गठिया से पीड़ित कौन है? मैं इसके बारे में क्या कर सकता हूं?




गठिया उन ग्लैमरस बीमारियों में से एक है जैसे कैंसर जो बड़ी मात्रा में एक्सपोजर प्राप्त करता है और अंततः, बहुत सारे शोध और इलाज का समय ढूंढता है। इसलिए गठिया से पीड़ित लोगों को आवश्यक ध्यान और चिकित्सा अनुभव नहीं मिलता है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह रोग दूसरों की तुलना में कम हानिकारक है, इसके विपरीत यह बेहद असहिष्णु और घातक पाठ्यक्रम हो सकता है यदि इसका प्रारंभिक चरण में इलाज नहीं किया जाता है। इस लेख में, मैं कुछ चीजें साझा करने जा रहा हूं जो आप गठिया के इलाज में मदद के लिए कर सकते हैं। मुझे आशा है कि जानकारी का यह छोटा टुकड़ा मैं मानवता को जानना चाहता हूं, बहुत उपयोगी।

बहुत से लोग लक्षणों से अवगत नहीं हैं, और इस घातक बीमारी के कारण भी हैं। यह चिकित्सा मूल्य पर एक बड़ी बैल-आंख न होने के लिए हम जिस कीमत का भुगतान करते हैं उसका वह हिस्सा है। गठिया जोड़ों, tendons और ऊतकों के articular उपास्थि के स्तर पर यूरिक एसिड का अनिवार्य रूप से संचय है। यह सूजन गंभीर दर्द का कारण बन सकती है, अगर इलाज नहीं किया जाता है, तो गंभीर ऊतक क्षति हो सकती है। यदि आप बहुत ज्यादा शराब पीते हैं या बहुत अधिक लाल मांस खाते हैं या पुरीन नामक पदार्थों के साथ बहुत अधिक मछली खाते हैं तो आपको इस बीमारी को पाने का अधिक खतरा होता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह विचार था कि अपराधी कौन है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि कुल प्रतिबंध काफी सीमित और मात्रा नियंत्रित है, केवल अच्छा होगा, लेकिन और भी कुछ है।

गठिया के लिए कुछ आम उपचार हैं। उपलब्ध दवाओं के साथ समस्या यह है कि वे गंभीर दुष्प्रभाव पैदा करने की अधिक संभावना रखते हैं। इन उपचारों में कॉर्टिकोस्टेरॉयड इंजेक्शन या अन्य नुस्खे दवाएं शामिल हैं। काउंटर पर, आप इबप्रोफेन जैसे दर्द राहत ले सकते हैं। एस्पिरिन न लें क्योंकि यह आपके गठिया को और भी खराब कर सकता है! यूरिक एसिड के निर्माण को कम करने में मदद के लिए आपका डॉक्टर दवाएं भी लिख सकता है।

लेकिन जैसा कि मैंने कहा, इन सभी उपचारों के साइड इफेक्ट्स हैं, जिनमें से कुछ गठिया से भी कम सुखद हैं। वास्तव में, गठिया का इलाज करने के बेहतर तरीके हैं। सबसे अच्छा तरीका है बस अपना आहार बदलना। समृद्ध खाद्य पदार्थ और शराब से बचें। लाल मांस और मछली से बचें। बहुत सारे पानी पी लो।

मेरे हस्ताक्षर में, आपको एक महान पुस्तक की एक समीक्षा मिलेगी जो आपको गठिया को सुरक्षित और कुशलता से इलाज करने में मदद करेगी। किसी भी तरह की दवाएं और प्रमुख महत्वपूर्ण काम नहीं हैं।

आपको गठिया से पीड़ित नहीं रहना चाहिए। प्राकृतिक उपचार उपलब्ध हैं ताकि आपको इनके दुष्प्रभावों का सामना न करना पड़े
खतरनाक दवाएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऐप्पल सिरका गठिया: क्या हमें इन उपचारों का उपयोग करना चाहिए?ऐप्पल सिरका गठिया: क्या हमें इन उपचारों का उपयोग करना चाहिए?
गठिया रोकें - चेरीगठिया रोकें - चेरी
गठिया के एक गंभीर हमले का इलाज - गठिया के इलाज के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँगठिया के एक गंभीर हमले का इलाज - गठिया के इलाज के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
गठिया का इलाज - गठिया के इलाज के 5 प्राकृतिक तरीकेगठिया का इलाज - गठिया के इलाज के 5 प्राकृतिक तरीके
दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?दवा के बिना आप गठिया से कैसे छुटकारा पा सकते हैं?
स्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करेंस्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करें
अपने गठिया कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँअपने गठिया कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
स्वाभाविक रूप से इलाज करें - घरेलू उपचार कैसे धन, समय और दर्द बचाता है।स्वाभाविक रूप से इलाज करें - घरेलू उपचार कैसे धन, समय और दर्द बचाता है।
गठिया और गठिया दर्द से राहत पर अतिरिक्त जानकारी और डेटागठिया और गठिया दर्द से राहत पर अतिरिक्त जानकारी और डेटा
गठिया दर्द का वर्णन और स्वाभाविक रूप से गठिया दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसेगठिया दर्द का वर्णन और स्वाभाविक रूप से गठिया दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » गठिया से पीड़ित कौन है? मैं इसके बारे में क्या कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com