वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल


अलेजांद्रो सोरासी पशु चिकित्सा विज्ञान में पीएचडी और फ्रांस के लियोन में क्लाउड बर्नार्ड विश्वविद्यालय से पीएचडी रखती है। वह ब्यूनस आयर्स (यूएनसीपीबीए) के केंद्र के विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा विज्ञान के संकाय के विषाक्त विज्ञान के कॉनिकेट और सहयोगी प्रोफेसर के एक स्वतंत्र शोधकर्ता हैं।
वह वर्तमान में अनुसंधान और पोषण केंद्र के निदेशक हैं Vitalcan।

हम इस संबंध में आपके अनुभव के बारे में एक साक्षात्कार साझा करते हैं।

वीसी: अनुसंधान और पोषण केंद्र की उत्पत्ति क्या है?
के रूप में:
केंद्र Vitalcan और केंद्र के राष्ट्रीय विश्वविद्यालय (यूएनसीपीबीए) के पशु चिकित्सा विज्ञान के संकाय के बीच संबंध समझौते के ढांचे के भीतर विकसित किया गया था।




इस परियोजना के लिए किए गए समझौते ने अनुसंधान और विकास के बीच पहला मजबूत संस्थागत लिंक बनाने की अनुमति दी। वास्तव में, Vitalcan यह इस क्षेत्र में एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसकी देश में अपना शोध है।

वीसी: किस तरह की जांच की जाती है?
के रूप में:
किए गए शोध स्वास्थ्य प्रबंधन और आंतों के संतुलन की एक नई अवधारणा पर आधारित है। इस अवधारणा को प्रयोगशाला विश्लेषण के बिना पशु के स्वास्थ्य की सराहना करने जिसका अर्थ है "पालतू जानवर की छवि का प्रतिबिंब," की कसौटी के तहत काम की अनुमति देता है। यह सूत्रों के विकास पूरा जो विशिष्ट रूप से न केवल पोषण पहलुओं लेकिन यह भी शारीरिक मांग को और पौष्टिक-औषधीय बीमारी की रोकथाम के उद्देश्य से पर आधारित है।

वीसी: ये जांच क्यों महत्वपूर्ण हैं? पालतू जानवरों और समुदाय को किस हद तक लाभ होता है?
के रूप में:
बाजार में उत्पाद लॉन्च करने के लिए इसे जांचना, इसे मापना और इसका अध्ययन करना आवश्यक है, इस कारण से इन जांचों की आवश्यकता है। यह विश्लेषण करना महत्वपूर्ण है कि जब जानवरों का उपभोग होता है तो पशु कैसे प्रतिक्रिया करता है।
उदाहरण के लिए, यदि हम किसी भी खाद्य पदार्थ के सूत्र में बदलाव करना चाहते हैं, तो इसे ठोस बनाने से पहले, यदि हम अपेक्षित शारीरिक लाभ प्राप्त करते हैं तो हम विस्तार से अध्ययन करते हैं। ये जांच सभी Vitalcan उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देते हैं।
इसके अलावा, वे छोटे जानवरों के पोषण के बारे में ज्ञान में एक मौलिक वैज्ञानिक अग्रिम का अर्थ देते हैं।

वीसी: क्या आप अनुसंधान करने के लिए जानवरों का उपयोग करते हैं?
के रूप में:
पशु, कुत्तों और बिल्लियों का उपयोग किया जाता है। वे मनोरंजक क्षेत्रों में दिन का एक बड़ा हिस्सा बिताते हैं, क्योंकि हमारे पास एक सुंदर आउटडोर पार्क और एक कवर किया हुआ स्थान भी है।
केवल जब आवश्यक हो तो वे कैनिल और गैटाइल में रखे जाते हैं। अनुसंधान केंद्र में जानवरों का जीवन एएफसीओ मानकों द्वारा शासित है, जो अंतरराष्ट्रीय मानक हैं और इस प्रकार की गतिविधि को नियंत्रित करते हैं।

वीसी: क्या जानवर किसी प्रकार का जोखिम चलाते हैं?
के रूप में:
यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि हम गैर-आक्रामक तरीकों का उपयोग करते हैं, ताकि जानवरों को जोखिम न हो। इसके विपरीत, उनके पास स्थायी चिकित्सा देखभाल है और उनमें से एक समुदाय है।
किए गए अध्ययन स्वीकार्यता, तालमेल, fecal पदार्थ की गुणवत्ता, दांत, त्वचा, मूत्र, रक्त, लार, आंतों की सामग्री के अध्ययन और विश्लेषण हैं। यही है, जानवर के अंदर किसी भी विधि से निरीक्षण नहीं किया जाता है।

वीसी: अनुसंधान में समर्पित केंद्र में कितने लोग काम करते हैं?
के रूप में:
केंद्र में दो शोधकर्ता, दो तकनीशियन और स्नातक छात्र हैं। वे सभी अनुसंधान कार्यक्रमों के व्यक्तिगत ध्यान के लिए समर्पित हैं।

वीसी: शोध केंद्र में एक दिन कैसा है?
के रूप में:
हर दिन केंद्र में एक शोध गतिविधि होती है या तो खाद्य पदार्थों का परीक्षण किया जाता है जो विपणन या नए फॉर्मूलेशन पर जाएंगे। तकनीकी कर्मचारी निर्धारित गतिविधियों की सफाई, रखरखाव और नियंत्रण के लिए जिम्मेदार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजकVitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
पूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियोंपूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियों
पिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइनपिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइन
पूरा वजन नियंत्रण: एक शैलीबद्ध बिल्लीपूरा वजन नियंत्रण: एक शैलीबद्ध बिल्ली
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
कैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्पकैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्प
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
व्यावसायिक प्रोफाइल: फार्मासिस्टव्यावसायिक प्रोफाइल: फार्मासिस्ट
» » वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
© 2022 TonMobis.com