"उसका रूप अविश्वसनीय रूप से गहरा है"





जुआन गैलिंडो फ्रांसीसी मैग के संस्थापकों में से एक है। इस साक्षात्कार में वह बताता है कि उसके साथ उनकी भागीदारी कैसे हुई फ्रांसीसी बुलडॉग, पत्रिका के पहले अंक के प्रकाशन तक, पारक थास और ब्लॉग के निर्माण में बैठकों की शुरुआत से। एक परियोजना जो बढ़ने से नहीं रोकती है।

वीसी: आप अन्य फ्रेंच बुलडॉग मालिकों के साथ कब तक बैठक कर रहे हैं?
जेजी:
मैं जून 2009 में बैठकों शुरू कर दिया पहली बैठक हम बहुत कुछ, उनके मालिकों, विक्टोरिया और सुरेन उसके कुत्ते टोटो, एन सी ए, फ्लोरेंस के साथ और उसके कुत्ते और ओलिविया के साथ उसके प्रेमी के साथ साथ चार कुत्तों थे पर। हमने इसे सावेदरा के पड़ोस में एक पार्क में बनाया। कुछ पास रहते थे और अन्य जोना नॉर्ट और देवोटो से आए थे।

वीसी: इन बैठकों में कहां आयोजित किया जाता है और वे उनमें क्या चीजें साझा करते हैं?
जेजी:
अब हम रेकोलेट में करते हैं, थैस पार्क में जो बंद है और अभी भी जानवरों के प्रवेश की अनुमति देता है। बैठकों की मेरी अवधारणा एक ऐसी जगह है जहां एक महीने में, हम दौड़, स्वास्थ्य से व्यवहार, गतिविधियों को पूरा करने, सूचनाओं का आदान-प्रदान करने, नई दोस्ती बनाने के बारे में बात कर सकते हैं। हाल ही में मैंने वंशावली को पढ़ने के बारे में एक बात दी, हमें मदद मिली मैरिसोल रे जो एक ट्रेनर है और व्यवहारिक वार्तालाप करता है, और हमें कुछ मिनी चपलता दिखाता है।

वीसी: एक साथ आने का विचार कैसे आया?
जेजी:
यह नस्ल के बारे में जानकारी और ब्लॉग https://clubdelbulldogfrances.wordpress.com/ के निर्माण के बारे में जानकारी से उभरा है, क्योंकि नस्ल में बहुत ही खास चीजें हैं जो दिलचस्प और जानना अच्छा है। यूट्यूब पर जानकारी के लिए खोज करते हुए, मैंने स्पेन में हैंगआउट का एक वीडियो देखा, फ्रांसीसी बुलडॉग से भरा और मैंने सोचा कि ब्यूनस आयर्स में ऐसा कुछ करना कितना अच्छा होगा।

वीसी: बैठकों में कितने लोग भाग लेते हैं?
जेजी:
पहले हम बहुत कम थे, लेकिन समूह तेजी से बढ़ गया, सोशल नेटवर्क की ताकत ने बहुत अधिक वृद्धि की। अब हम 70 से अधिक कुत्ते हैं और प्रत्येक में से एक या दो लोग हैं या एक पूरा परिवार है जो सभी फ्रेंच बुलडॉग के बीच एक पल साझा करने के लिए आता है। हमेशा नए लोग होते हैं, हम सामान्य होते हैं और जो लोग स्पोरैडिक रूप से आते हैं। फेसबुक समूह में हम 1300 से अधिक हैं और हम बढ़ रहे हैं।

वीसी: क्या आपको इसे व्यवस्थित करने में मदद मिलती है या आप इसे अकेले करते हैं?
जेजी:
शुरुआत में, ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं था लेकिन दिन और समय व्यवस्थित करना, निमंत्रण भेजना और बैठक के लिए तैयार किट (पानी, पेय पदार्थ इत्यादि) है। यह सब और अनौपचारिक था, जैसे वर्ग में दोस्तों के साथ दोस्ताना पीना। हमेशा ऐसे लोग होते हैं जो सहयोग करते हैं, खासतौर पर जो लोग बैठकों की शुरुआत से आते हैं, खाने के लिए कुछ लेते हैं, विचारों का योगदान करते हैं आदि। बैठकों के आस-पास कई सूक्ष्म उद्यम उठ गए और रैफलों के लिए कुछ उत्पाद दान करके, या पुरस्कार जो लोग लेते हैं, इत्यादि के द्वारा कई सहयोग करते हैं। विकास के साथ और अधिक जटिल हो गया, अब मैं प्राथमिक चिकित्सा किट, मेगाफोन, टेबल इत्यादि के साथ अधिक सुसज्जित हूं, और मैं प्रत्येक बैठक में और क्या योजना बना सकता हूं। दुर्भाग्य से, हमारे पास सामग्री दान करने के लिए प्रायोजक नहीं हैं। सब कुछ फेफड़े है और कई चीजें आपकी जेब से आती हैं।

