मेरे तोते की बात कैसे करें

मेरे तोते की बात कैसे करें

ए के खाने वाला तोता एक नए घर में यह आमतौर पर मुश्किल होता है और इसलिए, उसके लिए बोलना सामान्य बात है। एस्टोन का मतलब है कि वह कभी बात नहीं करेगा। यह केवल एक नए घर को अनुकूलित करने के लिए आवश्यक है। इस प्रकार, के लिए सबसे महत्वपूर्ण है बोलने के लिए अपने तोते जाओ और आपको नए पर्यावरण में स्वाभाविक रूप से अनुकूलित करने में मदद करेगा। कड़ी मेहनत करो! Animals.site2.xyz में हम सिखाते हैं अपने तोते को बोलने के लिए कैसे करें।

जैसा कि ऊपर बताया गया है, तो करने के लिए पहली बात तोते को अपने नए पर्यावरण के सर्वोत्तम संभव तरीके से अनुकूलित करना है। इसके लिए, मुझे उसके लिए एक उपयुक्त स्थान खोजने की जरूरत है। जेल से शुरू करो। आकार के आधार पर, देखो एक पिंजरे जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है यह पर्याप्त प्रभावशाली है और जहां तोता वास्तव में इच्छाशक्ति पर है।

  • दूसरे, तोते को एक एग्रैडैक्टिक जगह में रखें जहां तापमान पर्याप्त है, दृश्य खराब है, खराब गंध या शोर के बिना। तोता के पिंजरे को उस स्थान पर रखें जहां तोते परेशान हैं, लेकिन लोगों के नजदीक रहें ताकि आप उन्हें सुन सकें और परिवार का हिस्सा महसूस कर सकें, और इससे आपका आराम बढ़ जाएगा और आपके तोता की बात करना आसान होगा।

  • बल पर, तोते बोलने के लिए और उन चीजों को कहें जिन्हें आप सुनना चाहते हैं। आपको इसे स्वाभाविक रूप से करना है। खाने के लिए, उसके आगे गुजरते समय पूरा करने के लिए उपयोग करने के लिए, हमेशा एक agradóvil तरीके से, सरल और कुछ शब्दों के साथ ताकि वह आसानी से याद कर सके।

  • बहुत दोहराएं वह वाक्यांश जो आप अपने तोते को सीखना चाहते हैं, लेकिन सीधे इसके बिना जा रहे हैं। वाक्यांश के दोहराएं जब आप उसके करीब हों, अगर आप इसे खुशी से कर सकते हैं, लगभग गाया जाता है। स्वाभाविक रूप से, जोर से और बिना दिखाए कि वह धक्का दे रहा है। वाक्यांश को दोहराएं कि आप क्या कर रहे हैं, जैसे कि उसके साथ बाहर। यह आपको शब्दों को याद रखने में मदद करेगा।




  • É अच्छा जब आप पहले शब्दों को कहने के लिए खाते हैं तो तोते को पुरस्कृत करें . इस तरह, आपको पता चलेगा कि आपने जो किया वह अच्छा है और आपको अपना पुरस्कार प्राप्त करने के लिए और अधिक बार क्या करना चाहिए।

  • अपने तोते का ख्याल रखना, उस क्षेत्र के नजदीक छेड़छाड़ करना और छोड़ना जहां परिवार मिलते हैं। इस प्रकार, वह परिवार का हिस्सा महसूस करेगा, वह आराम महसूस करेगा और बात करने और आराम करने के लिए खाना चाहता था।

  • É aconselháctico मैं आपको महल सिखाता हूं . यदि आप ऐसा करते हैं, तो शायद तोते अजनबियों की नदी में इसे दोहराएंगे और वे बुरी तरह प्रतिक्रिया दे सकते हैं। तोते तोते कैसे खराब हो सकते हैं। जानवर को आराम और प्यार महसूस करना चाहिए। यदि वह desagradáveis ​​के क्षणों के साथ आवाज को जोड़ता है, तो यह उसे बात करना बंद कर सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे तोते की बात कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्सएक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्स
    तोते तापमान और श्लेष्म के साथ तोतातोते तापमान और श्लेष्म के साथ तोता
    तोते के रूप में तोतेतोते के रूप में तोते
    तोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमीतोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमी
    तोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजातितोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजाति
    तोते का सामाजिक प्रबंधनतोते का सामाजिक प्रबंधन
    तोतेतोते
    आपको अपने तोते की जिज्ञासा को प्रेरित करना होगाआपको अपने तोते की जिज्ञासा को प्रेरित करना होगा
    सूजन आंख के साथ ऑस्ट्रेलियाई तोतेसूजन आंख के साथ ऑस्ट्रेलियाई तोते
    तोता का उचित संचालनतोता का उचित संचालन
    » » मेरे तोते की बात कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com