विरोधी शिकन मुखौटा आपको एक विरोधी-शिकन मुखौटा में देखना चाहिए जो काम करता है




एक विरोधी शिकन मुखौटा जो परिणाम प्राप्त करता है वह वास्तव में सोने में अपना वजन लायक है, और यह थोड़ा पसंदीदा झुर्रियों में कमी है कि आप खुश होंगे कि मैंने पीछा किया। झुर्रियों से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए आवाज का उपयोग करने के लिए प्रभावी रूप से एक शिकन मुखौटा आवश्यक है। इस लेख में मैं दिखाऊंगा कि आपको एक मुखौटा में कौन से गुण दिखने चाहिए जो सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने जा रहे हैं।

अधिकांश लोग जब वे मुखौटा के बारे में सोचते हैं तो वे पुराने मास्क की कल्पना करते हैं जो उन्हें घर के चारों ओर घूमने के लिए मजबूर करते हैं ताकि वे हरे या नीले चेहरे के साथ 20 या 30 मिनट तक चल सकें। नए मुखौटे एक प्राकृतिक रंग के रूप में आगे बढ़ रहे हैं और फिर त्वचा में गायब हो जाते हैं, क्योंकि यह अवशोषित होता है।

बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए 2 प्रकार के मास्क का उपयोग किया जाना चाहिए

मेरी सबसे अच्छी शिकन कमी सलाह यह है कि आपको वास्तव में झुर्रियों से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए 2 प्रकार के मास्क का उपयोग करना चाहिए। इन मुखौटाओं के बारे में पढ़ते समय आपको यह जानने की ज़रूरत है कि उन्हें क्या प्राकृतिक और स्वस्थ सामग्री मिलती है। यहां सूचीबद्ध सामग्री के साथ प्रत्येक एंटी-शिकन मुखौटा सुरक्षित रूप से खाया जा सकता है।

मास्क # 1 पहला मुखौटा जिसे सक्रिय गहरी सफाई मास्क के रूप में जाना जाता है। त्वचा में जमा होने वाले विषाक्त पदार्थों के निर्माण को साफ़ करने के लिए हर 2 सप्ताह में एक बार इस प्रकार के मुखौटा का उपयोग करना आवश्यक है। इस प्रकार के मास्क के साथ आपको बस इतना करना है कि इसे लागू करें और इसे 30 मिनट तक कुल्लाएं और कुल्लाएं। यही सब कुछ किया जाना है।

खोज करने के लिए सामग्री;

आप मंच से किसी भी पुराने मुखौटा का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। एक गहरी सफाई मुखौटा निम्नलिखित सक्रिय तत्व प्रभावी, चीनी मिट्टी (एक एक विशेष मिट्टी दक्षिणी आल्प्स के पैर से न्यूजीलैंड से उद्धरण) धीरे गंदगी हटाने और तेल को अवशोषित करने की कर रहे हैं शामिल करना चाहिए, मैकाडामिया तेल की रक्षा के लिए त्वचा उम्र बढ़ने, शीला मक्खन जो त्वचा को नरम करता है और सूजन त्वचा सूखता है, यह मुखौटा त्वचा को सूखा नहीं करता है।

अन्य सक्रिय तत्व सक्रिय Manuka शहद न्यूजीलैंड, जो प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित और बहाल करने और त्वचा, allantoin, जो कुछ प्राकृतिक जड़ी बूटियों का एक यौगिक है जो त्वचा वृद्धि को उत्तेजित और बहाल करने में मदद करने के लिए दिखाया गया है फिर से युवा शामिल क्षतिग्रस्त त्वचा एक और बहुत ही विशेष घटक साइनेर्जी टीके है, जिसे त्वचा में कोलेजन के नए विकास को प्रोत्साहित करने के लिए वैज्ञानिक रूप से सिद्ध किया गया है।

मास्क # 2 दूसरा प्रकार का मुखौटा इस्तेमाल किया जाना चाहिए ताकि गहरे सक्रिय मॉइस्चराइजिंग मास्क के रूप में जाना जाने वाली झुर्री से छुटकारा पाने में मदद मिल सके। आपकी त्वचा को झुर्रियों से लड़ने के लिए नमी की आवश्यकता होती है। त्वचा पर नमी खोना झुर्री देने के कारणों में से एक है। एक गहरी सक्रिय मॉइस्चराइजिंग मास्क आपकी त्वचा को बढ़ावा देगा जो अधिक हाइड्रेशन की आवश्यकता है। इस प्रकार का मुखौटा सर्वोत्तम परिणामों के लिए महीने में दो बार उपयोग किया जाना चाहिए।

देखने के लिए सामग्री;

इस मुखौटा में एंटीऑक्सीडेंट और आवश्यक फैटी एसिड और लिपिड के आधार पर पौधे और विटामिन में समृद्ध वनस्पति तेलों का मिश्रण होना चाहिए। तुम भी बस सुनिश्चित करें कि गहरी सक्रिय hydrating मुखौटा है हर एक पर विस्तार में जाने के बिना इस तरह के Cynergy टी, Nanobelle CoenzymeQ10 और प्राकृतिक विटामिन ई के रूप में नए उत्कृष्ट सामग्री (कि सभी प्राकृतिक रहे हैं), देखना चाहते हैं, शामिल का उपयोग कर।

मेरी सबसे अच्छी शिकन कमी सलाह, साथ ही ऊपर वर्णित शिकन मास्क के प्रकार का उपयोग छोटी न्यूजीलैंड त्वचा देखभाल कंपनी की खोज है जो इन प्रकार के मास्कों को उल्लिखित सामग्री के साथ बेचती है। जहां तक ​​मुझे पता है कि यह एकमात्र ऐसी कंपनी है जो सभी उपरोक्त सामग्री का उपयोग करती है। वे इंटरनेट के माध्यम से दुनिया भर में अपने उत्पादों को बेचते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैंचेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैं
सेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करेंसेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करें
प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?प्राकृतिक उपचार झुर्रियों - प्राकृतिक दुनिया की सबसे अच्छी विरोधी शिकन देखभाल क्या है?
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
एक नारंगी मुखौटा बनाओएक नारंगी मुखौटा बनाओ
» » विरोधी शिकन मुखौटा आपको एक विरोधी-शिकन मुखौटा में देखना चाहिए जो काम करता है
© 2022 TonMobis.com