वीसी: क्या कोई भी उस दौड़ का कुत्ता रख सकता है?
जेजी:
हां, वे सभी भाग लेने के लिए आमंत्रित हैं। फ्रांसीसी बुलडॉग मालिक बहुत मिलनसार और गर्म है, जिससे नए लोगों का स्वागत करना आसान हो जाता है। एकमात्र आवश्यकता यह है कि कुत्तों के पास चार महीने से अधिक समय है, सभी टीकों की तारीख, अपर्याप्त, पिपेटेड, और जिनके पास दुर्व्यवहार है, वे पट्टा पर रहते हैं। पार्क, सार्वजनिक होने पर, स्वास्थ्य की गारंटी प्रदान नहीं करता है, जिसके साथ हम सभी को अपने कुत्ते के बयान जमा करने का आग्रह करते हैं क्योंकि वर्ग की सफाई सभी के स्वास्थ्य में मदद करती है।

वीसी: बैठकों के अलावा, आप एक पत्रिका चला रहे हैं, फ्रांसीसी मैग बनाने का विचार कैसे आया?
जेजी:
यह मारियाना और ऐलेना पिएनरो से आया जो बैठक में भाग लेने के लिए बैठकों को मुद्रित समर्थन के लिए लाने के तरीके के रूप में उपस्थित थे। मुझे यह विचार पसंद आया क्योंकि मैं ब्लॉग के अलावा, दूसरों को अन्य तरीकों से जानकारी देना चाहता था।

वीसी: पत्रिका का हिस्सा कौन है?
जेजी:
प्रोजेक्ट की शुरुआत में मैं सामग्री का केवल एक हिस्सा योगदान करने जा रहा था, क्योंकि मेरे पास कामकाजी घंटों के बाहर मेरा काम और अन्य परियोजनाएं भी हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश प्रारंभिक समूह विभिन्न कारणों से बदल गया है और अब ऐलेना के साथ हम सब कुछ ख्याल रखते हैं। हमारे पास कई फोटोग्राफर हैं, जैसे गेब्रियल "पिकू" चीओकार्सेलो, और अन्य सहयोगी, जैसे विक्टोरिया सोलैज़ी, जो हमें ग्रंथों को सुधारते हैं।
हम वास्तव में पसंद करते हैं जो हम करते हैं और हम एक साथ बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। ऐलेना के साथ पत्रिका काम करने के लिए इकट्ठा करना एक खुशी है। हम परिणाम से बहुत खुश हैं और हमने देखा कि इसे आगे ले जाना संभव है। हमें उम्मीद है कि, भविष्य में, हम टीम को बड़ा करेंगे!

वीसी: जर्नल के नोट्स का विषय क्या है?
जेजी:
अर्जेंटीना में बैठकों के बारे में बताने के अलावा, हम दौड़ के मुख्य मुद्दों, मुख्य रूप से स्वास्थ्य मुद्दों पर चर्चा करेंगे। हम जिम्मेदार खेती और होल्डिंग को भी बढ़ावा देना चाहते हैं। हम देश में नस्ल के विकास के बारे में चिंतित हैं, ताकि हम सभी के पास एक अच्छा फ्रेंच बुलडॉग हो। रुचि के साक्षात्कार होंगे, अनुभव होंगे कि कुछ मालिक फ्रांसीसी समुदाय के साथ साझा करना चाहते हैं, फैशन और रुझान और अपने पालतू जानवरों के साथ प्रबंधित करने के लिए उपयोगी डेटा। कई विषय अन्य जातियों पर भी लागू होते हैं, जो एक पत्रिका है जो अन्य नस्लों के अन्य कुत्ते के मालिकों को रूचि दे सकती है।

वीसी: आप कहां खरीद सकते हैं?
जेजी:
वितरण के समन्वय के बाद हमारे पास लास कैनिटास, बैरीओ नॉर्ट, माइक्रोसेन्ट्रो में बिक्री के अंक हैं - और कांग्रेस में वे इसे एफसीए के सामने, पशु कार्गो के परिसर में पाते हैं। अगले साल हम इंटीरियर के लोगों के लिए सदस्यता खोल देंगे।

