसिफ़िको कॉटेज से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रदान करता है और इसमें संगीत, नृत्य, परिधान, कला और शिल्प, साथ ही साथ जातीय भोजन भी शामिल है। आप हर महीने के पहले बुधवार को पार्क में एच रूबेन फ्लीट साइंस सेंटर में सितारों को भी देखना चुन सकते हैं।

बलबो पार्क आगंतुक केंद्र
1549 प्राडो
सैन डिएगो, सीए 92101
(619) 23 9-0512
balboapark.org

सैन डिएगो में न्यू चिल्ड्रन संग्रहालय

सैन डिएगो के बच्चों का संग्रहालय हर महीने के दूसरे रविवार को बच्चों और वयस्कों के लिए मुफ्त प्रवेश प्रदान करता है। यह कार्यक्रमों पर विशेष सेवाएं, गतिविधियां और हाथ प्रदान करता है। ध्यान रखें कि अगर आप संग्रहालय में खाना तय करते हैं तो आपको अभी भी पार्किंग और भोजन के लिए भुगतान करना होगा।




नए बच्चों का संग्रहालय
200 द्वीप पश्चिम एवेन्यू
सैन डिएगो, कैलिफोर्निया 92101
(619) 233-8792
thinkplaycreate.org

पक्षी देख रहे हैं

सैन डिएगो समुद्र तटों, estuaries, मंगल, पहाड़ियों, घाटी, पहाड़ों और अन्य क्षेत्रों के आसपास पक्षियों को देखने के लिए कई अवसर प्रदान करता है। सैन डिएगो काउंटी में पक्षियों की 480 से अधिक प्रजातियों को देखा गया है, जिनमें लून, ग्रीब्स, अल्ब्राट्रोस, शीयरवाटर और अन्य प्रजातियां शामिल हैं।

ओलंपिक प्रशिक्षण केंद्र

विस्टा चुला ओलंपिक ट्रेनिंग सेंटर सालाना 365 दिन खुला रहता है और आप एक नि: शुल्क निर्देशित दौरे के लिए जा सकते हैं और तीरंदाजी, कैनोइंग, सॉफ्टबॉल, टेनिस और कई अन्य खेलों जैसे कार्यक्रमों के लिए एथलीट ट्रेन देख सकते हैं। संपत्ति 150 हेक्टेयर है और दौरे के लिए इसमें कुछ घंटे लगते हैं।

चुला विस्टा ओलंपिक प्रशिक्षण केंद्र
2800 ओलंपिक पार्कवे
चुला विस्टा, सीए
(619) 656-1500
Teamusa.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
» » सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com