कुनमिंग, चीन में कैसे रहें


शिक्षा

कुनमिंग शहर के हवाई अड्डे के पास एक होटल में चेक करें। डाउनटाउन संपत्ति व्यापार यात्री के लिए एक आदर्श विकल्प है। रॉयल गार्डन होटल हवाई अड्डे से 1 किमी दूर है। पारंपरिक वास्तुकला, चार सितारा व्यापार वर्ग स्वीट, पारंपरिक चीनी भोजन, एक आउटडोर पूल, एक सौना और एक जिम का आनंद लें। काई वाह प्लाजा इंटरनेशनल होटल इंटरनेशनल होटल और बैंक शहर कुनमिंग में पांच सितारा सुविधाएं हैं जो बिजनेस क्लास में यात्रा करने वालों को पूरा करते हैं। काई वाह प्लाजा हवाई अड्डे से 3 किमी दूर है। अपने कमरे से शहर और पहाड़ की प्रशंसा करें। Banco Internacional आराम की सभी आधुनिक तकनीक के साथ राष्ट्रपति सूट है। होटल के सम्मेलन कक्षों में बैठकों को आयोजित करने के लिए अपने पीसी को इमारत की इंटरैक्टिव संचार प्रणाली में सिंक्रनाइज़ करें।

स्टोन वन होटल अपने आगंतुकों को चीन, पत्थर के जंगल के प्राकृतिक चमत्कारों में से एक के माध्यम से पूरे दिन के दौरे के बाद खाने और रिचार्ज करने का स्थान प्रदान करता है। इस उच्च वृद्धि होटल में एक रेस्तरां, कपड़े धोने की सेवा, मीटिंग रूम, एक लाउंज और शहर के हवाई अड्डे से और शटल सेवा है। यह पत्थर के वन से 10 मिनट की ड्राइव दूर है - लाखों वर्षों से बना प्राचीन प्राकृतिक भूगर्भीय संरचनाओं में समृद्ध क्षेत्र। स्टेलाग्माइट्स और अंडरवाटर स्टैलेक्टसाइट्स की समीक्षा के लिए पर्यटक 400 वर्ग किलोमीटर तक आते हैं।




युन्नान डियान्ची गार्डन रिज़ॉर्ट होटल में रोमांटिक अवकाश का अनुभव करें। होटल Dianchi, प्रसिद्ध Dianchi झील के घर में स्थित है, और परंपरागत डिजाइन की अपनी 17 इमारतों से पानी दृश्य प्रस्तुत करता है। होटल विलासिता का एक नखलिस्तान प्रदान करता है और इस तरह के बेसिलिका गोल्डन पार्क, Yuantong मंदिर, ड्रैगन गोल, आलू प्राचीन होल और Juixiang के रूप में क्षेत्र स्थलों के लिए आसान पहुँच प्रदान करता है। अनुभव जगह के आकर्षण टेनिस, एक मालिश कक्ष, लाउंज, मिट्टी के बरतन, शतरंज और कार्ड खेल, एक जिम और एक पूल शामिल हैं। गोल्डन कमल चीनी रेस्तरां में पारंपरिक भोजन खाएं।

शानदार रिज़ॉर्ट 0000 स्पा यांगज़ोंगई झील पर स्थित एक अवकाश परिसर है। संपत्ति स्पा उपचार, जकूज़ी, मालिश, टेनिस और एक अलग बच्चों के पूल प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
मुफ्त पार्किंग के साथ हीथ्रो होटलमुफ्त पार्किंग के साथ हीथ्रो होटल
» » कुनमिंग, चीन में कैसे रहें
© 2022 TonMobis.com