वार्ट हटाने के तरीकों




मौसा, या उन्हें एचपीवी प्रारंभिक चिकित्सा बेहद संक्रामक और एक टुकड़ा त्वचा त्वचा को संक्रमित नहीं करता है के एक टुकड़े से संक्रमित के साथ संपर्क के माध्यम से फैल रहा है, या तो व्यक्ति या शरीर के अन्य भागों के लिए व्यक्ति हैं देने के लिए। अनुमान है कि क्षेत्र संक्रमित नहीं है एक छोटी सी, संभवतः सूक्ष्म ठहराव है कि एचपीवी से संक्रमित क्षेत्र में प्रवेश नहीं संक्रमित ऊतक की एक छोटी राशि की अनुमति देता है, संक्रमण की स्थापना करने की अनुमति होनी चाहिए है। एचपीवी अविश्वसनीय रूप से, यह एक और आम है, यहां तक ​​कि हर्पस वायरस (टाइप 1 और हर्पस, जो ठंड घाव है, बहुत आम है)। और यद्यपि यह किसी भी उम्र में हो सकता है, बहुत ही युवा और युवा वयस्कों में एचपीवी संक्रमण शायद अधिक मौजूद हैं। लेकिन क्या मर्दों के इलाज का एक प्रभावी रूप है?

खैर, यद्यपि ऐसे कई उपचार मौजूद हैं, ध्यान में रखना एक बात यह है कि मस्तिष्क हटाने को उचित नहीं ठहराया जाता है, इसलिए मौसा समय के साथ वापस आ सकता है, इसलिए सलाह दी जाती है कि निर्णय लेने से पहले अपने सभी विकल्पों की पूरी तरह से जांच करें अंत। वार्ट हटाने एक ऐसी प्रक्रिया है जो आमतौर पर दर्द रहित होती है जिसे त्वरित परामर्श में किया जा सकता है। तो ऐसा कहा जाता है कि, यहां उपलब्ध कुछ अलग-अलग उपचारों का सारांश दिया गया है।

जननांग मौसा के लेजर हटाने या वास्तव में किसी भी प्रकार की शल्य चिकित्सा को मस्तिष्क को हटाने के लिए डॉक्टर या सर्जन की मदद की आवश्यकता होती है। लेजर और सर्जिकल विकल्प केवल बाहरी मौसा के लिए होते हैं, जबकि क्रायथेरेपी मुख्य रूप से गर्भाशय ग्रीवा के लिए होती है। जननांग मौसा हटाने लेजर उपचार जननांग मौसा जलाने के लिए एक उच्च शक्ति वाले लेजर बीम का उपयोग करता है। यह रक्तस्राव को भी कम करने के लिए रक्त वाहिकाओं को सील करता है। यदि आप लेजर बालों को हटाने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपचार को कभी नहीं जानते हैं, तो यह उपचार वर्तमान में पिछली प्रक्रिया में उपयोग किया जा रहा है।

मस्तिष्क हटाने का एक अन्य रूप इसे फ्रीज करना है। हालांकि यह बहुत दर्दनाक नहीं है, यह प्रक्रिया बहुत असहज हो सकती है और अभी भी एक जीपी द्वारा किया जाना चाहिए। हालांकि, अगर आप जमा करना नहीं चाहते हैं तो आप हमेशा एसिड के साथ जला सकते हैं।

एसिड वास्तव में मस्तिष्क हटाने के सबसे आम तरीकों में से एक है। यह विधि कैसे है कि एक कमजोर एसिड सीधे वार्ट पर लगाया जाता है। यह वायरल कोशिकाओं को नष्ट कर देता है और उन्हें बदलने के लिए सामान्य और स्वस्थ त्वचा की अनुमति देता है। यदि आप इस प्रकार के उपचार का उपयोग करना चाहते हैं तो जीपी के पर्चे के माध्यम से उपलब्ध है, या यह वास्तव में उसके खिलाफ उपचार के रूप में संभव है।

उपचार का एक अंतिम रूप, जो तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है, एक समग्र या प्राकृतिक चिकित्सा है। ऐसा करने के कई तरीके हैं, आप होम्योपैथ जैसे किसी प्रकार के पेशेवर से मिल सकते हैं, या ऐसी किताबें हैं जिन्हें आप जान सकते हैं कि अपने ठंड घावों को हमेशा प्रभावी तरीके से कैसे ठीक किया जाए। व्यक्तिगत रूप से मुझे बुक करने का विकल्प पसंद है, सरल कारण के लिए कि एक बार जब आपके पास ज्ञान हो, तो यह हमेशा आपके साथ रहता है और आप वास्तव में पीड़ितों के किसी भी प्रकोप की जांच कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली में संक्रमित घाव के बगल में बैंगनी त्वचा हैबिल्ली में संक्रमित घाव के बगल में बैंगनी त्वचा है
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहीं
घर पर सफल वार्ट हटाने की प्रक्रिया की जा सकती हैघर पर सफल वार्ट हटाने की प्रक्रिया की जा सकती है
एक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीकेएक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीके
सिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँसिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँ
हंटवायरस महामारी विज्ञानहंटवायरस महामारी विज्ञान
मलेरिया पर विस्तृत जानकारीमलेरिया पर विस्तृत जानकारी
Parvovirus - ParvoParvovirus - Parvo
» » वार्ट हटाने के तरीकों
© 2022 TonMobis.com