एग्रीपोनियम में खुजली जो उपचार का जवाब नहीं देती है

मेरे पास एक एग्रिपोर्नियम है जो स्टंग हो गया है और सभी पंख खींचे जाते हैं। मेरे पशुचिकित्सा पहले से ही सामान्य विश्लेषण और बायोप्सी कर चुके हैं। यह खाद्य एलर्जी जैसे कि पतंग और अन्य पीआरडी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। QuГmico। मैं आपको एटारैक्स 0.01 मिलीग्राम / 8 एच दे रहा हूं और मुसब्बर स्नान देखेगा। कुछ हद तक सुधार हुआ लेकिन खुजली के साथ जारी है।

आप एटारैक्स की खुराक नहीं बढ़ा सकते हैं या 1% हाइड्रोकार्टिसोन लोशन डाल सकते हैं। मुझे डर है कि आरोपों के लिए झुकाव के अलावा मुझे तनाव की समस्या हो सकती है। चूंकि वह अकेला रहता है। यह बाध्यकारी जुनूनी की तरह है। मैंने उसे प्रशिक्षित करने में कभी काम नहीं किया है क्योंकि यह बहुत ज्यादा है। अभ्यास करने के लिए कमरे से उड़ना अच्छा होगा और अगर यह चिंता हो तो चिंता हो जाएगी।

लेकिन मुझे नहीं पता कि इसे कैसे प्राप्त किया जाए। रंग या संरक्षक के बिना फ़ीड hareisson आओ। और कुछ और मत खाओ। न तो कैंडी और न ही अनाज Ect। फ़ीड के साथ केवल आवश्यक तेलों का एक पूरक। हम कोर्टिसोन, एंटीहिस्टामिक मुसब्बर देखें, कुछ एनाल्जेसिक, एक ट्रैंकिलिज़ेंट और gentamicin के साथ एक मास्टर फार्मूला भी बना सकते हैं।




बेहतर होने के लिए केवल कुछ ही दिन हैं क्योंकि इस संकट से पहले एक बार इसे नियंत्रित करना आसान होगा।

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Agripornio।

आयु:

  • 4 साल

न घुलनेवाली तलछट

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
कुत्तों में खुजलीकुत्तों में खुजली
क्या एक कुत्ते को एक ही समय में डकोर्टिन और फ्लैगिल दिया जा सकता है?क्या एक कुत्ते को एक ही समय में डकोर्टिन और फ्लैगिल दिया जा सकता है?
कुत्ते चूहा प्राग ठंडा और खुजली त्वचा हैकुत्ते चूहा प्राग ठंडा और खुजली त्वचा है
गाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzerगाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzer
आपका कुत्ता बाध्यकारी जुनूनी हैआपका कुत्ता बाध्यकारी जुनूनी है
कुत्तों और बिल्लियों के लिए त्वचा को रखने के लिए 7 युक्तियाँ खुजलीकुत्तों और बिल्लियों के लिए त्वचा को रखने के लिए 7 युक्तियाँ खुजली
कीट कुत्तों और बिल्लियों के लिए डंक से बचने के 10 तरीके काटते हैंकीट कुत्तों और बिल्लियों के लिए डंक से बचने के 10 तरीके काटते हैं
एक ग्रेहाउंड के पीछे एलर्जी या डंकएक ग्रेहाउंड के पीछे एलर्जी या डंक
पिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ हैपिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ है
» » एग्रीपोनियम में खुजली जो उपचार का जवाब नहीं देती है
© 2022 TonMobis.com