चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र




कुत्तों चिहुआहुआ के लिए कपड़ों के प्रकार

चिहुआहुआस छोटे कुत्ते नस्लों में से एक हैं - इसलिए, तापमान और समय के अन्य तत्व प्रभावित होते हैं।
मौसम से बचाने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक उनके लिए कपड़े खरीदना है। आपके चिहुआहुआ के लिए कई प्रकार के कपड़े खरीद सकते हैं:

कुत्तों chihuahueños के लिए कपड़े शैलियों

स्वेटर
यह साल के ठंड महीनों के दौरान आदर्श है। यदि आपके चिहुआहुआ में सर्दी से बचाने के लिए ज्यादा बाल नहीं हैं तो स्वेटर अधिक आदर्श है। स्वेटर खरीदते समय आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह आपके कुत्ते के लिए बहुत भारी न हो। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि स्वेटर का रंग कुत्ते को पूरा करता है।
शर्ट

अपने कुत्ते पर ध्यान आकर्षित करने के अलावा, चिहुआहुएनोस के लिए एक कुत्ता शर्ट भी गर्मी की आपूर्ति में मदद करता है। अच्छी बात यह है कि बाजार में बहुत सारे चिहुआहुआ शर्ट हैं जिनके लिए आप जा सकते हैं। यदि आपके पास मादा कुत्ता है, तो आपको गुलाबी शर्ट के लिए जाना होगा। यदि दूसरी तरफ आपके पास गैंगस्टर चिहुआहुआ है तो आपको शांत ग्राफिक्स के साथ शर्ट पहननी चाहिए।
निविड़ अंधकार
क्या आप अपने कुत्ते और बारिश के साथ बाहर जा रहे हैं? आपको अपने चिहुआहुआ के लिए रेनकोट खरीदना चाहिए। आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि अधिकांश कुत्ते रेनकोट एक हुड या टोपी के साथ आते हैं जो बारिश के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करता है। यह सुनिश्चित करता है कि आपके कुत्ते की त्वचा गीली न हो।
जूते
याद रखें कि चिहुआहुआ के पैर बहुत ही नाजुक हैं - इसलिए, आपको चट्टानी सतहों या बर्फ से ढके क्षेत्रों पर उनके साथ नहीं चलना चाहिए। अपने पैरों की रक्षा के लिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जूते पहने जाते हैं।
आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके कुत्ते के लिए जूते आराम से चलने के लिए बहुत बड़े नहीं हैं।
चिहुआहुआस के लिए हार
चिहुआहुआ कॉलर में बहुत अच्छे लगते हैं इसलिए आपको अपने कुत्ते के लिए एक खरीदने पर विचार करना चाहिए। जबकि कॉलर बहुत अच्छे लगते हैं, वे आपके छोटे कुत्ते के लिए हानिकारक हो सकते हैं। अपने कुत्ते को चोट पहुंचाने से बचने के लिए आपको हार के बजाय harnesses खरीदना चाहिए।
आपको हमेशा अपने चिहुआहुआ कुत्ते के लिए सहायक उपकरण का लक्ष्य रखना चाहिए। यदि आपके पालतू जानवर ने सभी आवश्यक कपड़े पहने हैं और वह अभी भी बहुत हल्का दिखता है तो आपको स्कार्फ, स्ट्रॉ टोपी या मोती के हार को जोड़ने पर विचार करना चाहिए।
याद रखने के लिए अंक
ऐसे कई प्रकार के कपड़ों हैं जिन्हें आप अपने चिहुआहुआ कुत्ते के लिए खरीद सकते हैं। किसी भी उपकरण को खरीदने से पहले सुनिश्चित करें कि आपका कुत्ता इसके लिए एलर्जी नहीं है। जैसा कि बताया गया है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि कपड़े एकदम सही फिट हैं।

एक सामान्य नियम के रूप में यदि आप फिट नहीं होते हैं तो आपको टीम को मजबूर करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि अलग-अलग स्टोर चिहुआहुआ कुत्तों के लिए कपड़े के विभिन्न डिज़ाइन स्टोर करते हैं, इसलिए, आपको अपने कुत्ते के लिए सही कपड़े खोजने के लिए आसपास खरीदारी करनी चाहिए। उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों को खरीदने के लिए आपको उच्च गुणवत्ता और प्रतिष्ठित स्टोर्स के लिए खरीदारी करना चाहिए।
हमारे पास कई प्रकार के चिहुआहुआ कपड़े हैं जिनके लिए आप जा सकते हैं। यदि आप हेलोवीन पार्टी या किसी अन्य पार्टी में भाग ले रहे हैं तो हमारे पास विभिन्न प्रकार के चिहुआहुआ वेशभूषा हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेजअपने नए चिहुआहुआ के दस्तावेज
चिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंदचिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंद
उसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ताउसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ता
चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
कुत्ते के कोट के बारे में 6 मिथककुत्ते के कोट के बारे में 6 मिथक
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर पहनने की ज़रूरत है?क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर पहनने की ज़रूरत है?
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
» » चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
© 2022 TonMobis.com