चिहुआहुआ कुत्ता माप कितना करता है

चिहुआहुआ कुत्ते का माप कितना है

चिहुआहुआ यह कॉन के सभी जासूसों में से सबसे छोटा है, यह मेक्सिको का एक पशु है, जिसका नाम चिहुआहुआ राज्य में है। यह इस क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति के लिए रहस्य है, जो बहुत ही ईर्ष्यापूर्ण और सुरक्षात्मक हो सकता है, अपने आकार को अनदेखा कर सकता है, और किसी अन्य लम्बे व्यक्ति के सामने, अगर कुछ परेशान करता है या उन्हें प्रभावित करता है। हालांकि, उचित तरीके से प्रशिक्षित वे वफादार और शांत साथी बन जाते हैं, बिना किसी समस्या के फ्लैट में रहने के लिए आदर्श। हम जानते हैं कि वे छोटे हैं, लेकिन चिहुआहुआ कितना है? हमारे पास animales.sitio2.xyz में है।

प्रतिक्रिया चिहुआहुआ कितना है ऐसा लगता है कि सरल कारण और कई कारकों पर निर्भर करेगा। इस प्रकार के जानवर के निर्माण के समय सबसे महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धा के लिए कॉन का वजन होता है, जो 2.7 किलोग्राम से अधिक नहीं होना चाहिए। हालांकि, कद के संबंध में एक निश्चित उपाय है, इसलिए हम राइआ के सामने हैं जो इसके आकार में और अधिक भिन्न हो सकते हैं।

  • एक चिहुआहुआ बीच माप सकता है 15 सेंटीमीटर और थोड़ा से अधिक 30 सेंटीमीटर क्रॉस पर ऊंचाई की, यह एक प्रकार के चिहुआहुआ और दूसरे के बीच की ऊंचाई के रूप में दिन का 50% से अधिक है, और निश्चित रूप से, ऊंचाई इस बात पर निर्भर करेगी कि हमारे पास किस प्रकार का है। जब हम क्रॉस के बारे में बात करते हैं, तो हम उस शंकु के तट पर जगह पर बात करते हैं जहां गर्दन के कंधों के केंद्र में गर्दन पीठ के साथ जुड़ जाती है।

  • एक चिहुआहुआ औसत के बीच में मापा जाता है 16 और 20 सेंटीमीटर क्रॉस में ऊंचाई की, फिर भी, हम पाते हैं कि कुछ कॉन बड़े असर का है, जिसकी ऊंचाई 30 सेंटीमीटर से अधिक हो सकती है।




  • यह एक वफादार जानवर का व्यवहार करता है जो छोटे españlos के लिए पूरी तरह से अनुकूल है, लेकिन इसके लिए कई देखभाल और क्षीणन की आवश्यकता होती है, क्योंकि इसका छोटा आकार यह नाजुक और नाजुक हड्डियों की है। इसके अलावा, इस साथी को महत्वपूर्ण देखभाल की आवश्यकता है मैंने ठंड की रक्षा की चूंकि कम तापमान महत्वपूर्ण रूप से भेज सकता है, इसलिए बहुत से मालिक साल के सबसे ठंडे दिनों में जानवर को रखने का फैसला करते हैं।

  • यदि आप इस con की विशेषताओं के बारे में और जानना चाहते हैं, तो हम आपको चिहुआहुआ के रूप में हमारे लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं चिहुआहुआ कुत्ते का माप कितना है? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    चिहुआहुआ कितना खाना चाहिएचिहुआहुआ कितना खाना चाहिए
    उसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ताउसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ता
    चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
    बहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता हैबहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता है
    चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
    दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
    चिहुआहुआ कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएचिहुआहुआ कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
    चिहुआहुआ कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?चिहुआहुआ कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?
    चिहुआहुआ की उत्पत्तिचिहुआहुआ की उत्पत्ति
    » » चिहुआहुआ कुत्ता माप कितना करता है
    © 2022 TonMobis.com