"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"





ओह मेरे DOG! यह पालतू जानवरों और फैशन पर ध्यान केंद्रित करने वाला एक बहुत ही मूल पत्रिका है। उनके माध्यम से, यह हमें नवीनतम रुझानों और वर्तमान समाचारों से अवगत कराता है।
पत्रिका के निर्माता और निदेशक फ्लोरेंसिया डगल, उनके साथी एंजेलस डी एलिज़ालडे के साथ, हमें बताते हैं कि इस परियोजना का जन्म कैसे हुआ और प्रत्येक मुद्दे के लिए वे क्या काम करते हैं।

वीसी: ओएच MY DOG जैसे पत्रिका बनाने का विचार कैसे आया?
एफडी: यह प्रकाशन और जानवरों के लिए मेरे जुनून और पालतू बाजार के पिछले अध्ययन के माध्यम से उत्पन्न होता है।

वीसी: ओएच मेरे डीओजी में क्या अंतर है? अन्य पालतू पत्रिकाओं के संबंध में?
एफडी: यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है। यह मनोरंजक है, पशु चिकित्सा नोट्स और सलाह है, लेकिन हम अलग-अलग हिस्सों से दोनों हस्तियों और राय नेताओं के साथ फैशन प्रोडक्शंस और साक्षात्कार पर अधिक जोर देते हैं।

वीसी: पत्रिका एक सौंदर्य रेखा और कुछ बहुत सावधान तस्वीरें रखती है, नोट्स के उत्पादन के अलावा, प्रत्येक नंबर की प्राप्ति में कितने लोग काम करते हैं?
एफडी: बहुत से लोग सहयोग करते हैं! वे प्रत्येक संख्या के हिसाब से भिन्न होते हैं ... उन सभी के लिए धन्यवाद और उनके महान काम पत्रिका बाहर निकलने के बाद बाहर निकलती है। हमारे पास उत्कृष्ट फोटोग्राफर और पत्रकार हैं।

वीसी: नोट्स चुनने की प्रक्रिया कैसी है?
एफडी: हर बार जब हम एक संस्करण बंद करते हैं, तो हम अगली पत्रिका को शेड्यूल करने के लिए मेरे साथी एंजी डी एलिज़ाल्डे से मिलते हैं। प्रत्येक व्यक्ति विचारों को योगदान देता है और वहां हम प्रत्येक संख्या को परिभाषित करते हैं।

वीसी: मुद्रित पत्रिका के अलावा, लोग ओह मेरे कुत्ते को पा सकते हैं! सामाजिक नेटवर्क में, आपके अनुयायियों के साथ संबंध कैसा है?
एफडी: फेसबुक और ट्विटर के लिए धन्यवाद हम अपने अनुयायियों के बहुत करीब हैं, हमेशा उन्हें भाग लेते हैं और उनकी राय देते हैं। हमें यह जानने में बहुत दिलचस्पी है कि वे क्या सोचते हैं, और वे जानते हैं कि वे ओएच मेरे डीओजी का हिस्सा हैं!

वीसी: क्या आपके पास पालतू जानवर है? इसे क्या कहा जाता है / एन? आप कब तक रहते हैं?
एफडी: हालांकि यह अविश्वसनीय लगता है कि मेरे पास कुत्ता नहीं है, मैं एक होने के लिए मर रहा हूं लेकिन दुर्भाग्य से जब तक मैं हिलता हूं, मुझे यह नहीं मिल सकता है। हाँ, मेरे पास दो बिल्लियों हैं, जो मेरे दो प्यार हैं। उन्हें फ्लोरा और भारतीय कहा जाता है।

वीसी: अगर कोई पत्रिका प्राप्त करना चाहता है, तो आप इसे कहां पा सकते हैं?
एफडी: पत्रिका मुक्त है। आप इसे ब्यूनस आयर्स में सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा और पालतू दुकानों में प्राप्त कर सकते हैं। फेसबुक पर, सड़क पर फैल जाने के बाद, हम उन स्थानों को प्रकाशित करते हैं जहां आप इसे हटा सकते हैं।

फेसबुक ©: ओहमोड!
ट्विटर: @ ओएचएमवाईडीओजीमैग

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
"हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे""हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे"
एक प्यारी बिल्ली को अपनाना: बिल्ली प्रेमियों के बीच नवीनतम फैशनएक प्यारी बिल्ली को अपनाना: बिल्ली प्रेमियों के बीच नवीनतम फैशन
कैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्पकैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्प
बच्चों के विकास में देरी का जोखिम बहुत करीब से पैदा हुआबच्चों के विकास में देरी का जोखिम बहुत करीब से पैदा हुआ
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
रेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करेंरेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करें
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभालवैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
जानवरों को अपशिष्ट सामग्री के साथ कैसे बनाएं [कार्डबोर्ड ट्यूब, पत्रिका कागज, कपड़ा, ऊन]जानवरों को अपशिष्ट सामग्री के साथ कैसे बनाएं [कार्डबोर्ड ट्यूब, पत्रिका कागज, कपड़ा, ऊन]
» » "यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
© 2022 TonMobis.com