शीत उपचार समग्र स्वास्थ्य में सुधार करने की क्षमता प्रदान कर सकते हैं?




ठंडा होम्योपैथिक उपचार जो ठंड को हल करेंगे फ्लू उपचार की तरह हैं। प्रभाव बहुत ठंडा हैं और अधिक गंभीर हैं। ठंडा सिद्धांत घास बुखार के रूप में भी दिखाई दे सकता है।

होम्योपैथिक उपचार का उपयोग करते समय, लेबल का उपयोग न करें, जैसे ठंडा। यह पता लगाने के लिए लक्षणों का प्रयोग करें कि ठंडा उपाय सबसे अच्छा करने की संभावना है।

इस प्रकार, उदाहरण के लिए, यदि ठंड धीरे-धीरे आया था, कुछ दिनों के लिए और अब आप एक स्पष्ट नाक बह, सिर में दर्द है कि होठों पर दिन और ठंड घावों के दौरान खराब हो जाता है है, तो आप के लिए सबसे प्रभावी उपाय हो सकता है Natrum mur।

यह एंकोनाइट के साथ सबसे अधिक हल होने की तुलना में एक ठंडा बहुत अलग फ्रेम है। यह अभी भी एक जलीय नाक का निर्वहन हो सकता है, लेकिन ठंडा बहुत जल्दी पहुंचे। और आपका समय दोपहर या शाम को खराब होने की संभावना है, दिन के दौरान नहीं।

यह घास बुखार की तरह दिखता है, है ना? होम्योपैथिक उपयोग के लिए लेबल कैसे बेकार हैं देखें?

यह आपके शरीर के बारे में जागरूक होने का भी एक अच्छा तरीका है। यदि आप किसी लेबल के साथ अपनी बीमारी को अस्वीकार करते हैं, तो यह आपको समझने में मदद करता है कि सबसे अच्छा क्या है। हालांकि, व्यक्तिगत लक्षणों को ध्यान में रखने के लिए समय निकालें, जो एक पैटर्न को भी देखना शुरू कर सकता है।

रोग ऐसी बुरी चीजें नहीं हैं जिन्हें आपको हर कीमत से बचना चाहिए। उनके पास विकसित होने और आगे बढ़ने का एक बहुत ही सकारात्मक तरीका होने की क्षमता है। और इस समय यात्रा शुरू करने का सबसे अच्छा समय, ठंड होम्योपैथिक उपचार का उपयोग।

क्यों?

खैर, अब कोई बदलाव शुरू करने के लिए हमेशा एक अच्छा समय है।

और ठंड आमतौर पर किसी भी उभरते घर चिकित्सक के साथ निपटने के लिए काफी आसान होती है। इस के लिए हम तथ्य यह है कि जुकाम गंभीर नहीं हैं जोड़ने के लिए, इसलिए यदि आप बुरी तरह असफल आप या आपके परिवार के लिए सबसे अच्छा ठंड उपचार खोजने के लिए, वहाँ विनाशकारी परिणाम हो जाएगा।

तो आप देख सकते हैं कि अब शुरू करने का सबसे अच्छा समय क्यों है।

सोचने का अपना तरीका बदलने की कोशिश करें। बीमारी को बढ़ने का मौका मानने की कोशिश करें। पुराने घावों को ठीक करने के लिए। अधिक संभावित के साथ किसी बनने के लिए।

और अचानक नए दरवाजे खुलने लगते हैं। होम्योपैथी उस क्षमता की पेशकश करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्यूपंक्चर सेवाएंएक्यूपंक्चर सेवाएं
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहीं
कुत्तों में ठंडा - लक्षण और उपचारकुत्तों में ठंडा - लक्षण और उपचार
कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुखार 5 ठंडा समाधान
मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…
पीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपायपीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपाय
ऊर्जा दवा के साथ बुखार का इलाज करेंऊर्जा दवा के साथ बुखार का इलाज करें
मुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? - होंठ पर ठंड घावों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? - होंठ पर ठंड घावों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
शि-टीज़ू दिखता है कि उसे ठंडा हैशि-टीज़ू दिखता है कि उसे ठंडा है
यह स्थायी चिंता समग्र उपचार होने की अधिक संभावना हैयह स्थायी चिंता समग्र उपचार होने की अधिक संभावना है
» » शीत उपचार समग्र स्वास्थ्य में सुधार करने की क्षमता प्रदान कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com