विकलांग पहुंच के साथ टम्पा में होटल

हिल्टन टम्पा हवाई अड्डे वेस्टशोर

वेस्ट टम्पा में हिल्टन होटल ताम्पा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पांच मिनट से भी कम दूरी पर है और एक नि: शुल्क हवाई अड्डा शटल सेवा प्रदान करता है। अन्य होटल सुविधाओं में एक आउटडोर पूल और व्हर्लपूल, एक फिटनेस सेंटर और ऑन-साइट नारियल रेस्तरां शामिल हैं। रेस्तरां में एक प्रमुख पश्चिमी शैली सजावट है और नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना प्रदान करता है। कुछ स्वीट्स में निजी स्पा बाथ और एक अलग बैठक कमरा है। यह होटल शॉपिंग सेंटर और इंटरनेशनल प्लाजा और वेस्टशोर प्लाजा में ऑफ़-साइट डाइनिंग और खरीदारी की पैदल दूरी के भीतर स्थित है। वेस्टशोर प्लाजा में मैसी और सैक्स फिफ्थ एवेन्यू शामिल हैं।

सेलपॉइंट वाटरफ़्रंट सूट

ओल्ड टम्पा खाड़ी में स्थित, सेलपॉइंट वाटरफ्रंट पर एक होटल है, और टम्पा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 20 मिनट से भी कम दूरी पर है। यह होटल मुफ्त हवाई अड्डे के शटल सेवा, आउटडोर पूल, खाड़ी में मछली पकड़ने की घाटी, रेत वॉलीबॉल कोर्ट के साथ निजी समुद्र तट और बारबेक्यू के साथ एक पिकनिक क्षेत्र जैसी सेवाएं प्रदान करता है। सुइट्स में एक रसोईघर, रहने वाले कमरे और खाड़ी के दृश्य वाले बालकनी हैं। होटल बे समुद्र तट और क्षेत्र में रॉकी प्वाइंट टम्पा के रेस्तरां के लिए शटल सेवा भी प्रदान करता है। रेस्टी पेलिकन और जहाजों के नजदीक समुद्री भोजन रेस्तरां के पास रेस्तरां।


क्राउन प्लाजा होटल टम्पा ईस्ट


यह विलासिता होटल पूर्वी ताम्पा में स्थित है और टम्पा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 20 मिनट की ड्राइव दूर है। क्राउन प्लाजा में एक आउटडोर पूल, एक जिम, टेनिस कोर्ट और एक नि: शुल्क हवाई अड्डा शटल सेवा है। रैकेट और टेनिस गेंदों जैसे टेनिस उपकरण अनुरोध पर उपलब्ध हैं। होटल का रेस्तरां, पैनफिलियो, नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए अमेरिकी व्यंजन पेश करता है। Panfilio के रहने का कमरा पूरे सप्ताह में लाइव ध्वनिक संगीत प्रदान करता है। कुछ कमरों में बैठने की जगह और स्पा स्नान है। होटल टम्पा में लेटसिस लेक पार्क के पूर्व में साइकिल चलाना और लंबी पैदल यात्रा के निशान से 10 मिनट की ड्राइव दूर है। होटल की पैदल दूरी के भीतर बंद ताज़ा करने में राजकुमारी पाम एवेन्यू दोनों में एक रेस्तरां और सबल मराकेश कैफे शामिल हैं।

विंधम टम्पा

वाईंडम वेस्ट टम्पा में स्थित है, यह टम्पा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर केवल पांच मिनट की शटल सेवा है। यह होटल टम्पा बे बुक्कानेर्स फुटबॉल टीम के घर रेमंड जेम्स स्टेडियम से 10 मिनट से भी कम दूरी पर है। डाउनटाउन टम्पा में डाइनिंग ऑफ-साइट और खरीदारी होटल से 10 मिनट दूर है। होटल में पूल, मालिश, आउटडोर जिम और ब्लू वॉटर ग्रिल में डाइनिंग है। यह रेस्तरां दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए अंतरराष्ट्रीय व्यंजन पेश करता है। रविवार को दोपहर का खाना परोसा जाता है। स्वीट्स में 900 वर्ग मीटर हैं और इसमें रहने वाले कमरे, रसोई और डाइनिंग रूम हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
कुनमिंग, चीन में कैसे रहेंकुनमिंग, चीन में कैसे रहें
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
सेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरीसेंट के केंद्र में गहरी छूट के साथ होटल। लुई, मिसौरी
» » विकलांग पहुंच के साथ टम्पा में होटल
© 2022 TonMobis.com