महान परिवार की छुट्टियां

कोव हेवन रिज़ॉर्ट

यह सब समावेशी जोड़ रिसॉर्ट लेकविले, पीए के पास वालेंनपूपैक झील में खाड़ी पर स्थित है। मेहमान कोव हेवन कोलिज़ीम के रेस्तरां, स्पूनर तोता लुकआउट कैफे और लाउंज का आनंद ले सकते हैं, जिसमें पहाड़ी झील का दृश्य है। मेहमानों के पास पैलेस ऑफ स्पोर्ट्स तक पहुंच है, जिनमें इनडोर टेनिस कोर्ट, आइस स्केटिंग, मिनी-गोल्फ और स्क्वैश कोर्ट हैं। उनके पास हार्बोसाइड स्पा और वेलनेस सेंटर तक पहुंच है, जिसमें व्यायाम मशीन, हॉट टब और एक इनडोर पूल है। मनोरंजन के लिए, जोड़े पैलेस ऑफ शैंपेन का आनंद ले सकते हैं, जो लाइव मनोरंजन के साथ नाइट क्लब है। सप्ताह के दौरान थीम रातों, जैसे रोमांस रात, उष्णकटिबंधीय रात और मार्डी ग्रास हैं। संपत्ति के बाहर की कुछ गतिविधियों को क्रॉस पॉइंट्स, पेंटबॉल, घुड़सवारी और माउंटेन बाइकिंग की यात्रा की पेशकश की जाती है। न्यूयॉर्क शहर की यात्रा भी पेश की जाती है। इस यात्रा में रिसेप्शन की योजना, निकटतम बस स्टेशन के परिवहन, दो बस टिकट और एक टूर गाइड शामिल है।

कोव हेवन रिज़ॉर्ट

पेंसिल्वेनिया 5 9 0

लेकविले, पीए 18438

570-226-4506

covepoconoresorts.com

सैंडल, हेलकॉन बीच

सांता लूसिया में स्थित, जोड़ों के लिए इस रिसॉर्ट में केवल ऊंची इमारतों की ताड़ के पेड़ हैं। सभी मेहमान सेंट लुसिया में पूरे सैंडल रिसॉर्ट का आनंद ले सकते हैं। इसमें सैंडल रीजेंसी ला टॉक और सैंडल ग्रांडे सेंट लुसियान के लिए मुफ्त परिवहन शामिल है। Halycon बीच में समय खर्च करके, जोड़ों तीन लैगून बार से एक में आराम और दो पूल बार "पूल। चार रेस्तरां और मैदान। सभी शादियों पर सात बार कर रहे हैं में से एक में एक ड्रिंक ले सकते हैं Halycon समुद्र तट भूमि छोड़ने के लिए कोशिश कर रहा में बिस्तर में एक सलाहकार, गुलदस्ता और बूटोनिनिर, शादी का केक, शादी की तस्वीरें, रात के खाने के हनीमून नाश्ता और शादी लाइसेंस की एक प्रति है।, वहाँ Catamaran cruises, डॉल्फिन और व्हेल, गहरे समुद्र में मछली पकड़ने और सूर्यास्त परिभ्रमण।

सैंडल, हेलकॉन बीच

पीओ जीएम 9 10 चॉक बे

कास्टरी सेंट लुसिया, वेस्टइंडीज

888-सैंडल

sandals.com

सन पैलेस


कैनकन में स्थित, सन पैलेस कैनकन में जोड़ों के रिसॉर्ट के लिए पहला एकल है। यह 252 कमरे का परिसर हवाई अड्डे से केवल 15 किलोमीटर दूर है। मेहमान चंद्रमा गोल्फ क्लब स्पा में पूरे साल गोल्फ खेल सकते हैं, बस कुछ मिनट दूर स्थित है। बगीचों में पांच रेस्तरां और तीन बार हैं, लेकिन सभी ग्राहकों के पास मेक्सिको में 43 रेस्तरां तक ​​पहुंच होगी। शराब की बोतलें असीमित और स्नैक्स हैं, कॉफी और चाय हमेशा स्नैक बार उपलब्ध हैं। कक्ष सेवा दिन में 24 घंटे उपलब्ध है। अपने कमरे में आराम करते समय, सन पैलेस मेक्सिको, यूएसए में मुफ्त इंटरनेट का उपयोग और मुफ्त फोन कॉल प्रदान करता है। और कनाडा। जोड़े दिन और शाम मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। पार्टियां, प्रतियोगिताओं, गायक और लाइव प्रदर्शन हैं।

सन पैलेस

Boulevard Kukulcan Km 20

कैनकन क्विंटाना रू 77500

01-998-881-6100

palaceresorts.com

जोड़े टॉवर आइल

जमैका में, इस समावेशी रिज़ॉर्ट में 1 9 एकड़ जमीन शामिल है। इसमें 226 कमरे और सुइट्स हैं। सभी मेहमान छह रेस्तरां, चार बार और एक निजी द्वीप का आनंद ले सकते हैं। जोड़े घुड़सवारी, कांच के नीचे नाव यात्रा, खरीदारी भ्रमण, catamaran cruises और असीमित गोल्फ का आनंद ले सकते हैं। मेहमान अतिरिक्त शुल्क के लिए स्पा और ब्यूटी सैलून में आराम कर सकते हैं। समुद्र तट वॉलीबॉल, प्रकृति के चलने और टैरो पढ़ने जैसी गतिविधियां पूरे दिन निर्धारित होती हैं।

जोड़े टॉवर आइल

पीओ बॉक्स 330 टॉवर इस्ले

सेंट मैरी, जमैका, डब्ल्यूआई

876-975-4271

couples.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
विलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृहविलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृह
जकूज़ी के साथ कोलोराडो होटलजकूज़ी के साथ कोलोराडो होटल
कॉलंडर, ओटारियो में होटलकॉलंडर, ओटारियो में होटल
» » महान परिवार की छुट्टियां
© 2022 TonMobis.com