ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट

आवास

ग्रांड ओएसिस प्लाया रिज़ॉर्ट में आठ मंजिला इमारत में 388 कमरे हैं। सभी कमरे रंगीन उष्णकटिबंधीय उद्यान, कैरेबियन सागर और निचप्ते लैगून के दृश्य पेश करते हैं। सभी कमरों में राजा आकार का बिस्तर या दो डबल बेड, एयर कंडीशनिंग, सैटेलाइट टीवी, मिनीबार, पर्दे, वॉयस मेल के साथ टेलीफोन, रेडियो अलार्म घड़ी और अतिरिक्त बिस्तर हैं। अनुरोध पर एक इस्त्री बोर्ड और लौह उपलब्ध हैं। सुरक्षित के अंदर उपलब्ध हैं, लेकिन वे उपयोग करने के लिए और अधिक खर्च करते हैं।

सभी समावेशी

ग्रांड ओएसिस प्लाया रिज़ॉर्ट सभी समावेशी है, जिसका मतलब है कि सभी भोजन, स्नैक्स, पेय, कर और टिप्स कमरे की कीमत में शामिल हैं। इसके अलावा, कुछ गतिविधियों और उपकरणों को कमरे की कीमत में शामिल किया गया है। इनमें गैर मोटर चालित पानी के खेल, पूल, समुद्र तट कुर्सियां ​​और तौलिए शामिल हैं। समुद्र तट वॉलीबॉल, टेनिस और जिम जैसे भूमि के खेल कमरे की कीमत में शामिल हैं।


सेवा

सहारा एक स्विम-अप बार, एक शांत "पूल जो एक झरना और एक अनन्तता पूल है के साथ एक बड़ा पूल गतिविधियों प्रदान करता है। एक फिटनेस सेंटर, दो गर्म टब, स्पा सेवाओं पर टेनिस कोर्ट भी है जगह है और एक नौ छेद बराबर तीन गोल्फ कोर्स। ग्रांड ओएसिस प्लाया में एक सौना, सार्वजनिक क्षेत्रों में मुफ्त वायरलेस उच्च गति इंटरनेट, स्वागत 24 घंटे खुला, एक यादगार वस्तुओं की दुकान, यात्रा सहायता और सेवाएं प्रदान करता है मुद्रा विनिमय की सौंदर्य, सेवाएं और सूखी सफाई भी पेश की जाती है।

भोजन


ग्रांड ओएसिस बीच रिज़ॉर्ट में छह रेस्तरां हैं। कैफ कोबा नाश्ते, दोपहर का भोजन और रात का खाना बुफे और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसने वाला एक आरामदायक रेस्तरां है। डॉस लुनास भूमध्यसागरीय-इतालवी रात्रिभोज एक ला कार्टे मिश्रण परोसता है और आरक्षण की आवश्यकता होती है। एक पूलसाइड बार है जो मैक्सिकन ला ला कार्टे लंच परोसता है। केरीस, मैक्सिकन रेस्तरां और कैरीबियाई गोरमेट में आरक्षण की आवश्यकता है। लास पामास शैली में एक ब्राजील के रेस्तरां हैं और आरक्षण की भी आवश्यकता है। सुशी बार और टेरेस एशियाई व्यंजन और कैरीबियाई सागर के दृश्य पेश करता है। रिज़ॉर्ट में समुद्र तट बार सहित सात बार हैं।

कीमतों

ग्रांड ओएसिस बीच में परिवर्तन सभी समावेशी रिज़ॉर्ट वर्ष के कमरे और मौसम के प्रकार के अनुसार अलग-अलग होंगे। उच्च मौसम, जिसमें दरें अधिक होती हैं, आमतौर पर नवंबर के महीनों के बीच अप्रैल के अंत तक माना जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
महान परिवार की छुट्टियांमहान परिवार की छुट्टियां
एजो, एरिजोना में होटलएजो, एरिजोना में होटल
» » ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
© 2022 TonMobis.com