परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ

एक कमरा बुक करें

वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड में रहने के दौरान आवास एक महत्वपूर्ण विशेषता है, खासकर यदि आप एक बड़े परिवार हैं। यदि आप पांच या उससे अधिक परिवार हैं, तो कुछ डिज्नी रिसॉर्ट्स छोटे शुल्क के लिए पारिवारिक स्वीट प्रदान करते हैं। ये 5-6 बेड और दो बाथरूम वाले दो आस-पास के कमरों के परिवारों के लिए केंद्र हैं। यदि आप ऐसे गेम में हैं जिसमें बच्चे और वयस्क हैं, तो वयस्क एक कमरे में, दूसरों के बच्चे सो सकते हैं। डिज्नी वाइल्डनेस लॉज और ऑल-स्टार म्यूजिक रिज़ॉर्ट में सबसे बड़े पारिवारिक स्वीट हैं।

परिवारों के लिए, यहां तक ​​कि बड़े, वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड विला हैं। ये स्वीट छोटे अपार्टमेंट की तरह हैं, रसोईघर, डाइनिंग रूम, लिविंग रूम, कई कमरे, अनुरोध पर, और एक बड़ा बाथरूम। गैर-संगत या पारिवारिक स्वीट के लिए दो या दो से अधिक कमरे खरीदने से एक परिवार का सूट या घर बहुत कम महंगा है।


रेस्तरां

अपनी यात्रा बुकिंग करते समय, डिज्नी भोजन योजना खरीदें। इस योजना में लंच की अधिकांश लागत शामिल है (लॉबस्टर कवर नहीं है), और आपको बजट पर जाने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। इस योजना में यात्रा के दौरान एक दिन में तीन भोजन शामिल हैं। इस तरह, अगर किसी को भुखमरी छोड़ दी जाती है, तो आप अलग से भुगतान कर सकते हैं।




खाने के दौरान, डिज्नी शैली में बुफे रेस्तरां पर विचार करें। सबसे अधिक मांग वाले तालिकाओं के साथ-साथ साहसकारों के प्रकार के लिए एक शानदार विविधता है। फास्ट सर्विस डिनरों में भी कई चयन होते हैं।

माता-पिता और बच्चे

यदि आप डिज्नी वर्ल्ड का दौरा करने वाले कई बच्चों के साथ माता-पिता हैं, तो आप भाग्यशाली हैं। डिज्नी रिसॉर्ट्स सुबह से आधी रात तक बच्चों के लिए उपयुक्त गतिविधियां प्रदान करते हैं। बच्चों को जटिल में कर्मचारियों के साथ बातचीत करने और खजाना शिकार, मिनी-रसोई फ़ील्ड (वाइल्डनेस लॉज रिज़ॉर्ट और समकालीन रिज़ॉर्ट) जाने या कलात्मक और शिल्प गतिविधियों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। जबकि बच्चों का पालन किया जा रहा है, आप एक बड़ी "वयस्क डिज्नी" का अनुभव कर सकते हैं। डिज्नी के डाउनटाउन और डिज्नी बोर्डवॉक खेल सलाखों, दुकानों और स्पा प्रदान करते हैं।

परिवार के अनुकूल स्थान

बच्चों और वयस्कों को आकर्षित करने वाले ब्याज की जगहों की खोज करें। पशु साम्राज्य काली नदी रैपिड्स आसानी से एक छत पर 12 लोगों तक समायोजित कर सकते हैं। यहां तक ​​कि किलिमंजारो सफारी के पशु साम्राज्य में, 20 सभी इलाके के वाहनों की क्षमता के साथ, इसलिए आपको अपने परिवार से अलग नहीं किया जाएगा। डिज्नी संगीत प्रदर्शन परिवार और बच्चे भी हैं। पशु साम्राज्य की भावना को पकड़ना "शेर राजा," जादू साम्राज्य मिकी "फिलहरमैजिक," एपकोट और हॉलीवुड स्टूडियो में रोशनी "सौंदर्य और जानवर, संगीत।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
आंतरिक डिज्नी के लिए सुझावआंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
» » परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com