इन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता है




आपने हाल ही में एक साधारण प्राकृतिक हाइटल हर्निया इलाज के बारे में हालिया प्रचार के बारे में सुना होगा। हाल के शोध से पता चला है कि सरल जीईआरडी उपचारों ने हाइटल हर्निया के लक्षणों को कम करने के लिए काम किया है। यद्यपि प्राकृतिक उपचार आश्चर्यजनक रूप से लोकप्रिय हो गया है, फिर भी अस्पताल और स्थानीय एंटासिड्स में चिकित्सा देखभाल की मांग करने वाले लाखों लोग हैं।

यद्यपि एक हाइटल हेर्निया का निदान थोड़ा अस्पष्ट हो सकता है, आप विभिन्न प्राकृतिक और समग्र उपचारों को आजमा सकते हैं। हमारे कई ग्राहक जीईआरडी (गैस्ट्रोसोफेजियल रीफ्लक्स बीमारी) ने पाया है कि सरल उपचार की कोशिश करने से अंतर की दुनिया बन सकती है। और प्रक्रिया में सैकड़ों डॉलर बचाओ।

आपको हाइटल हर्निया के बारे में क्या पता होना चाहिए?

हाइटल हेर्निया एसिड भाटा में योगदान करने का तरीका पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। हालांकि, ज्यादातर लोग जो दिल की धड़कन से पीड़ित हैं, वे इस समस्या में हैं।

सामान्य व्यक्तियों में, डायाफ्राम कम एसोफेजल स्फिंकर से घिरा होता है, जहां यह पेट से जुड़ता है। जीईआरडी से पीड़ित लोगों के लिए, पेट के ऊपरी भाग के एक छोटे हिस्से को वास्तव में निचले एसोफेजल स्पिन्टरर और डायाफ्राम के बीच धक्का दिया जाता है।

लेकिन वे जीईआरडी में कैसे योगदान करते हैं? माना जाता है कि डायाफ्राम अनुबंध दबानेवाला यंत्र में मदद करता है और घेघा के बीच प्रवेश द्वार रखती है और सभी घंटे पेट दौरान बंद कर दिया, लेकिन अगर निगल लिया। एक हर्टस हर्निया के साथ, झिल्ली की मदद करने के लिए झिल्ली की क्षमता गंभीर रूप से बाधित होती है। नतीजतन, एसिड भाटा होता है और एसोफैगस में प्रवेश करने की अनुमति है।

लेकिन इस आम समस्या को हल करने के तरीके हैं।

दिनों में जीईआरडी के इलाज की शैली में परिवर्तन

Esophageal दबानेवाला यंत्र और सामान्य परिस्थितियों बहाल करने और दबानेवाला यंत्र और डायाफ्राम को मजबूत बनाने, आप एसिड भाटा के लक्षण नोटिस देना चाहिए, प्रत्येक दिन कम करें। प्राकृतिक उपचार शुरू करने से पहले जीवन शैली में ये कुछ सरल बदलाव हैं।

1. तुरंत धूम्रपान छोड़ दें।

2. शराब न पीएं।

3. आदर्श वजन तक पहुंचने के लिए वजन कम करें।

4. खाद्य पदार्थों को अपने मुट्ठी के आकार खाएं।

5. ढीले कपड़े पहनने के कपड़े पहनें।

6. भोजन के 3 घंटे बाद झूठ मत बोलो।

7. लकड़ी के ब्लॉक के साथ 6 और 8 इंच के बीच अपने बिस्तर का सिर उठाएं। इस सरल उपाय में गुरुत्वाकर्षण आपकी मदद करेगा।

8. भोजन सावधानी से जांचें।

9. खाने के बाद पानी पीओ।

एसोफैगस और स्फिंकर ऊतक को पुनर्स्थापित करें

इसके लक्षणों के साथ एक हाइटल हर्निया शुद्ध दुःख हो सकता है। हालांकि, अगर आप एसोफेजियल और स्फिंकर ऊतक को बहाल करते हैं, तो आपको प्राकृतिक हाइटल हर्निया इलाज मिल गया है। काम करने वाला एक अच्छा उपाय शहद है!

कच्चा, तरल शहद एक उत्कृष्ट सरल उपाय है। बैक्टीरिया से लड़ना, संक्रमण को अवरुद्ध करना, सूजन विरोधी होना, दर्द कम करना और परिसंचरण में सुधार करना बहुत अच्छा है। लेकिन यह एसोफैगस और स्फिंकर में ऊतक के नए विकास को भी उत्तेजित करता है।

हम सलाह देते हैं कि प्रत्येक बार जब आप असहज महसूस करते हैं तो 1 चम्मच शहद लेना। बिस्तर पर जाने से पहले आपको इसे ठीक से ले जाना चाहिए, जो नींद के दौरान उपचार में योगदान देगा!

गारंटीकृत अन्य प्रभावी संसाधनों के लिए!

एक कदम-दर-चरण हाइटल हर्निया प्राकृतिक इलाज के लिए, कृपया आज हमारी वेबसाइट पर जाएं! हम इलेक्ट्रॉनिक बाजार में केवल चरण-दर-चरण, शोध उन्मुख गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स संसाधन रिपोर्ट प्रदान करते हैं।

और इसकी लोकप्रियता और संतुष्टि (9 7% सफलता) के कारण, हमारे पास 6 महीने के लिए हमारी उपाय रिपोर्ट पर 100% गारंटी है। और अधिक स्वतंत्रता के लिए जीईआरडी उपाय, जांचें कि मेरे पिता की चतुर हाथाल हर्निया क्या है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एसिड भाटा घर उपायएसिड भाटा घर उपाय
एसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचारएसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचार
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
कुत्ते में हर्निया, सिस्ट, फोड़े और ट्यूमरकुत्ते में हर्निया, सिस्ट, फोड़े और ट्यूमर
पिल्ले में उभयलिंगी हर्नियासपिल्ले में उभयलिंगी हर्नियास
चिगुआगुआ में दो हर्निया हैं - क्या उसे निर्जलित करने की आवश्यकता है?चिगुआगुआ में दो हर्निया हैं - क्या उसे निर्जलित करने की आवश्यकता है?
मेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क हैमेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क है
मेरा हेरा हर्निया ऑपरेशन पॉइंट खोला गया थामेरा हेरा हर्निया ऑपरेशन पॉइंट खोला गया था
लैब्राडोर ग्रीवा हर्निया प्रस्तुत करता हैलैब्राडोर ग्रीवा हर्निया प्रस्तुत करता है
पेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता हैपेरिनल हर्निया पर संचालित रोट्टवेइलर उच्च क्रिएटिनिन प्रस्तुत करता है
» » इन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता है
© 2022 TonMobis.com