वीसी: पाठकों को इस पहले प्रकाशन में क्या मिलेगा?
जेजी:
वे खुद को पत्रिका के असली नायक के रूप में पाएंगे। हम वास्तव में लोगों को प्रतिबिंबित करना चाहते हैं, यह एक पत्रिका है जो उनके करीब है। बैठकों कि अर्जेंटीना में विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जाती हैं, रोसारियो और ला प्लाटा के रूप में दिखाने के अलावा, वहाँ स्वास्थ्य के मुद्दों, अनुभव और मालिकों के अनुभवों, प्रश्नों है कि मुझे फ्रेंच बुलडॉग, कुछ फैशन और रुझान और ब्लॉग करने के लिए बनाने के लिए किया जाएगा छोटे बच्चों के लिए खंड। हम ब्याज लेकिन मनोरंजक का एक उत्पाद होना चाहते हैं, तो आप आप जब भी आप आस-पास के है यह ब्राउज़ करना चाहते हैं लग रहा है।

वीसी: मुझे कल्पना है कि आप पहले ही इस नस्ल का विशेषज्ञ बन चुके हैं। यदि आपको फ्रांसीसी बुलडॉग के पांच गुणों को उजागर करना पड़ा, तो वे क्या होंगे?
जेजी:
वे जानवर हैं जो आपको हर समय कुछ सिखाते हैं, आप फ्रांसीसी बुलडॉग की कंपनी में कभी ऊब नहीं पाएंगे। कुछ जो मैं बहुत बचाता हूं वह उनके पास धैर्य है। एक उपेक्षा है कि ऐलेना हमेशा मल्ली नाम के एक छोटे कुत्ते के बारे में बताती है, जो बंद बॉक्स को देखने के घंटों तक रहने में सक्षम था। वह एकाग्रता है! एक और गुणवत्ता उनके पास गर्मी है, वे बहुत स्नेही हैं, खासकर उन बच्चों के साथ जिनके साथ वे बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं, और यदि आप मालिक हैं तो आप स्वयं को चाटने में घंटों खर्च कर सकते हैं। यह भी आश्चर्य की बात है कि वे अपने बनावट के बावजूद कितने चुस्त हैं (मैं चपलता के साथ देख सकता था)। वे बहुत जल्दी सीखते हैं, वे बहुत बुद्धिमान और अभिभावक हैं। यह एक भौंकने वाली नस्ल नहीं है, लेकिन जब मेरे बिट्स, उदाहरण के लिए, दरवाजे के पास कुछ सुनते हैं, तो वे तुरंत सतर्क होते हैं, और यदि यह इसके लायक है, तो वे छाल करते हैं। वे बहुत दृढ़ हैं और मुझे यह बहुत पसंद है। लेकिन मुझे सबसे ज्यादा पसंद है उसका छोटा चेहरा। वे सुपर अभिव्यक्तिपूर्ण हैं, उनका रूप अविश्वसनीय रूप से गहरा और स्पर्श कर रहा है। कोई फ्रांसीसी बुलडॉग से उदासीन नहीं हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभालवैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
दुनिया के सैंटियागो डी कैलीपारा में अंग्रेजी बुलडॉग प्रेमी समूह का विवरणदुनिया के सैंटियागो डी कैलीपारा में अंग्रेजी बुलडॉग प्रेमी समूह का विवरण
फ्रांसीसी बुलडॉग: एक जन्म विजेताफ्रांसीसी बुलडॉग: एक जन्म विजेता
मेरे फ्रेंच बुलडॉग का एक छोटा सा निर्माण हैमेरे फ्रेंच बुलडॉग का एक छोटा सा निर्माण है
फ्रांसीसी बुलडॉग नेओस्पोरा कैनिस के साथ निदान कियाफ्रांसीसी बुलडॉग नेओस्पोरा कैनिस के साथ निदान किया
विशेष रूप से कमर के लिए डंड्रफ के साथ फ्रेंच बुलडॉगविशेष रूप से कमर के लिए डंड्रफ के साथ फ्रेंच बुलडॉग
फ्रांसीसी बुलडॉग नहीं खाता है और पसलियों का हिस्सा हैफ्रांसीसी बुलडॉग नहीं खाता है और पसलियों का हिस्सा है
फ्रांसीसी बुलडॉग मेरी कॉल पर प्रतिक्रिया नहीं करता हैफ्रांसीसी बुलडॉग मेरी कॉल पर प्रतिक्रिया नहीं करता है
» » "उसका रूप अविश्वसनीय रूप से गहरा है"
© 2022 TonMobis.com