टाबा हाइट्स मिस्र में होटल

रिज़ॉर्ट होटल

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से केवल 14 किमी ताबा हाइट्स मैरियट बीच रिज़ॉर्ट में स्थित है। तीन मंजिलों में फैला हुआ है, होटल, जबकि इसके 22 सुइट्स एक बैठक और अलग भोजन कक्ष और एक हॉट टब की सुविधा है, 372 हाई स्पीड इंटरनेट और निजी बालकनी या छत सहित सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कमरे हैं। एक तरफ अपनी निजी समुद्र तट से, मैरियट एक गोल्फ कोर्स, स्पा, लिमोसिन सेवा और एक जिम के लिए घर है। विकल्प भोजन के विकल्पों में एक समुद्र तट बार और ग्रिल, जूस बार और पब के साथ ही मध्य पूर्व में अंतरराष्ट्रीय और इतालवी भोजन परोसने रेस्तरां शामिल हैं। फारस के नजदीक द्वीप (7 मील) को याद न करें जिसमें क्रूसेडर द्वारा निर्मित 12 वीं शताब्दी का गढ़ शामिल है और अब यूनेस्को द्वारा विश्व धरोहर स्थल के रूप में मान्यता प्राप्त है। अक्टूबर 2010 तक, एक रात के लिए बुफे नाश्ते के साथ दो वयस्कों के लिए दरें $ 125 से शुरू होती हैं।

सभी समावेशी होटल

शहर के केंद्र से केवल 12 किमी और ताबा इंटरनेशनल से 24 किमी दूर सोफिटेल ताबा हाइट्स है। यह सब समावेशी होटल अलादीन का घर है, एक बुफे रेस्तरां, जहां दैनिक और एशियाटिक की एक अलग थीम परोसा जाता है, जो जापानी, थाई और चीनी विशिष्टताओं की पेशकश करता है। मेहमान अतिरिक्त लागत पर, 24 बार रूम सर्विस या तीन बार में से एक में स्नैक्स का उपयोग भी कर सकते हैं। इसके 2 9 4 कमरों में एयर कंडीशनिंग और समुद्र के दृश्यों से सुसज्जित है, और सभी मेहमानों के पास स्पा, जिम, स्विमिंग पूल, निजी समुद्र तट और एक गेम रूम तक पहुंच है। आसपास के आकर्षणों में वॉटरवर्ल्ड रेड सागर शामिल है जो स्नॉर्कलिंग, डाइविंग और क्रूज प्रदान करता है। अक्टूबर 2010 तक, दरें डबल रूम के लिए प्रति रात $ 220 से शुरू होती हैं।


परिवारों के लिए होटल


आप बच्चों के साथ Taba Heights के लिए यात्रा कर रहे हैं, हिल्टन टाबा रिज़ॉर्ट नेल्सन गांव u0026 जाएँ। देखरेख, बच्चों की देखभाल के साथ, दोपहर का भोजन मेनू विशेष रूप से बच्चों और हिल्टन टाबा रिज़ॉर्ट किड्स क्लब इसे बच्चों के पूल के लिए बनाया गया वयस्कों समुद्र तट, सितारे कैसीनो जटिल और आउटडोर पूल आनंद लेने के लिए समय देता है। प्रत्येक कमरे में एक पहाड़ या समुद्र है, फिल्में और एयर कंडीशनिंग का भुगतान करें। मिस्र पारंपरिक Marhab, तीन बार, एक पब और एक नाइट क्लब के एक विकल्प हिल्टन Taba टाबा हाउस में इतालवी व्यंजनों के साथ भोजन और मनोरंजन के विकल्प की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। आसपास के आकर्षण मिस्र और इसराइल (0.3 मील), पानी के नीचे मछलीघर (3 ​​मील) और रंगीन घाटी के लिए एक ट्रैकिंग सफारी (53 मील) के बीच की सीमा में शामिल हैं। अक्टूबर 2010 तक, परिवार बुफे नाश्ते के साथ डबल रूम के लिए $ 190 प्रति रात की दर से शुरू होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
» » टाबा हाइट्स मिस्र में होटल
© 2022 TonMobis.com