ओट फेस मास्क कैसे बनाएं

ओट फेस मास्क कैसे बनाएं

स्वस्थ जीवनशैली के रखरखाव के लिए ओट सबसे अनुकूल अनाज में से एक है। लेकिन यह एक घटक भी है जो व्यापक रूप से कॉस्मेटिक उत्पादों में उपयोग किया जाता है क्योंकि इसकी exfoliating गुणों, जो त्वचा को पुन: उत्पन्न करने में मदद करते हैं और मूल्यवान पोषक तत्व प्रदान करते हैं जो त्वचा की उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं। यही कारण है कि इस लेख में हम आपको कुछ सौंदर्य समाधान देते हैं जो आप घर पर कर सकते हैं। मांस, चेहरे का मुखौटा सरल, तेज़ और सस्ता बनाने के लिए जानें।


PresentarInstrucciones
  • बहिष्कार एक सौंदर्य उपचार है जो त्वचा के लिए बहुत ही सरल और आवश्यक है, क्योंकि यह त्वचा को चिकनी और मुलायम छोड़कर मृत त्वचा कोशिकाओं के संचय से छुटकारा पाने में मदद करता है। यह त्वचा को एक नया जीवन भी लाता है, जिससे यह एक स्वस्थ, बेहतर दिखता है और साथ ही साथ छिद्रों को बंद करने में मदद करता है और त्वचा को चमकदार छोड़ देता है।

    हालांकि, आपको कभी भी बहुत अधिक exfoliating exfoliate नहीं होना चाहिए अक्सर चेहरे की नाजुक त्वचा सूख सकते हैं, तो सप्ताह में एक बार यह बेहतर है।

  • यदि आपके पास सूखी त्वचा है और मॉइस्चराइज करने और पोषण करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह छवि आपके लिए सही है। 1/4 कप दूध के साथ दलिया के 3 चम्मच मिलाएं। लगभग 10 मिनट के लिए तरल में लुढ़का हुआ जई छोड़ दें - परिणाम एक मोटी मिश्रण होना चाहिए।

    रक्त प्रवाह को उत्तेजित करने के लिए ऊपर की मालिश कोमल सर्कुलर आंदोलनों के साथ अपने चेहरे पर मिश्रण लागू करें। 15 मिनट तक त्वचा पर मुखौटा छोड़ दें और फिर छिद्रों को बंद करने में मदद के लिए ठंडे पानी से हटा दें।

  • आप तैलीय त्वचा है और पौष्टिक के रूप में एक ही समय में अतिरिक्त वसा को विनियमित और अच्छी हालत में त्वचा रखने के लिए, करने के लिए देख रहे हैं तो एक छोटे से घर में दलिया के अलावा अन्य मुखौटा आपको क्या चाहिए बस है। दूध के बजाय, 1/4 कप पानी के साथ दलिया के 3 चम्मच मिलाएं - परिणाम आपकी त्वचा के तेल उत्पादन में वृद्धि नहीं करेंगे।




  • आपकी त्वचा को आपकी तरह दिखने के लिए हमारा अगला मुखौटा सिर्फ एक पेशेवर सौंदर्य उपचार था। यह एक exfoliant है और, इसके सक्रिय के लिए धन्यवाद, न केवल आपकी त्वचा को नरम, हाइड्रेटेड और पोषित छोड़ देगा, बल्कि एक उठाने का प्रभाव भी प्रदान करेगा जो आपकी त्वचा को और अधिक युवा उपस्थिति देगा।

    1/3 गर्म पानी के साथ दलिया के 4 चम्मच मिलाएं और फ्लेक्स कुछ मिनट के लिए तरल पदार्थ को अवशोषित करने दें। फिर सादे दही के 2 चम्मच, शहद के 2 चम्मच और एक अंडा सफेद जोड़ें। अपने चेहरे पर मिश्रण लागू करें और 15 मिनट तक छोड़ दें। जब इसे ठंडे पानी से हटा दिया जाता है, तो परिणाम स्पष्ट होंगे।

  • त्वचा को पोषित करने और इसे प्रत्यारोपित करने का एक और विकल्प यह है कि तीन चम्मच दलिया, चीनी का 1 बड़ा चमचा, शहद के 2 चम्मच और आधा नारंगी का रस मिलाएं। यह एक तीव्र छील प्रदान करता है जो आपकी त्वचा को प्रसन्न करेगा और संतरे के रस में विटामिन सी की अच्छी खुराक के साथ पुनर्जीवित करेगा। यह एक बड़ा सरल उपचार है, सौंदर्य का घर है।

  • महान त्वचा की उपलब्धि के लिए बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं है और इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बड़ी राशि खर्च करना है। इन घर का बना दलिया मास्क आज़माएं और देखें कि कुछ मिनटों में आपकी त्वचा का अंतर क्या होता है।

  • दलिया के लिए त्वचा के लिए बहुत लाभ हैं, इसलिए यह सौंदर्य की दैनिक दिनचर्या में पेश करने के लिए एक अच्छा सहयोगी है। उदाहरण के लिए, दलिया त्वचा उत्पाद का पीएच समायोजन के लिए एक शक्तिशाली मेहतर है, भी, त्वचा dehidrating से बचाता है पूरे दिन के लिए आवश्यक नमी दे मृत कोशिकाओं और त्वचा अशुद्धियों को दूर करने के लिए आदर्श है ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
सौंदर्य रासायनिक छीलनेसौंदर्य रासायनिक छीलने
घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करेंघर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करें
» » ओट फेस मास्क कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com