स्ट्रैसबर्ग सॉक प्लांटार फासिसाइटिस के लिए सबसे अच्छा उपचार है




क्या उन्हें एड़ी में पैर दर्द होता है?

क्या आप सुबह में पहले कदम उठाने का प्रयास करते समय अपनी एड़ी में फंसने वाली चाकू रखने की भावना रखते हैं? आप तंग बछड़े भी हो सकता है? Achilles Tendinitis? और `सबसे अधिक संभावना प्लांटार फासिसाइटिस। बुरी खबर यह है कि यदि आप इसके बारे में कुछ नहीं करते हैं, तो यह केवल बदतर होने जा रहा है और स्थायी पैर की चोट का कारण बन सकता है। अच्छी खबर यह है कि यह स्ट्रैसबर्ग सॉक नामक एक साधारण, सस्ती, घरेलू उपचार नहीं है, जो जल्दी से लक्षणों का समाधान करता है और सभी घावों को ठीक करता है।

स्ट्रासबर्ग सॉकेट क्या है?

डिवाइस में केवल पहले बिंदु, उच्च घुटने वाला सॉक होता है जो एक समायोज्य पट्टा होता है जो घुटने को पैर की उंगलियों से जोड़ता है। तो साक पैर को थोड़ी लंबी तटस्थ स्थिति में रखता है। रात में इस्तेमाल होने पर, औसत एक ऐसी शक्ति होती है जो सुबह में उन पहले चरणों में कमी या उन्मूलन और दर्द का कारण बनती है।

यह भ्रामक सरल लगता है, लेकिन इस डिजाइन जुर्राब कर रही है साथ पदतल प्रावरणी के कट्टर में ऊतकों में तनाव रखने के लिए है, इसलिए यह रात के दौरान एक विस्तारित स्थिति में ठीक हो जाता है जब आप सो रहे हैं। जबकि उपचार के पुराना तरीका केवल एक कठोर या प्लास्टर चोली ले गया था, स्प्रिंग्स पदतल फस्कीतिस पट्टी के इस नए प्रकार का लाभ के बाद से यह यांत्रिक प्रकार और अधिक समर्थन या डिस्क है, कि टखने की स्थिति में सुरक्षित नहीं है ट्यूटर। तो अपने एंगल्स प्राकृतिक आंदोलनों को सीमित न करें और कठोर टखने के साइड इफेक्ट्स न करें, जैसा कि आप एक कठोर कॉर्सेट के साथ करेंगे।

हल्के वजन, कपास, कठोर, भारी, डबल आयोजित के आरामदायक सॉक के साथ सोना भी बहुत आसान है। जब सिफारिशों के अनुसार उपयोग किया जाता है, तो सॉक सामान्य नींद पैटर्न को सीमित नहीं करता है या आपके सामान्य दिनचर्या पर अन्य प्रतिबंध प्रदान नहीं करता है।

यहां तक ​​कि बेहतर खबर यह है कि, तुरंत पैर दर्द का इलाज करने के अलावा, लंबे समय तक प्लांटार फासिशिया की अनैच्छिक खींचने से, पैर के कमान को मजबूत करने में मदद मिलती है जिससे भविष्य में नुकसान को रोका जा सकता है। इसलिए निवारक उपाय के रूप में दर्द के पहले संकेतों पर ढाल का उपयोग करें।

यह कैसे काम करता है?

स्ट्रैसबर्ग सॉक इसकी प्रभावशीलता का समर्थन करने के लिए चिकित्सा अनुसंधान का पेटेंट उपचार है। दर्द के अधिकांश उपयोगकर्ताओं को एक ही उपयोग के बाद कमी आई, भले ही चोट को पूरी तरह से ठीक करने के लिए निरंतर उपयोग की आवश्यकता हो। इसके अलावा, कई लोगों ने पाया है कि यह दर्द दवा जैसे अन्य दवाओं की आवश्यकता को समाप्त करता है। यह आसान उपयोग करने के लिए, कम लागत पट्टी ऊतक, पदतल प्रावरणी में तनाव को बनाए रखने, और यह रात के दौरान एक विस्तारित स्थिति में चंगा करते हैं, इस तरह के असुविधा या अन्य उपचार के रूप में बिना किसी दुष्प्रभाव के लिए गणना की जाती है।

स्ट्रैसबर्ग सॉक ऐसी प्रभावी उपचार विधि है, क्योंकि परिणाम बहुत तेज़ी से देखे जा सकते हैं। आपको केवल एक रात के बाद सुधार देखना चाहिए!

मुझे एक कहाँ मिल सकता है?

पैर दर्द के लिए सबसे अच्छे उपचार में से एक चुनें और आप निराश नहीं होंगे! स्ट्रैसबर्ग सॉक ट्रायथलेट्स ने वर्षों से जाना है और सभी आम ऑपरेटिंग समस्याओं को ठीक करने के लिए इसका इस्तेमाल किया है: पॉट फासिसाइटिस, टेंडोनिटिस और तंग बछड़े। अब शब्द फैलाने का समय है ताकि हममें से बाकी भी लाभ उठा सकें।

हमारी वेबसाइट पर, आप दवा के इस छोटे चमत्कार में सबसे मूल्यवान जानकारी की जांच कर सकते हैं। यह कैसे काम करता है, इसके बारे में और जानने के लिए, आप कैसे एक खरीद सकते हैं और आप अपने पैर दर्द को जल्दी से खत्म करने के लिए उचित तरीके से उनका उपयोग कैसे कर सकते हैं।

कृपया ध्यान दें कि हम अन्य ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं की रियायती कीमत पर, स्ट्रैसबर्ग सॉक भी प्रदान करते हैं।

यदि आपके पास इस उल्लेखनीय और अभिनव उत्पाद के बारे में अन्य प्रश्न, सुझाव या टिप्पणियां हैं, तो हमसे संपर्क करने में संकोच नहीं करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घुटने प्रतिस्थापन सर्जरी के बारे में महत्वपूर्ण तथ्यघुटने प्रतिस्थापन सर्जरी के बारे में महत्वपूर्ण तथ्य
स्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करेंस्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करें
पेटेला का विस्थापन, खेल कुत्तों के लिए एक समस्यापेटेला का विस्थापन, खेल कुत्तों के लिए एक समस्या
कुत्तों में गेंद विस्थापन - लक्षण और उपचार -कुत्तों में गेंद विस्थापन - लक्षण और उपचार -
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
क्या आपको पीठ दर्द का प्रबंधन करने में समस्याएं हैं?क्या आपको पीठ दर्द का प्रबंधन करने में समस्याएं हैं?
साइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचारसाइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचार
`Bruises` के लिए कोड आईसीडी -9?`Bruises` के लिए कोड आईसीडी -9?
शिन splints का उपचारशिन splints का उपचार
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
» » स्ट्रैसबर्ग सॉक प्लांटार फासिसाइटिस के लिए सबसे अच्छा उपचार है
© 2022 TonMobis.com