प्लांटार वार्स का उपचार हमने काम करने वाले प्लांटार वार्ट के इलाज को कैसे चुना




15 से कम, मेरे भाई जेरेमी पदतल मौसा है कि उसके दाहिने पैर के एकमात्र था का समूह की वजह से एक पुराने पैर की चोट के साथ एक सफ़ेद युद्ध के वयोवृद्ध के रूप में लंगड़ा था। उसकी सुबह रसोईघर में उसे धीमा दर्दनाक संघर्ष, रेलिंग के लिए सख्त चिपकने और प्रत्येक चरण के साथ दर्द की गड़बड़ी के साथ शुरू हुई। उनका जीवन एक नरक भरा हुआ है जब उनके साथियों ने अपनी हालत के बारे में सीखा और लॉकर रूम में दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया और अपना हाथ हिलाकर इनकार कर दिया।

जेरेमी बेताब था - और, क्योंकि वह सर्जरी से डर गया था, हर किसी ने एक प्राकृतिक प्लांटर वार्ट उपचार की तलाश में मदद करने का फैसला किया। हमने विभिन्न तरीकों की कोशिश की है और हम तुरंत जानते थे कि सबसे उपयुक्त विकल्प चुनना बहुत मुश्किल हो सकता है, क्योंकि प्लांटार वार्स सामान्य लोगों की तुलना में इलाज और खत्म करना बहुत कठिन होता है।

1.Garlic
लहसुन हमने कोशिश की पहली विधि रही है। हमने इसे मैश किया और इसे अपने पैरों पर लगाया, इसे पट्टियों के साथ जगह में रखा। हालांकि, कुछ दिनों के बाद, जेरेमी ने सूजन, जलन और असहज जलने की सनसनी की शिकायत की। जब हमने पैच को हटा दिया, तो हम यह देखकर चौंक गए कि मस्तिष्क के चारों ओर की त्वचा लाल और सूजन थी - और वार्ट अभी भी वहां था। हालांकि हम लहसुन के उपयोग जेरेमी के हाथों पर मौसा के इलाज के लिए के साथ अच्छे परिणाम मिले थे, लहसुन और पदतल मस्सा उपचार पूरी तरह से अप्रभावी, उपयोग करने के लिए बहुत असुविधाजनक का उल्लेख नहीं साबित हो रहा था।

2. केला peels
केला peels एक और तरीका था कि हम सफलता के बिना कोशिश की। विधि लहसुन के समान है - हम एक केले के छिलके लिया और भीतरी नरम चेहरा एक प्लास्टर के साथ जगह में मजबूती से मस्सा के खिलाफ मला, तो। दुर्भाग्यवश, उसने जेरेमी के लिए असहज महसूस किया, खासकर जब से चलना पहले से ही चलने के लिए बहुत दर्दनाक था। इससे भी बदतर, जब वह मृत त्वचा कि मस्सा को शामिल किया गया की पतली परत में कटौती के लिए अब लगता है कि यह क्या करने के लिए बहुत मुश्किल जेरेमी को चोट पहुँचाने (और, वास्तव में, कुछ बिंदु पर अपने मस्सा से अधिक रक्त टपकता) के बिना है की कोशिश की। इस चोट के साथ, और जेरेमी छुरी और सर्जरी के डर को देखते हुए, यह पदतल मस्सा के उपचार की विधि के रूप केला छिलके का उपयोग नहीं करने का निर्णय लिया गया।

3. लकड़ी राख
वुड एशेज प्लांटार वार्ट ट्रीटमेंट की तीसरी और आखिरी विधि थी जिसका उपयोग हमें अंततः एक ऐसा पाया जो हमारे लिए काम करता था। हम तो एक दैनिक आधार परिश्रम पर लकड़ी के जेरेमी खड़े राख के साथ मला, लेकिन कुछ दिनों के बाद, हमने महसूस किया ही मस्सा ही गायब करने का कोई संकेत नहीं दिखाया था, लेकिन, लाल सूजन और चिढ़ देखा, और इसके चारों ओर त्वचा से बना है। जेरेमी ने शिकायत की कि वह मुश्किल से चल सकता है। हमने तुरंत निर्णय लिया कि इस दृष्टिकोण को और अधिक न करें, खासकर जेरेमी ने बाद में मामूली खून बहने की शिकायत शुरू कर दी।

हमारा अंतिम समाधान इतना आसान था कि हम विश्वास नहीं कर सके कि हम हार गए हैं। सभी सामग्री घर के चारों ओर व्यापक आपूर्ति में थीं, और उन्होंने जेरेमी के वार्ट को लेने के लिए उनका उपयोग करने में समय बर्बाद नहीं किया। लगभग दो महीने बाद, हम देखकर आश्चर्यचकित हुए कि वार्ट चला गया है! बेहतर अभी तक, इस समय के दौरान, जेरेमी अभी भी चलने, दौड़ने और अपने मर्द उपचार शुरू होने से पहले की गई सभी चीजों को करने में सक्षम था। तब से, प्लास्टर वार्ट की इस उपचार विधि का सफलतापूर्वक जेरेमी के हाथ से मौसा को खत्म करने के लिए उपयोग किया गया है। आज, जेरेमी खुश और मुक्त मौसा है - प्राकृतिक उपचार के लिए सभी धन्यवाद।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की आंखों के बीच थोकमेरे कुत्ते की आंखों के बीच थोक
मौखिक पेपिलोमैटोसिस के साथ कुत्तामौखिक पेपिलोमैटोसिस के साथ कुत्ता
मेरे 10 साल के कुत्ते की आंखों में वार्टमेरे 10 साल के कुत्ते की आंखों में वार्ट
सामने दाहिने पैर के साथ कुत्ता limpsसामने दाहिने पैर के साथ कुत्ता limps
क्या कुत्ते कैंसर के लिए दवाओं से पीड़ित हैं?क्या कुत्ते कैंसर के लिए दवाओं से पीड़ित हैं?
कुत्ता हिलता नहीं है और पेशाब नहीं करता हैकुत्ता हिलता नहीं है और पेशाब नहीं करता है
बिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधानबिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधान
डिम्बग्रंथि के सिरे के लिए उपचार: सबसे प्रभावी विकल्प कैसे प्राप्त करेंडिम्बग्रंथि के सिरे के लिए उपचार: सबसे प्रभावी विकल्प कैसे प्राप्त करें
घर पर सफल वार्ट हटाने की प्रक्रिया की जा सकती हैघर पर सफल वार्ट हटाने की प्रक्रिया की जा सकती है
चूहों के लिए बीगिसर ingirigі जहरचूहों के लिए बीगिसर ingirigі जहर
» » प्लांटार वार्स का उपचार हमने काम करने वाले प्लांटार वार्ट के इलाज को कैसे चुना
© 2022 TonMobis.com