42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें


शिक्षा

अपने हिताची 42HDS69 टेलीविजन से जुड़े केबल या सैटेलाइट बॉक्स के पीछे बंदरगाह में कोएक्सियल केबल निचोड़ें। इस केबल से पोर्ट में एएनटी में प्लग करें। "सुनिश्चित करें कि यह इस बंदरगाह में सुरक्षित है, और उसके बाद केबल को घड़ी के अंत में पीतल की पट्टी को और कसने के लिए चालू करें। यह टीवी स्क्रीन पर स्थिर को साफ़ करेगा ।

सुनिश्चित करें कि घटक या एचडीएमआई केबल्स ठीक से तैनात हैं। विशिष्ट कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर इन दो केबलों में से एक को 42 एचडीएस 669 हिताची टेलीविजन से आपके केबल या उपग्रह रिसीवर से जोड़ा जाएगा। यदि आप एक घटक केबल का उपयोग करते हैं, तो एक छोर पर दांतों की जांच करें। केबल के दो सिरों पर प्रत्येक गेम में तीन के साथ कुल छह अंक होंगे। प्रत्येक सेट में लाल, हरा और नीली पोलो शर्ट होती है। हिताची टीवी और रिसीवर के पीछे समान लाल, हरे और नीले घटक बंदरगाह हैं। सुनिश्चित करें कि टर्मिनलों और बंदरगाह एक ही रंग में हैं। उदाहरण के लिए, एक लाल ध्रुव को हरे रंग के दरवाजे में नहीं डाला जा सकता है।

हिताची 42HDS69 टीवी के वीडियो इनपुट चयन को बदलें। टीवी सेट का प्रत्येक इनपुट एक अलग बाहरी डिवाइस को सौंपा गया है। बाहरी उपकरणों में रिसीवर, साथ ही डीवीडी प्लेयर जैसे सभी अतिरिक्त डिवाइस शामिल हैं। अगर आपके हिताची टीवी में कोई तस्वीर और आवाज नहीं है, तो आप सही इनपुट का चयन कर सकते हैं। इनपुट चयनों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए रिमोट कंट्रोल "इनपुट" पर कई बार बटन दबाएं। रिसीवर को आवंटित इनपुट का चयन करने के बाद, छवि और ध्वनि स्वचालित रूप से हिताची टीवी पर बहाल हो जाती है।




हिटाची 42 एचडीएस 6 9 जलने के तुरंत बाद टीवी बंद कर दें। बर्न-इन तब होता है जब एक मेनू छवि की तरह एक स्थिर छवि, लंबे समय तक प्लाज्मा टीवी पर छोड़ी गई थी। नतीजा एक अर्ध-स्थायी छवि है जो स्क्रीन को बदलने के बाद भी स्क्रीन पर अतिसंवेदनशील होता है या अन्यथा छवि से छुटकारा पाने के लिए तैयार होता है। हिताची 42 एचडीएस 6 9 टेलीविजन को ठंडा करने दें, और फिर इसे फिर से चालू करें और देखें कि छवि गायब हो गई है या नहीं।

अपने हिटाची टीवी पर खेलने के लिए स्थैतिक छोड़ दें, अगर छवि स्थिर है ताकि यह स्थिर बनाने के लिए रिसीवर के समाक्षीय केबल को डिस्कनेक्ट किया जा सके। वे आपको एक घंटे से दो घंटे तक खेलने की अनुमति देते हैं। यह धीरे-धीरे छवि को तब तक कम कर सकता है जब तक कि यह पूरी तरह से गायब न हो जाए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
» » 42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें
© 2022 TonMobis.com