तोते के रूप में तोते

OГr उसकी आवाज हास्यास्पद है, और यहां तक ​​कि जोखिम है कि शब्द आप को जानने के लिए नहीं करना चाहती दोहराने चलाने के लिए, के रूप में एक पालतू जानवर के परिवार के लिए बहुत ही आकर्षक है एक तोता है।

ये पक्षी आमतौर पर एक कंपनी के रूप में बहुत अच्छे होते हैं। हालांकि तोतों की कई प्रजातियां हैं, इसलिए आपको प्रत्येक की विशेषताओं का पर्दाफाश करने के लिए अपने पशुचिकित्सा का दौरा करना चाहिए और यह तय करने में आपकी सहायता करना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा पालतू कौन सा है।

याद रखें, पालतू जानवर प्राप्त करने से पहले आपको पता होना चाहिए कि ये पक्षी लंबे समय तक जीवित हैं, लगभग 60 साल जीवित रहते हैं और उनकी जीवन शैली के कारण, वे लंबे समय तक स्वस्थ रहते हैं।

आम तौर पर, तोते को अपने मालिकों के स्थायी ध्यान की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि आपके पास अधिक समय नहीं है और मानते हैं कि यह अकेले बहुत समय व्यतीत करेगा, तो यह बेहतर है कि आप किसी अन्य प्रकार के पालतू जानवर का चयन करें।




अकेलापन दूसरों के बीच तनाव, चिंता, विनाशकारी दृष्टिकोण, विकार खाने जैसे रोगों के विकास को उत्पन्न कर सकता है।

यदि आप केवल एक तोता रखने का फैसला करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि इसके साथ प्राप्त लिंक बहुत मजबूत होगा क्योंकि आप मान लेंगे कि यह आपके परिवार का हिस्सा है क्योंकि आप मनुष्यों की तुलना में किसी अन्य वास्तविकता को नहीं जानते हैं।

हमेशा खेतों पर पशुओं के इन प्रकार के खरीदने के लिए कोशिश करते हैं और पक्षियों उठाया हाथ में जाना जाता है के द्वारा estrГ © रों का कारण बनता है कि उन्हें शहरों के लिए अनुकूलित नहीं किया जा जंगली पक्षियों नहीं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तोते के लिए पौष्टिक भोजनतोते के लिए पौष्टिक भोजन
तोते के लिए पारंपरिक मकईतोते के लिए पारंपरिक मकई
तोतों की सामान्य विशेषताओंतोतों की सामान्य विशेषताओं
तोतों का भोजनतोतों का भोजन
पालतू तोते के रूप में आम तोतेपालतू तोते के रूप में आम तोते
तोते को स्थायी देखभाल की आवश्यकता होती हैतोते को स्थायी देखभाल की आवश्यकता होती है
एक अर्जेंटीना तोते की देखभालएक अर्जेंटीना तोते की देखभाल
एक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्सएक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्स
तोतों का व्यवहारतोतों का व्यवहार
तोते की देखभालतोते की देखभाल
» » तोते के रूप में तोते
© 2022 TonMobis.com