अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत और फिल्में कैसे प्राप्त करें


शिक्षा

आईपॉड को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। डिवाइस के डेटा पोर्ट में आइपॉड एडाप्टर के यूएसबी डेटा के अंत डालें। यूएसबी केबल के अंत में अपने कंप्यूटर पर एक उपलब्ध यूएसबी पोर्ट में डालें। ITunes प्रारंभ करें यदि यह कंप्यूटर से कनेक्ट होने पर स्वचालित रूप से लोड नहीं होता है।

ITunes लाइब्रेरी में अपने कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर संगीत और मुफ्त फिल्में जोड़ें, अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया है। ITunes संगीत लाइब्रेरी पैनल या मूवीज़ आइकन में कंप्यूटर के फ़ाइल मैनेजर जैसे खोजकर्ता या विंडोज एक्सप्लोरर में अपने संगीत फ़ोल्डर्स से मुफ्त संगीत आइकन और मूवी फाइलों को खींचें और छोड़ें। वैकल्पिक रूप से, आप लायब्रेरी में जोड़ें चयन कर सकते हैं "या" फाइल अगले फ़ाइल को ब्राउज़र से "फाइल मेनू में टैब और iTunes चुनें" लायब्रेरी में जोड़ें मुफ्त फिल्मों और संगीत फ़ाइलों।




अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत सिंक करें। लाइब्रेरी पैनल से बॉक्स में सूची से किसी नाम के आइकन पर संगीत को खींचें और छोड़ें क्योंकि पहले से ही आईपॉड के साथ सिंक्रनाइज़ किया गया है। वैकल्पिक रूप से, आप बाईं तरफ नेविगेशन फलक में आइपॉड के उपकरण आइकन पर क्लिक कर सकते हैं, और जाँच "मैन्युअल रूप से संगीत और वीडियो का प्रबंधन" नीचे फ़ाइल ब्राउज़र से मुक्त करने के लिए अपने संगीत का चयन करें। अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत हस्तांतरण को पूरा करने के लिए निचले दाएं कोने में "सिंक बटन पर क्लिक करें।

अपने आईपॉड पर मुफ्त फिल्में सिंक करें। बॉक्स में सूची से नाम के लिए लाइब्रेरी पैनल आइकन में फिल्में खींचें और छोड़ें, जैसा कि आप पहले ही आईपॉड के साथ सिंक करते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप बाएं नेविगेशन फलक में आईपॉड डिवाइस आइकन पर क्लिक कर सकते हैं और नीचे दिए गए फ़ाइल ब्राउज़र से अपनी फिल्मों को मुफ्त में चुनने के लिए "संगीत और वीडियो प्रबंधित करें" की जांच करें। अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत हस्तांतरण को पूरा करने के लिए निचले दाएं कोने में "सिंक बटन पर क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करेंआईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करें
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत और फिल्में कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com