समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं

कैरिबियन में शामिल सब कुछ के साथ कोशेर

कैरीबियाई द्वीपों को आमतौर पर कोशेर रेस्तरां के रूप में नहीं माना जाता है। हालांकि, एक समावेशी रिज़ॉर्ट उन लोगों के लिए है जो कोशेर आहार कानूनों का पालन करते हैं। राजा सुलैमान कोषेर रिज़ॉर्ट, डोमिनिकन गणराज्य के उत्तरी तट पर स्थित है, सब कोषेर भोजन, साथ ही साइट पर एक आराधनालय प्रदान करता है। सभी समावेशी पैकेज सभी भोजन, आवास, करने के लिए और प्युर्टो प्लाटा ग्रेगोरियो Luperon हवाई अड्डे, असीमित पेय और कॉकटेल से परिवहन और पानी के खेल की एक किस्म भी शामिल है।

कोशेर रिसॉर्ट्स सभी बिल्लियोंकिल्स में शामिल हैं

upstate न्यूयॉर्क में Catskills पर्वत है, जो लगभग 90 मिनट न्यूयॉर्क शहर के पश्चिम में है, ब्रुकलीन, मैनहट्टन और पूर्वी तट के अन्य क्षेत्रों से पारंपरिक यहूदी पर्यटकों के लिए एक छुट्टी स्थान है। यह सुरम्य क्षेत्र कोशेर भोजन के साथ कई समावेशी रिसॉर्ट्स का घर है। उनमें से 235 कमरे, 250 हेक्टेयर Ellenville में ऑनर्स हेवन रिज़ॉर्ट और स्पा एक स्पा, एक निजी झील और नौ छेद, व्यापक कंट्री क्लब परिवारों के लिए स्प्रिंग माउंटेन स्प्रिंग ग्लेन रिज़ॉर्ट Monticello में Kutsher, और के साथ एक गोल्फ कोर्स कर रहे हैं ।


इज़राइल में शामिल सब कुछ के साथ कोशेर


इज़राइल में लगभग सभी होटल और रिसॉर्ट्स एक पूर्ण कोशेर रसोई पेश करते हैं। देश में सभी समावेशी होटल ज्यादातर लाल सागर के आसपास के पर्यटक कस्बों में हैं। सबसे अच्छे विकल्पों में से Lagoona और परिवारों और बच्चों के लिए उपयुक्त है, जो लाल सागर पर एलाट के पर्यटक शहर में स्थित है।

कोशेर रिसॉर्ट्स पोकोनोस में सभी समावेशी

पूर्वी पेंसिल्वेनिया में पोकोनोस माउंटेन क्षेत्र एक और क्षेत्र है जो ऐतिहासिक रूप से यहूदी रूढ़िवादी ग्राहकों की सेवा करता है। इस ग्रामीण सेटिंग में रहने वाले सभी समावेशी रिसॉर्ट्स में कोशेर रसोईघर है। इनमें से पांच रेस्तरां, झील समुद्र तट और अंतहीन दैनिक गतिविधियों के साथ, हॉली, पेंसिल्वेनिया में वुडलोच रिज़ॉर्ट शामिल है। Pocono पैलेस कोव हेवन क्रीक जैसे अन्य स्थानों, मार्शल के पास, कोषेर एयरलाइन भोजन कि पहले से पैक और बस साइट शैली पर पुन: गर्म कर रहे हैं की पेशकश की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
भव्य वाइला के बारे में तथ्यभव्य वाइला के बारे में तथ्य
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
महान परिवार की छुट्टियांमहान परिवार की छुट्टियां
» » समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
© 2022 TonMobis.com