पालतू कहानियां: फेडेरिको का बचाव

पालतू कहानियां: फेडेरिको का बचाव

यह 2 सितंबर को 18 सितंबर को हुआ था। हम अपने साथी के साथ एक परिवार के पुनर्मिलन से वापस आए, यह पहले से ही देर हो चुकी थी और हमने अपने कुत्ते डोमिंगा को एक आखिरी सैर देने का फैसला किया। हम वन पार्क गए, और जल्द ही आने के बाद हमने मल के नीचे झूठ बोलने वाले कुत्ते की उपस्थिति देखी। वह अकेला था, कुछ हद तक निराश था, और एक ऊन कॉलर पहन रहा था। हमें बहुत खेद हुआ क्योंकि यह ठंडा था, इसलिए मैं अपने अपार्टमेंट में पानी और भोजन पाने के लिए भाग गया, जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं जब हम एक त्याग किए गए कुत्ते को पाते हैं। जब मैं वापस आया, मैंने उसे पानी और भोजन दिया, और सेबस्टियन के साथ, मेरे साथी, हम घर लौटने की तैयारी कर रहे थे, हमेशा टूटे हुए दिल के साथ और अधिक मदद करने में सक्षम नहीं थे। लेकिन यह पता चला कि कुत्ते ने अपना खाना अलग कर दिया और हमारे पीछे हो गया। सभी कुत्ते प्रेमी जानता है कि यह है सामना करने के लिए सबसे कठिन स्थिति, क्योंकि आप कारण के बीच भयानक दुविधा में हैं (हम एक और कुत्ता नहीं हो सकता) और भावनाएं।

अंत में मैंने सेबा के फैसले को छोड़ दिया, और मैं वापस देखे बिना डोमिंगा के साथ अपार्टमेंट में भाग गया। कुछ मिनटों के बाद सेबा अपनी बाहों में पिल्ला के साथ पहुंची। वह कमज़ोर और पतला था, और उसने मुझे बताया कि हम उसे रात के दौरान हमारे साथ रहने दे सकते थे, जो निश्चित रूप से मामला नहीं था। उसे यह बीमार देखकर, हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए, और कुछ परीक्षणों के बाद, उसने हमें बताया कि उसे परेशान था, लेकिन वह अपने पहले चरण में था, और उचित उपचार और भोजन के साथ, उसे बचाया जा सकता था। हमने उसे तब तक ख्याल रखने का फैसला किया जब तक वह ठीक नहीं हुआ और फिर उसे घर ले गया।




दो के साथ हमारे अपार्टमेंट कुत्तों यह पागल था: बेचैन और चंचल दोनों, वे बहुत दोस्ताना बन गए, और हम बहुत शौकीन हो गए फेडरिको . यह एक कुत्ता बहुत regalón था, जब हम बिस्तर पर गए तो वह पहुंचे और कुल आत्मविश्वास के साथ चादरों के नीचे जाने के लिए कहा। लेकिन मैंने फ्यूटन और अन्य चीजों को भी नष्ट कर दिया, और हमने महसूस किया कि प्यार पर्याप्त नहीं था, फेडेरिको को काम करने के लिए एक बड़ी जगह चाहिए।

पहले से ही स्वस्थ, हमने उसे एक परिवार खोजने का फैसला किया, एक ऐसा कार्य जिसमें मेरे दादाजी, कुत्तों के प्रेमी ने भी मेरी मदद करने का फैसला किया, और वह इसे प्राप्त करने में बहुत कम देरी कर रहा था। महान दुख के साथ हमने फेडररिको को अपने दादाजी को अपने नए घर ले जाने के लिए सौंप दिया। आज तक हम उसे उदासता से याद करते हैं, क्योंकि वह हमारे साथ नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि यह उनके लिए और हमारे लिए भी सबसे अच्छी बात थी। मैंने अपने ऊन के कॉलर को एक अनुस्मारक के रूप में रखा कि जीवन बचाने की बात आने पर कोई बलिदान इसके लायक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
कुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश हैकुत्ते को 6 बार छोड़ने के बाद अपने कंबल में आराम की तलाश है
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
कुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदमकुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदम
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
पशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चापशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चा
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
» » पालतू कहानियां: फेडेरिको का बचाव
© 2022 TonMobis.com