एसिड और अल्सर के लिए प्राकृतिक उपचार - एसिड भाटा का इलाज करने के लिए एक प्राकृतिक विधि




क्या आप एसिड भाटा असुविधा से पीड़ित हैं? यदि हां, तो क्या आपने एसिड और अल्सर के लिए प्राकृतिक उपचार माना है? दुर्भाग्यवश, एसिड भाटा से पीड़ित कई लोग सोचते हैं कि इस समस्या का इलाज करने का एकमात्र तरीका एंटासिड्स और दवाएं हैं। वे गलत हैं!

एसिड भाटा का इलाज करने के लिए एक प्राकृतिक विधि गैस्ट्रोसोफेजियल रीफ्लक्स बीमारी (जीईआरडी) के लिए सबसे तेजी से बढ़ते उपचारों में से एक है। और आप घर पर अपने खाने वाले भोजन, पेय पीना और विभिन्न उपचारों का आनंद ले सकते हैं।

मैं समझाता हूँ!

एसिड भाटा के लिए एक प्राकृतिक उपाय

लगभग 30 साल पहले, मेरे पिता, बॉब बार्टन को एसिड भाटा के बहुत गंभीर रूप से निदान किया गया था। उनका जीवन सचमुच एसिड भाटा और अल्सर द्वारा नष्ट कर दिया गया था। सर्जरी उसका एकमात्र विकल्प था। दुर्भाग्य से, सर्जरी अचूक नहीं है और सर्जरी ने चाल नहीं की है।

हालांकि, बॉब एक ​​रात उठ गया और मुझे लगता है कि वह आखिरकार पूरी रात सोफ्लक्स के एक एपिसोड के बिना सो गया। रात पहले अपनी गतिविधियों पर वापस जाने और कुछ प्रयोग करने के बाद, बॉब ने लाल सेब के एसिड और अल्सर के लिए एक प्राकृतिक उपाय खोजा!

मेरे पिता लगभग 30 वर्षों तक एसिड भाटा और अल्सर मुक्त थे और यह बहुत अधिक हो सकता है! यहां कुछ प्राकृतिक उपचार दिए गए हैं जिन्हें आप आजमा सकते हैं। उन्होंने बॉब के लिए काम किया, और यह आपके लिए काम कर सकता है!

स्वाभाविक रूप से रिफ्लक्स और अल्सर का इलाज करें

1. आपको एहसास होना चाहिए कि आप स्वाभाविक रूप से रिफ्लक्स का इलाज करने में सक्षम होने के लिए अपने एलईएस (निचले एसोफेजल स्पिन्टरर) को ठीक किया जाना चाहिए। एलईएस मांसपेशियों का एक झुकाव है जो आपके पेट के शीर्ष पर बैठता है। पेट में पेट एसिड और भोजन रखने के लिए स्वस्थ है। अधिकांश रोगियों में कमजोर या क्षतिग्रस्त स्फिंकर होता है। आप अपने शरीर के इस हिस्से को 2-3 दिनों तक नरम खाद्य पदार्थों की खपत के साथ ठीक करना शुरू कर सकते हैं।

2. हनी एसिड भाटा और अल्सर के लिए भी एक अच्छा उपाय है। हनी एसिड भाटा के लिए सबसे पुराने उपचार में से एक है। हनी बैक्टीरिया, संक्रमण, सूजन से लड़ने के लिए दिखाया गया है, और टिशू को ठीक करने के लिए दिखाया गया है। हनी एसिड भाटा और अल्सर के लिए एक उत्कृष्ट उपाय है और जब आप असुविधा महसूस करते हैं तो 1 बड़ा चमचा सावधान रहना चाहिए। और बिस्तर पर जाने से पहले बस!

4. आप अपनी जीवनशैली में कुछ चीजों को सीमित करने के लिए भी परेशान हो सकते हैं। कॉफी, सिगरेट और मसालेदार खाद्य पदार्थों को रेफ्लक्स और अल्सर खराब होने के कारण दिखाया गया है। आपको तुरंत इन्हें अपने आहार से हटा देना चाहिए।

5. अंत में, आपको प्रत्येक भोजन के बाद बहुत सारे पानी पीने का प्रयास करना चाहिए। पानी स्वाभाविक रूप से आपके शरीर को शुद्ध कर सकता है और स्फिंकर (एलईएस) के लिए एक हेमेटिक सील भी बना सकता है। प्रत्येक भोजन और नाश्ता के बाद, 1 गिलास पानी पीना सुनिश्चित करें।

24 घंटे से भी कम समय में अपने रिफ्लक्स और अल्सर का इलाज करें

24 घंटे से भी कम समय में एसिड भाटा और अल्सर का इलाज की कल्पना करो। एसिड भाटा और अल्सर शायद निपटने के लिए सबसे आसान समस्याओं में से एक हैं, हालांकि, दवा कंपनियां सरल वैकल्पिक उपचार के बारे में आपको अंधेरे में रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।

यदि आप चरणबद्ध परिष्कृत चरण उपचार में रूचि रखते हैं, तो आज जाएं। हमारी रिफ्लक्स संसाधन रिपोर्ट ने हजारों लोगों की मदद की है और मदद कर सकता है!

एसिड और अल्सर के लिए प्राकृतिक उपचार

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एसिड भाटा घर उपायएसिड भाटा घर उपाय
गठिया के एक गंभीर हमले का इलाज - गठिया के इलाज के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँगठिया के एक गंभीर हमले का इलाज - गठिया के इलाज के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
एसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचारएसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचार
उपचार अम्लता - सबसे प्रभावी प्राकृतिक अम्लता उपचारउपचार अम्लता - सबसे प्रभावी प्राकृतिक अम्लता उपचार
कुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिडकुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिड
हरा पेयहरा पेय
इन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता हैइन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता है
गैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्पगैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्प
एसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैंएसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं
गठिया के लिए इलाज - समाधान जो यूरिक एसिड को खत्म करते हैंगठिया के लिए इलाज - समाधान जो यूरिक एसिड को खत्म करते हैं
» » एसिड और अल्सर के लिए प्राकृतिक उपचार - एसिड भाटा का इलाज करने के लिए एक प्राकृतिक विधि
© 2022 TonMobis.com