मेरा टीवी विज़ीओ बिना ध्वनि के काला है

का कारण बनता है

यदि विज़ियो टीवी स्क्रीन काला और बिना ध्वनि के है, तो डीवीडी और ब्लू-रे प्लेयर जैसे तृतीय-पक्ष डिवाइसों के इनपुट कनेक्शन सही हैं। साथ ही, अगर इनपुट चैनल कनेक्ट है तो डिवाइस का चयन नहीं किया जाता है, टीवी बिना ध्वनि के एक ब्लैक स्क्रीन दिखाता है। यदि म्यूट फ़ंक्शन सक्रिय होता है, तो ऑडियो आउटपुट पूरी तरह से निष्क्रिय हो जाता है।

अन्य निर्माताओं से कनेक्टिंग डिवाइस

यदि आप तृतीय-पक्ष डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे टीवी पर सही इनपुट से ठीक से जुड़े हुए हैं और आप छवियों को नहीं देख सकते हैं और ध्वनि सुन सकते हैं। विज़ियो टीवी उच्च परिभाषा सिग्नल, घटक वीडियो और आरसीए वीडियो और मानक परिभाषा के रूप में ऑडियो कनेक्शन के लिए एचडीएमआई जैसे विभिन्न इनपुट कनेक्शन का समर्थन करता है। यदि आप एचडीएमआई कनेक्शन का उपयोग करते हैं, तो केबल कनेक्टर डिवाइस और वीज़ियो टीवी पर एचडीएमआई पोर्ट से जुड़े हुए हैं। चूंकि अन्य निर्माताओं के डिवाइस टीवी से जुड़े होते हैं, इसलिए यह प्रदर्शन को अधिकतम करने के लिए ऑडियो और वीडियो कनेक्शन पर जानकारी प्राप्त करने के लिए डिवाइस के मैनुअल को संदर्भित करता है।


टिकट


तीसरे पक्ष के उपकरणों के साथ कनेक्शन की जांच करने के बाद, विज़ियो टीवी को सही इनपुट चैनल पर सेट किया जाना चाहिए या स्क्रीन बिना ध्वनि के काले रंग में रहेगी। चाहे आप एचडीएमआई, घटक वीडियो या मानक कनेक्शन का उपयोग कर रहे हों, प्रत्येक इनपुट में एचडीएमआई या घटक 1 के पीछे एक लेबल शामिल है। रिमोट कंट्रोल पर इनपुट बटन दबाकर या "टीवी आपको एक के इनपुट चैनल का चयन करने की अनुमति देता है डिवाइस कनेक्ट है यदि आप रिसीवर, सैटेलाइट गेम कंसोल और डीवीडी प्लेयर जैसे कई डिवाइसों का उपयोग करते हैं, तो अपने टीवी के पीछे इनपुट लेबल को नोट करते हुए, जो आपको प्रत्येक डिवाइस के लिए सही चैनल चुनने की अनुमति देता है।

सुझाव

म्यूट टीवी के साथ, एमयूटीई बटन दबाकर इसे अक्षम कर दिया जाता है। "कुछ मामलों में, केबल और उपग्रह प्रदाताओं को ऑडियो और वीडियो समस्याएं, राउंड-ट्रिप चैनल ब्राउज़ करने से समस्या हो सकती है यदि समस्या के साथ है यदि प्रत्येक चैनल काले और बिना ध्वनि आउटपुट के अनुकूल है, तो ऑडियो और वीडियो के साथ अपने प्रदाता समस्याओं से संपर्क करें तृतीय-पक्ष डिवाइसों के साथ समस्याएं भी होती हैं यदि एक या अधिक डिवाइस कनेक्ट होते हैं डिवाइस विस्टा में समस्या निवारण के बारे में जानकारी के संबंध में समस्याएं हल करने के लिए उपयोगी हो सकता है, एक विजिओ टीवी काम नहीं करता है या सही तरीके से काम नहीं करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
एक आरएफ एंटीना इनपुट क्या है?एक आरएफ एंटीना इनपुट क्या है?
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » मेरा टीवी विज़ीओ बिना ध्वनि के काला है
© 2022 TonMobis.com