किडनी प्राकृतिक हटाने पत्थर - डॉक्टर रहस्य प्रकट किया!




प्राकृतिक किडनी पत्थर हटाने के लिए बहुत सारे पानी पीना है। मैंने भविष्य में ग्राहकों से कई बार यह बयान सुना है। "मेरे डॉक्टर ने मुझे अपने गुर्दे के पत्थरों को कुल्ला करने के लिए बहुत सारे पानी पीने के लिए कहा, लेकिन यह काम नहीं करता!"

मुझे गलत मत समझो, गुर्दे के पत्थरों के इलाज के लिए बहुत सारे पानी पीना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन कई अन्य उपचार भी आप कोशिश कर सकते हैं। इस लेख में, यदि आपने कहा था, तो मैं आपके डॉक्टर को कुछ रहस्य दूंगा, लेकिन नहीं किया। दुर्भाग्य से, कई पश्चिमी चिकित्सा प्रथाओं ने प्राकृतिक स्वास्थ्य से दूर रहने का चयन किया है, भले ही इसका मतलब प्राकृतिक उपचार की सिफारिश नहीं की जाती है जो वास्तव में काम करते हैं!

चलो किडनी पत्थरों प्राकृतिक उपचार को हटाने के साथ शुरू करते हैं!

एक गुर्दा पत्थर को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है

1. पानी को नजरअंदाज न करें! भले ही आप केवल पीने के पानी के साथ सफल नहीं हो पा रहे थे, फिर भी आपको प्रति दिन कम से कम 100 औंस पानी तक अपना दैनिक खपत बनाए रखने की आवश्यकता है। पानी गुर्दे को फहराता रहता है। यहां तक ​​कि यदि 10 पत्थरों में से केवल 1 को थोड़ा और पानी चाहिए, तो आपको अभी भी बहुतायत में पीना होगा। कई डॉक्टर खनिजों से मुक्त होने के लिए वैकल्पिक आसुत पानी की सलाह देते हैं! पूरी तरह से शुद्ध!

2. फाइबर और पानी घुलनशील फाइबर अत्यंत महत्वपूर्ण है। आपको प्रतिदिन कम से कम दो सलाद खाना चाहिए (पालक बेहतर है)। आपको हर दिन फल और सब्जियों की कम से कम 6-7 सर्विंग्स भी खाना चाहिए। आपके अनाज या कार्बोहाइड्रेट सभी अनाज आहार फाइबर में समृद्ध हो सकते हैं (लेबल देखें)।

3. फॉस्फोरिक एसिड कुछ पेय पदार्थों में मौजूद है, और यह कैल्शियम किडनी पत्थरों को भंग करने का एक शानदार तरीका भी है। गुर्दे के पत्थर आमतौर पर कैल्शियम से बने होते हैं, जिन्हें आसानी से भंग किया जा सकता है।

4. आंदोलन के लिए व्यायाम भी महत्वपूर्ण है। परिवर्तन तब होता है जब शरीर आगे बढ़ता है और वास्तव में पत्थरों को पारित होने की अधिक संभावना देता है। ज्यादातर पत्थरों को एक मध्यम अभ्यास कार्यक्रम के बाद गुजरना होगा। तो उस दैनिक चलने पर!

5. अंत में, स्वस्थ खाना! जीवन के कई तरीके हैं "बुराई " जो गुर्दे के पत्थरों के अनुकूल हैं। इन से बचें! उदाहरण के लिए, चीनी में उच्च भोजन आपको पत्थरों को विकसित करने की अधिक संभावना बना सकता है। अधिक वजन होने से आपको जोखिम भी मिल सकता है। हर दिन पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है भी जोखिम है!

24 घंटे में प्राकृतिक किडनी पत्थरों का उन्मूलन

कल्पना करें कि बिना दर्द के गुर्दे की पत्थरों और 24 घंटों में। केवल 2 अवयवों (सभी किराने की दुकान में पाए जाते हैं) के साथ, आप 24 घंटे से भी कम समय में अपने गुर्दे की पत्थरों को भंग और पास करना सीख सकते हैं। और यह काम करने के लिए 100% गारंटी है, या आप एक पैसा नहीं देते हैं। अब एक उपाय रिपोर्ट डाउनलोड करें!

गुर्दे की पत्थरों का उन्मूलन

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?
एक गुर्दा पत्थर पारित करने के तरीके - एक गुर्दा पत्थर वैकल्पिक उपचारएक गुर्दा पत्थर पारित करने के तरीके - एक गुर्दा पत्थर वैकल्पिक उपचार
उती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्यउती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्य
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
कुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारकुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
बिल्लियों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारबिल्लियों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
मेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता हैमेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता है
त्वचा से मोल हटाने - प्राकृतिक तरीके और मॉल को स्थायी रूप से हटाने का सबसे अच्छा तरीकात्वचा से मोल हटाने - प्राकृतिक तरीके और मॉल को स्थायी रूप से हटाने का सबसे अच्छा तरीका
हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
» » किडनी प्राकृतिक हटाने पत्थर - डॉक्टर रहस्य प्रकट किया!
© 2022 TonMobis.com